Select location to see news around that location.Select Location

किराये के मकान में लड़कियां लाने पर हुए विवाद में हत्या, बचाने गए पिता की पीठ में मारा चाकू

कैथलः किराये के मकान में लड़कियां लाने पर हुए विवाद में हत्या, बचाने गए पिता की पीठ में मारा चाकू

हत्या के बाद से आरोपी फाइनेंसर व उनकी साथी फरार। युवक की मौत

कैथल। यहां की बालाजी कॉलोनी में देर रात किराये के मकान में लगातार अवैध तरीके से लड़कियों को लाए जाने का विरोध करने पर एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप दो फाइनेंसर पर है। वहीं हमले के दौरान युवक को बचाने गए उसके पिता की पीठ पर वहां मौजूद लड़की ने चाकू से वार कर दिए। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया है, लेकिन परिजन कैथल के ही एक निजी अस्पताल में ईलाज करवा रहे हैं। पुलिस ने दोनों फाइनेंसर व महिला पर हत्या व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लड़की और फाइनेंसर तीनों फरार हैं।

कैथल पुलिस को मृतक विक्रम (29) के पिता माईलाल ने बताया कि वह कैथल की बालाजी कॉलोनी में रह रहा है। उसके पड़ोस में उसी के गांव फिरोजपुर के रहने वाले प्रीतम ने घर बना रखा है। प्रीतम ने उत्तर प्रदेश में जमीन ले रखी है, वह वहां रहता है। मकान के ग्राउंड फ्लोर पर प्रीतम का बेटा विकास रहता है। जबकि पहली मंजिल चिड़ाना निवासी फाइनेंसर सुरेंद्र व उसके साथी हरिओम को किराये पर दे रखी है। आरोप है कि सुरेंद्र और हरिओम मकान में अवैध रूप से लड़कियां लेकर आते थे। पड़ोस में माहौल खराब हो रहा था। इस बारे में कॉलोनीवालों ने उन्हें कई बार टोका भी लेकिन वे नहीं माने। माईलाल ने बताया कि रात को फिर से उस मकान में सुरेंद्र और हरिओम लड़की लेकर आए थे।

विरोध करने बेटा गया तो चाकूओं से वार कर की हत्या

माईलाल ने बताया कि रात 11 बजे उन्हें लड़की की आवाज सुनाई दी। उसका बेटा विक्रम पड़ोस के मकान पर पहुंचा और मकान मालिक के लड़के विकास को लेकर सुरेंद्र और हरिओम के पास पहुंचा। उसके पीछे-पीछे माईलाल भी पहुंच गया। माईलाल सीढ़ियां चढ़ ही रहा था कि सुरेंद्र और हरिओम ने विक्रम पर चाकूओं से वार करने शुरू कर दिए।

बचाने गए पिता पर वहां मौजूद लड़की ने किए वार

सुरेंद्र और हरिओम ने तीन वार विक्रम के सिर में, 1 गले पर व कई वार छाती पर किए। विक्रम के पिता माईलाल बचाने गए तो उन्होंने डंडे से दोनों पर हमला बोल दिया। उन्होंने दोनों को नीचे गिरा लिया लेकिन तभी पास खड़ी लड़की ने माईलाल की पीठ पर चाकू से वार कर दिए। इससे माईलाल बुरी तरह से जख्मी हो गया।

पड़ोस को बुलाया लेकिन कॉलोनी की बिजली गुल कर फरार हुए आरोपी

माईलाल ने घायल अवस्था में पड़ोसियों से सहायता की मांग की लेकिन आरोपी कॉलोनी की बिजली काट कर अंधेरे का फायदा उठा, वहां से फरार हो गए। माईलाल व विक्रम को लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने विक्रम को मृत घोषित कर दिया, जबकि माईलाल को प्राथमिक उपचार के बाद चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया। लेकिन परिजन उन्हें चंडीगढ़ न ले जाकर कैथल के एक निजी अस्पताल में ईलाज करवा रहे हैं।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

- पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है। एसएचओ धर्मपाल का कहना है कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top