ब्राइडल शावर में आरती सिंह ने मचाई धूम

₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली भरतपुर : ऐतिहासिक गंगा मंदिर सुल्तानपुर में स्कूली बच्चों ने मतदाताओं को किया जागरूक बुलंदशहर में मुठभेड़ मे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार गेहूं खरीद में लापरवाही बरतने पर पांच सहकारिता अधिकारियों को जारी किए गए नोटिस पीलीभीत टाइगर रिजर्व में 5 किलोमीटर जाल फेंसिंग का काम हुआ पूरा पीलीभीत के पत्रकार का हल्द्वानी में आकस्मिक निधन होने से शोक सरकारी ऐप से करें UPI Payment आज का राशिफल अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह

ब्राइडल शावर में आरती सिंह ने मचाई धूम

Gauri Manjeet Singh 20-04-2024 17:33:12

'परिचय', 'वारिस' और 'बिग बॉस 13' समेत कई शो में नजर आ चुकी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। आरती 25 अप्रैल को दीपक चौहान के साथ सात फेरे लेकर मिस से मिसेज बनने वाली हैं। अब उनकी शादी के प्री वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं। 

बीते दिन उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपनी हल्दी सेरेमनी की झलक दिखाई थी। अब उनका ब्राइडल शावर हुआ, जिसे उनकी भाभी कश्मीरा शाह ने होस्ट किया था। अब इसकी भी कई तस्वीरें देखने को मिली हैं, जिसमें ब्राइड टू बी आरती सिंह जमकर मजे करते हुए दिखाई दे रही हैं। 

ब्राइडल शावर में खूबसूरत लगीं आरती 
आरती सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर ब्राइडल शावर की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। इनमें देखा जा सकता है कि वह अपने इस फंक्शन को खुलकर एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, आरती ने
अपने ब्राइडल शावर में भाई और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह ने खूब धूम मचाई है। 

अपने ब्राइडल शावर में आरती ने ब्लू ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी, जिसमें होने वाली दुल्हन बेहद गॉर्जियस लग रही थीं। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को हाफ कर्ल किया लाइट मेकअप के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया। आरती के ब्राइडल शावर में उनकी कजिन और एक्ट्रेस रागिनी खन्ना, शहजादा धामी, माही विज समेत छोटे पर्दे के कई सितारे शामिल हुए। 
हालांकि, आरती के प्री-वेडिंग फंक्शन में उनके मामा गोविंदा या उनका परिवार से कोई शामिल नहीं हुआ। ऐसे में अब देखना होगा कि भांजी की शादी में गोविंदा शामिल होंगे या नहीं। 

भारती सिंह ने दिखाई थी कार्ड की झलक 
कुछ दिन पहले कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने यूट्यूब व्लॉग में आरती और दीपक की शादी के कार्ड की झलक फैंस को दिखाई थी। कार्ड ओपन करते हुए उन्होंने बताया कि वह आरती के दूल्हे दीपक से उनकी शादी में पहली बार मिलेंगी।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :