Select location to see news around that location.Select Location

पंजाब में कोहरे ने कहर: जीटी रोड पर ओवरलोड ट्रक और कार से टकराकर पलटी बस, 50 लोग घायल


धागा कंपनी के कर्मचारियों को लेने आई बस मोहनपुर गांव के पास खड़ी थी रोड के किनारे

हादसे में घायल लाेगों में से बेहद गंभीर हालत में 10 का चल रहा है फोर्टिस लुधियाना में इलाज

खन्ना (लुधियाना)। पंजाब में कोहरे ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। राज्‍य के कई हिस्‍से में शुक्रवार सुबह घना कोहरा छाया रहा। इस कारण यहां जीटी रोड पर बड़ा हादसा हो गया। घना कोहरे की वजह से खन्ना के नज़दीक जीटी रोड पर कई वाहन आपस में टकरा गए। टक्‍कर के कारण एक ट्रक और एक धागा फैक्‍टरी के कर्मचारियों को ले जा रही बस पलट गई। इससे करीब 50 लोग घायल हो गए। इनमें 10 की हालत बेहद गंभीर है, जिनका फोर्टिस लुधियाना में इलाज चल रहा है। बाकी घायलों को खन्ना के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

पूरे क्षेत्र में सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ था। इस कारण जीटी रोड पर भी दृश्‍यता बेहद कम थी। इसी दौरान एक धागा कंपनी के कर्मचारियों को लेकर जा रही बस मोहनपुर गांव के पास जीटी रोड के किनारे रुकी हुई थी। बस में करीब 60 कर्मचारी सवार थे। इसी दौरान बस के पीछे से एक ट्रक वहां आया और उसने बस को टक्‍कर मार दी। इसके बाद बस सड़क पर ही पलट गई। लोहे की पाइपों से लदे ट्रक भी सड़के के किनारे पलट गया। इसी दौरान आगे से आ रही एक इनोवा कार भी बस से जा टकराई। इस हादसे में 50 लोग घायल हो गए।

मौके पर पहुंचे 108 एंबुलेंस चालक ने बताया कि हादसे में 45 से 50 व्यक्ति घायल हैं, जिनमें से 10 को ज्यादा चोटें आई हैं। कई को फैक्ट्री की गाड़ी से उपचार के लिए भेज दिया गया है और हम भी ले जा रहे हैं। खन्ना सिविल अस्पताल के एसएमओ डॉ. राजिंदर गुलाटी ने बताया कि गंभीर हालत देखते हुए 10 लोगों को फोर्टिस लुधियाना शिफ्ट किया गया है।

इसके अलावा इस संबंध में थाना सदर खन्ना के एसएचओ गुरमेल सिंह ने बताया कि यह जसपालों स्थित फैक्ट्री की बस थी, जो मुलाजिमों को लेकर जा रही थी। पीछे से आरहे ट्रक ने बस को टकर मार दी। हादसे के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार है, जिसके खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। हालांकि अभी तक की जांच में हादसे की मुख्य वजह धुंध भी लग रही है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top