रामायण में यश निभाएंगे ये किरदार।

चित्रकूट में बूथ लेवल अधिकारियों संग हुई बैठक हमीरपुर में व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण कांग्रेस को हराने के लिए कांग्रेसी ही काफी है : वित्त मंत्री जेपी दलाल स्वीप कार्यक्रम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने दावा किया है कि भाजपा 4 सौ का आंकड़ा पार करेगी और प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी जीतू पटवारी ने अलीराजपुर में की प्रेस कांफ्रेंस मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रचार प्रसार- बैतूल कांग्रेस को रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार का अनुभव और हमें जनसेवा का : मनोहर लाल रूद्रप्रयाग के जिलाधिकारी सौरभ गहरवार ने अगस्त्यमुनि से गौरीकुंड तक राष्ट्रीय राजमार्ग सहित अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया मौसम- प्रदेश मूक बधिर नव दंपत्ति ने शत-प्रतिशत मतदान का दिया संदेश रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ एयरपोर्ट पर किया गया स्वागत जोधपुर : एनसीबी और गुजरात एटीएस कि कार्यवाही 300 करोड़ की ड्रग्स बरामद झुंझुनू : सरपंच नीरू यादव अमेरिका के न्यूयॉर्क में देगी उद्बोधन पीलीभीत टाइगर रिजर्व में पहली मई से शुरू होगी बाघों की गणना पीलीभीत के राजेश राठौर गीत के माध्यम से मतदाताओं को कर रहे जागरूक निर्वाचन आयोग ने लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के लिए अधिसूचना जारी कर दी है लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नाम वापस लेने की आज अंतिम तिथि है राजनाथ सिंह के नामांकन को लेकर लखनऊ में विशेष उत्साह, सुरक्षा बल तैनात आज का राशिफल

रामायण में यश निभाएंगे ये किरदार।

Gauri Manjeet Singh 12-04-2024 15:18:42

 नई दिल्ली। Ramayana: नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म रामायण (Ramayana) को लेकर बज बना हुआ है। इस फिल्म में बड़े-बड़े सुपरस्टार्स अहम भूमिका में नजर आएंगे। रामायण में जहां राम की भूमिका में रणबीर कपूर दिखाई देंगे, वहीं सीता का रोल सई पल्लवी को मिला है। कहा जा रहा था कि मल्टी-स्टारर फिल्म में केजीएफ स्टार यश (Yash) रावण का किरदार निभाएंगे, मगर ऐसा नहीं होगा। 

यश रणबीर कपूर स्टारर रामायण में रावण की भूमिका तो नहीं निभाएंगे, लेकिन वह इस फिल्म को को-प्रोड्यूस जरूर करने जा रहे हैं। जी हां, यश, नमित मल्होत्रा के साथ मिलकर मच अवेटेड फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। हाल ही में, नमित की प्रोडक्शन कंपनी प्राइम फोकस स्टूडियोज और यश की मॉन्स्टर माइन्ट क्रिएशंस ने रामायण के लिए हाथ मिलाया है। 

रामायण का हिस्सा बने यश 
यश ने रामायण का निर्माण करने पर कहा, "मैं हमेशा से ऐसी फिल्में बनाना चाहता था, जो ग्लोबल लेवल पर इंडियन सिनेमा को प्रदर्शित करे। इसीलिए मैंने सबसे अच्छे वीएफएक्स स्टूडियो में से एक के साथ हाथ मिलाने के लिए LA गया और मुझे खुशी एक भारतीय के साथ जुड़कर खुशी हुई। नमित और मैंने बहुत चर्चा
की और किस्मत से भारतीय सिनेमा के प्रति दृष्टिकोण पर हमारा तालमेल एकदम मेल खाता है।" 

इसलिए रामायण को को-प्रोड्यूस कर रहे यश 
यश ने आगे कहा, " हमने कई प्रोजेक्ट्स पर बातचीत की है और इन चर्चाओं के दौरान रामायण का विषय सामने आया। यह नमित के काम का हिस्सा था। मैं रामायण से गहराई से जुड़ा हुआ हूं और मेरे मन में इसके लिए एक दृष्टिकोण था। रामायण के को-प्रोड्यूक्शन में शामिल होकर हम एक ऐसी भारतीय फिल्म लाने जा रहे हैं, जो दुनियाभर में उत्साह और जुनून पैदा कर देगी।" 

रामायण के मूल को किया जाएगा प्रदर्शित 
यश ने आगे कहा, "रामायण हमारे जीवन के ताने-बाने में रची-बसी है। हम भले ही इसे अच्छी तरह से जानते हैं, लेकिन हर फ्रेश विस्डम नया ज्ञान देती है और नया दृष्टिकोण ऑफर करती है। हमारा लक्ष्य है कि इस महाकाव्य को सम्मान के साथ बड़े पैमाने पर सिल्वर स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाए, लेकिन इसका कोर कहानी, इमोशन और मूल्यों को ईमानदारी के साथ इसका चित्रण करना होगा।"  बता दें कि यश जल्द ही एक्शन-थ्रिलर टॉक्सिक में नजर आएंगे। इस फिल्म में बतौर अभिनेता होने के साथ-साथ वह को-प्रोड्यूसर भी हैं।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :