फिल्मों में किसी भी तरह के रोल कर सकते हैं Abhishek Bachchan?

उत्तराखंड में 30 अप्रैल तक बारिश के आसारः मौसम विभाग राजस्थान-मतदान प्रतिशत राजस्थान-मौसम उत्तराखंड : नैनीताल के जंगलों में वनाग्नि पर काबू पाने के लिए वायुसेना के हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद स्वीप कोषांग की ओर से जुबली पार्क में दीपोत्सव का आयोजन पर्यावरण संरक्षण के लिए पिछले 15 साल से प्रयासरत अशोक गुप्ता ने हिसार में सैंकड़ों पेड पौधे लगाए हैं हिसार निवासी रोहताश बेसहारा व बेजुबान पशु पक्षियों की सेवा करते हैं चंबा जिला के जनजातीय क्षेत्र भरमौर की बड़ग्रां पंचायत में पलानी पुल का निर्माण न होने पर ग्रामीणों ने प्रशासन व सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी बर्फवारी से किसान बागवानों की चिन्ता बढ़ी पीलीभीत में छात्र-छात्राओं को दी गई बेहतर भविष्य बनाने की जानकारी पीलीभीत में शक्तिशाली बाघ ही नहीं, नन्हीं गौरैया का भी हो रहा है संरक्षण खूंटी सीट के लिए 07 प्रत्याशियों के पर्चे वैध आज का राशिफल मतदान पूर्वाभ्यास कार्यक्रम लोकसभा चुनाव में तैनात पीठासीन-सहायक पीठासीन अधिकारियों को दिया प्रशिक्षण कांग्रेस कुनीति और कुबुद्धि का शिकार, हिमाचल में लानी होगी स्थाई सरकार—कंगना रानौत उत्तराखंड : चारधाम यात्रा के लिए देहरादून एसएसपी ने सरकार की आधिकारिक वेबसाइट से पंजीकरण कराने की दी सलाह छत्तीसगढ़ में अनेक स्थानों पर शादी की रस्मों के बीच दूल्हा दुल्हन वोट डालने पहुंचे लोगों में मतदान को लेकर भारी उत्साह: ओम बिरला

फिल्मों में किसी भी तरह के रोल कर सकते हैं Abhishek Bachchan?

Anjali 20-04-2023 11:27:33

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली -  बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन ने कई फिल्मों में काम किया है. कभी एक्टिंग के लिए पिता से कंपेयर किए जाने वाले अभिषेक को बेशक सफलता देर से मिली लेकिन आज वे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर ओटोटी प्लेटफॉर्म पर अभिषेक बच्चन ने अपनी खास जगह बनाने में सफल हुए है.  उनकी दमदार एक्टिंग की खूब तारीफ होती है. इन सबके बीच एक्टर ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि वे फिल्म की जरूरत के हिसाब से कुछ भी कर सकते हैं.  

 क्या अभिषेक को अमिताभ के बेटे के तौर पर देखा जाता है?
दरअसल एक्टर अभिषेक बच्चन ने आजतक के एक शो में अपनी फिल्मों,कमर्शियल सफलता के लिए लंबे इंतजार, पिता अमिताभ बच्चन सहित कई मुद्दों पर बात की थी. इस दौरान अभिषेक से पूछा गया था कि क्या 20 फिल्मों के बाद आपने अपनी पहचान बनाई है? या आपको अभी भी अमिताभ बच्चन के बेटे के
रूप में देखा जाता है? इस पर अभिषेक ने कहा कि मुझे अपने पिता के साये में रहने में कोई ऑब्जेक्शन नहीं है.

अभिषेक ने एक्टिंग किस से सीखी
अभिषेक से जब पूछा गया कि उन्होंने एक्टिंग अपनी मां से सीखी है या पिता से तो इस पर उन्होंने कहा कि मैंने अपनी बहन से एक्टिंग सीखी है क्योंकि वह परिवार में सबसे अच्छी एक्ट्रेस हैं हालांकि वह बहुत शर्मीली हैं इसलिए वह फिल्म इंडस्ट्री में नहीं हैं. वहीं अभिषेक ने अपने पिता अमिताभ के लिए कहा कि वह अपने आप में एक स्टैंडर्ड हैं. वह ग्रेटेस्ट में से हैं.

क्या अभिषेक न्यूड रोल करेंगे
इंटरव्यू के दौरान अभिषेक से पूछा गया था कि क्या वे न्यूड रोल करेंगे? इस पर अभिषेक ने जवाब दिया कि अगर फिल्म को इसकी जरूरत है तो हां वे न्यूड रोल करने से भी परहेज नहीं करेंगे. अभिषेक ने कहा कि  क्योंकि मैं एक एक्टर हूं इसलिए हम जजमेंट पर खड़े होने वाले कौन होते हैं?


 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :