मायावती के परिवार में जल्द बजेगी शहनाई, दिग्गज नेता की MBBS बेटी से होगी आकाश आनंद की शादी

उत्तराखंड में 30 अप्रैल तक बारिश के आसारः मौसम विभाग राजस्थान-मतदान प्रतिशत राजस्थान-मौसम उत्तराखंड : नैनीताल के जंगलों में वनाग्नि पर काबू पाने के लिए वायुसेना के हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद स्वीप कोषांग की ओर से जुबली पार्क में दीपोत्सव का आयोजन पर्यावरण संरक्षण के लिए पिछले 15 साल से प्रयासरत अशोक गुप्ता ने हिसार में सैंकड़ों पेड पौधे लगाए हैं हिसार निवासी रोहताश बेसहारा व बेजुबान पशु पक्षियों की सेवा करते हैं चंबा जिला के जनजातीय क्षेत्र भरमौर की बड़ग्रां पंचायत में पलानी पुल का निर्माण न होने पर ग्रामीणों ने प्रशासन व सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी बर्फवारी से किसान बागवानों की चिन्ता बढ़ी पीलीभीत में छात्र-छात्राओं को दी गई बेहतर भविष्य बनाने की जानकारी पीलीभीत में शक्तिशाली बाघ ही नहीं, नन्हीं गौरैया का भी हो रहा है संरक्षण खूंटी सीट के लिए 07 प्रत्याशियों के पर्चे वैध आज का राशिफल मतदान पूर्वाभ्यास कार्यक्रम लोकसभा चुनाव में तैनात पीठासीन-सहायक पीठासीन अधिकारियों को दिया प्रशिक्षण कांग्रेस कुनीति और कुबुद्धि का शिकार, हिमाचल में लानी होगी स्थाई सरकार—कंगना रानौत उत्तराखंड : चारधाम यात्रा के लिए देहरादून एसएसपी ने सरकार की आधिकारिक वेबसाइट से पंजीकरण कराने की दी सलाह छत्तीसगढ़ में अनेक स्थानों पर शादी की रस्मों के बीच दूल्हा दुल्हन वोट डालने पहुंचे लोगों में मतदान को लेकर भारी उत्साह: ओम बिरला

मायावती के परिवार में जल्द बजेगी शहनाई, दिग्गज नेता की MBBS बेटी से होगी आकाश आनंद की शादी

Anjali 29-12-2022 11:53:54

अंजलि,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया

नई दिल्ली - उत्तर प्रदेश में बसपा (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) के परिवार में जल्द ही शहनाई बजेगी. दरअसल, मायावती के भतीजे और बसपा के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद (Akash Anand) शादी करने जा रहे हैं. मायावती के भतीजे की शादी पूर्व राज्यसभा (Rajya Sabha) सदस्य अशोक सिद्धार्थ (Ashok Siddharth) की बेटी से तय हुई है. अशोक सिद्धार्थ की गिनती मायावती के भरोसेमंद नेताओं में होती है. आकाश आनंद की पत्नी डॉक्टर हैं. 

बीएसपी प्रमुख मायावती के भतीजे आकाश आनंद अब शादी करने जा रहे हैं. उनकी शादी बसपा नेता और मायावती के करीबी अशोक सिद्धार्थ की बेटी से होगी. अशोक सिद्धार्थ की बेटी एमबीबीएस है, यानी आकाश आनंद की होने वाली पत्नी डॉक्टर हैं. हालांकि अभी तक आकाश आनंद के शादी की तारीख तय नहीं हुई है. लेकिन बताया जा रहा है कि जल्द ही तारीख की घोषित कर दी जाएगी. 

कौन हैं होने वाले ससूर अशोक सिद्धार्थ
वहीं बीएसपी नेता
और आकाश आनंद के होने वाले ससूर अशोक सिद्धार्थ पूर्व में राज्यसभा सांसद रह चुके हैं. अशोक सिद्धार्थ साल 2016 में राज्यसभा सदस्य नामित हुए थे. इसके बाद पार्टी के ओर से उन्हें आंध्र प्रदेश का प्रभारी नियुक्त किया गया. अशोक सिद्धार्थ खास तौर पर फर्रुखाबाद जिले के रहने वाले हैं. उन्होंने बीते कुछ सालों से बीएसपी के लिए राज्य में एक्टिव रहे हैं. 

वहीं आकाश आनंद की बात करें तो वे मायावती के छोटे भाई आनंद कुमार के बेटे हैं. आनंद कुमार भी बीएसपी में उपाध्यक्ष के पद पर रह चुके हैं. लेकिन बात में उन्हें उपाध्यक्ष के पद से हटा दिया गया था. आकाश आनंद लंदन से एमबीए कर चुके हैं. वहीं उनकी राजनीति में एंट्री 2017 के विधानसभा चुनाव के वक्त हुई थी. तब सहारनपुर की रैली में पहली बार वे मायावती के साथ मंच पर दिखे थे. जिसके बाद सयास लगाए जाने लगे कि उन्हें बीएसपी में महत्वपूर्ण भूमिका मिलेगी.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :