क्या बिहार में BJP के लिए प्रचार करेंगी कंगना रनौत

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

क्या बिहार में BJP के लिए प्रचार करेंगी कंगना रनौत

Gauri Manjeet Singh 14-09-2020 16:32:35

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस सोमवार को राज्य के कटिहार पहुंचे। इस दौरान उनसे बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी सवाल पूछे गए। जब फडणवीस से पूछा गया कि क्या कंगना बिहार में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगी तो उन्होंने इनकार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को पार्टी का सबसे बड़ा स्टार प्रचारक बताया।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में कंगना रनौत जैसे स्टार प्रचारक की बिहार में कोई जरूरत नहीं है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बीजेपी के स्टार और सुपर स्टार हैं। उनकी वजह से ही हमने देश में जीत दर्ज की और कहीं भी जीत दर्ज कर सकते हैं।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा कि बिहार के चुनाव में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या जैसा मुद्दा कोई चुनावी राजनीति का हिस्सा नहीं है। इससे पहले, शुक्रवार को फडणवीस ने कहा था कि  सुशांत राजपूत-रिया मुद्दा बीजेपी के लिए चुनावी मुद्दा नहीं है। लेकिन हम इसे न भूलें हैं और न भूलने देंगे। न्याय मिलने तक इसे नहीं छोड़ेंगे।

'बिहार ही नहीं, देश के बेटे थे सुशांत'

देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत को देश
का बेटा बताया था। उन्होंने कहा था, 'सुशांत बिहार ही नहीं, देश के बेटे थे। इस उदयीमान सितारे के निधन के बाद आम लोगों को लगा था कि अब न्याय नहीं मिलेगा। लेकिन मीडिया की मुहिम का असर हुआ।' हालांकि, उन्होंने कंगना रानौत की ओर से मुंबई को पीओके कहे जाने को अनुचित बताया था। फडणवीस ने कहा, 'महाराष्ट्र सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। कंगना का घर ध्वस्त करने तक मामला आ पहुंचा है। हकीकत है कि महाराष्ट्र सरकार कोरोना के बदले कंगना से मुकाबला कर रही है।'

कंगना और शिवसेना के बीच चल रही तनातनी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना रनौत महाराष्ट्र सरकार, मुंबई पुलिस, शिवसेना पर हमलावर हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी, जिसके बाद विवाद काफी बढ़ गया था। इसके बाद लगातार शिवसेना और एक्ट्रेस के बीच बयानबाजी जारी थी। कंगना के हमलावर होने के बाद, बीमएसी ने बीते सप्ताह एक्ट्रेस का मुंबई के पाली हिल स्थित दफ्तर को अवैध निर्माण बताकर तोड़ दिया था। बीएमसी ने दफ्तर के बाहरी हिस्से और अंदर तोड़फोड़ की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा था।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :