Select location to see news around that location.Select Location

छात्रा ने फंदे से लटक की आत्महत्या: हाथ पर लिखा 'मेरे मरने के बाद उसे मत छोड़ना'

छात्रा ने फंदे से लटक की आत्महत्या: हाथ पर लिखा मेरे मरने के बाद उसे मत छोड़ना


भटगांव में युवती ने प्रेमप्रसंग के चलते की आत्महत्या, दोनों की जल्द होने वाली थी शादी

मोबाइल पर चैटिंग करने के दौरान दोनों में विवाद हुआ तो युवक ने शादी से किया इनकार

सूरजपुर. भटगांव में गुरुवार को एक छात्रा ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने अपनी मौत के लिए अपने प्रेमी को जिम्मेदार ठहराया है। इसके लिए उसने आत्महत्या करने से पहले अपने हाथ पर सुसाइड नोट लिखा और उसमें मरने के बाद उसे नहीं छोड़ने की बात कही। दोनों की जल्द ही शादी होने वाली थी।

भटगांव निवासी रागिनी सिंह (19) और वहीं रहने वाले अक्षय सिंह के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के एक ही समुदाय से होने के कारण परिजन भी दाेनों की शादी के लिए तैयार थे। इस बीच गुरुवार को दोनों के बीच मोबाइल पर चैटिंग हो रही थी। तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

बात इतनी बढ़ी कि अक्षय ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। इसके चलते रागिनी क्षुब्ध हो गई और उसने अपने कमरे में फंदा लगा लिया। परिजनों को पता चला तो वह रागिनी को लेकर एसईसीएल अस्पताल पहुंचे, जहां चिकत्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

छात्रा ने मरने से पहले अपनी हथेली पर ही सुसाइड नोट लिखा है। पैन से लिखे गए इस नोट में कहा गया है कि उसके मरने की वजह अक्षय है। उसकी मौत के बाद अक्षय को किसी हालत में नहीं छोड़ा जाए। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top