सड़क दुर्घटना: कार और ट्रोले के बीच भयानक टक्कर

चित्रकूट में बूथ लेवल अधिकारियों संग हुई बैठक हमीरपुर में व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण कांग्रेस को हराने के लिए कांग्रेसी ही काफी है : वित्त मंत्री जेपी दलाल स्वीप कार्यक्रम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने दावा किया है कि भाजपा 4 सौ का आंकड़ा पार करेगी और प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी जीतू पटवारी ने अलीराजपुर में की प्रेस कांफ्रेंस मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रचार प्रसार- बैतूल कांग्रेस को रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार का अनुभव और हमें जनसेवा का : मनोहर लाल रूद्रप्रयाग के जिलाधिकारी सौरभ गहरवार ने अगस्त्यमुनि से गौरीकुंड तक राष्ट्रीय राजमार्ग सहित अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया मौसम- प्रदेश मूक बधिर नव दंपत्ति ने शत-प्रतिशत मतदान का दिया संदेश रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ एयरपोर्ट पर किया गया स्वागत जोधपुर : एनसीबी और गुजरात एटीएस कि कार्यवाही 300 करोड़ की ड्रग्स बरामद झुंझुनू : सरपंच नीरू यादव अमेरिका के न्यूयॉर्क में देगी उद्बोधन पीलीभीत टाइगर रिजर्व में पहली मई से शुरू होगी बाघों की गणना पीलीभीत के राजेश राठौर गीत के माध्यम से मतदाताओं को कर रहे जागरूक निर्वाचन आयोग ने लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के लिए अधिसूचना जारी कर दी है लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नाम वापस लेने की आज अंतिम तिथि है राजनाथ सिंह के नामांकन को लेकर लखनऊ में विशेष उत्साह, सुरक्षा बल तैनात आज का राशिफल

सड़क दुर्घटना: कार और ट्रोले के बीच भयानक टक्कर

Gauri Manjeet Singh 05-04-2024 12:45:32

कोटकपूरा-मोगा रोड पर शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां गांव पंजगराई खुर्द के पास एक टाटा एस और ट्राले की टक्कर भीषण टक्कर हुई। हादसे में दो महिलाओं सहित पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल है। घायलों का इलाज सिविल अस्पताल कोटकपूरा व गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज व अस्पताल फरीदकोट में चल रहा है। 

संवाद सूत्र, कोटकपूरा। Kotakpura Road Accident: कोटकपूरा-मोगा रोड पर गांव पंजगराई खुर्द के निकट शुक्रवार सुबह लगभग दस बजे टाटा एस (छोटा हाथी) व ट्रोले की टक्कर में दो महिलाओं सहित पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल है। जिनका उपचार सिविल अस्पताल कोटकपूरा व गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज व अस्पताल फरीदकोट में चल रहा है। 

नगाहां में माथा टेकने गए थे श्रद्धालु 
प्राप्त जानकारी के अनुसार गत दिवस जिला श्री मुक्तसर साहिब के गांव मराड़ कलां निवासी लगभग 15 व्यक्ति बच्चों सहित बाघा पुराना के गांव नगाहां स्थित धार्मिक स्थल पर माथा टेकने के लिए गए थे। वहां से माथा टेकने
के पश्चात वे रात के लगभग दो बजे जब लौट रहे थे तो पंजगराईं खुर्द के नजदीक कोटकपूरा की ओर से जा रहे एक तेज रफ्तार ट्राले ने उन्हें टक्कर मार दी। 

मृतकों की पहचान
टक्कर इतनी गंभीर थी कि टाटा एस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार दो महिलाओं सहित पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि आठ लोग गंभीर घायल हैं। मृतकों की पहचान 38 वर्षीय सुखदेव सिंह, 22 वर्षीय लवप्रीत, 36 वर्षीय करमजीत कौर पत्नी सुरेश कुमार, दीपक कुमार तथा 35 वर्षीय करमजीत कौर पत्नी सुखचैन सिंह के रूप में हुई है। 

ट्रोले की रफ्तार थी काफी तेज 
इस दौरान मृतक महिला के पति सुरेश कुमार ने कहा कि माथा टेककर वापिस लौटते समय यह हादसा पेश आया। उन्होंने कहा कि ट्राले की रफ्तार बहुत तेज थी और वे अपनी साइड पर आ रहे थे। ट्राले की जबरदस्त टक्कर होने के कारण उनके परिवार उजड़ गए। उन्होंने पुलिस से ट्राला चालक के खिलाफ कार्रवाई तथा उन्हें इंसाफ दिलाने की मांग की। उधर पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरु कर दी है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :