इस्लामाबाद में पुलिस चेकिंग के दौरान कार सवार ने खुद को उड़ाया, एक पुलिसकर्मी की मौत, कई घायल

श्रमिक दिवस तारापुर प्रखंड के अफजलनगर खुदिया में आयोजित दो दिवसीय दंगल प्रतियोगिता का समापन सक्ती जिला मुख्यालय में अधिकारियों-कर्मचारियों और नागरिकों ने फ्लैश मोबाइल रोशनी के माध्यम से मतदाता जागरूकता का संदेश दिया। सारंगढ़-बिलाईगढ़ में स्वीप मशाल रैली के माध्यम लोगों को जागरूक किया गया। डॉ. फैयाज खुदसर ने चित्रकूट के रानीपुर टाइगर रिजर्व का किया भ्रमण सूरतगढ़ : गेहूं के उठाव नहीं हो पाने के कारण मजदूरों ने किया मंडी का गेट बंद आज का राशिफल चित्रकूट में बूथ लेवल अधिकारियों संग हुई बैठक हमीरपुर में व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण कांग्रेस को हराने के लिए कांग्रेसी ही काफी है : वित्त मंत्री जेपी दलाल स्वीप कार्यक्रम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने दावा किया है कि भाजपा 4 सौ का आंकड़ा पार करेगी और प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी जीतू पटवारी ने अलीराजपुर में की प्रेस कांफ्रेंस मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रचार प्रसार- बैतूल कांग्रेस को रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार का अनुभव और हमें जनसेवा का : मनोहर लाल रूद्रप्रयाग के जिलाधिकारी सौरभ गहरवार ने अगस्त्यमुनि से गौरीकुंड तक राष्ट्रीय राजमार्ग सहित अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया मौसम- प्रदेश मूक बधिर नव दंपत्ति ने शत-प्रतिशत मतदान का दिया संदेश रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ एयरपोर्ट पर किया गया स्वागत जोधपुर : एनसीबी और गुजरात एटीएस कि कार्यवाही 300 करोड़ की ड्रग्स बरामद

इस्लामाबाद में पुलिस चेकिंग के दौरान कार सवार ने खुद को उड़ाया, एक पुलिसकर्मी की मौत, कई घायल

Anjali 23-12-2022 13:07:51

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया, 

नई दिल्ली 


पाकिस्तान के इस्लामाबाद में एक भीड़भाड़ वाले इलाके में कार ब्लास्ट हुआ है. धमाका शहर के I-10 सेक्टर में हुआ. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने जैसे ही संदिग्ध कार को रोका, हमलावर ने खुद को बम से उड़ा लिया. 

जानकारी के मुताबिक, इस आत्मघाती हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया है और चार पुलिस अधिकारियों और दो नागरिकों सहित कम से कम छह लोग घायल हो गए हैं. इस्लामाबाद पुलिस ने भी एक ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है.
चेकिंग के दौरान हुआ आत्मघाती हमला

इस्लामाबाद पुलिस ने ट्वीट किया, "अधिकारी स्नैप-चेकिंग कर रहे थे जब उन्होंने एक संदिग्ध वाहन को रुकने का इशारा किया. अधिकारियों के पास कार रुकने के तुरंत बाद वाहन में सवार एक आत्मघाती हमलावर ने खुद को उड़ा लिया. इस हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया है. इस हमले में 4 पुलिसकर्मी और दो नागरिक घायल हुए हैं.''

इस्लामाबाद के DIG ने दी जानकारी

इस्लामाबाद के पुलिस उप
महानिरीक्षक सोहेल जफर चट्ठा ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा, "पुलिस ने सुबह 10:15 बजे I-10/4 के पास एक वाहन देखा जिसमें एक पुरुष और एक महिला सवार थे. अधिकारियों ने संदिग्ध पाए जाने के बाद वाहन की तलाशी ली." उन्होंने कहा, "दंपत्ति कार से बाहर आए और अधिकारियों की ओर चेकिंग किए जाने के दौरान युवक किसी बहाने से फिर से वाहन के अंदर गया और खुद को उड़ा लिया."

घटना का वीडियो वायरल हुआ

एक अन्य ट्वीट में पुलिस ने कहा, "सेक्टर I-10/4 के सर्विस रोड पूर्व में दोनों तरफ के ट्रैफिक के लिए डायवर्जन किया गया है." घटना के बाद नागरिकों को विकल्प के रूप में सेक्टर I-10/4 के सर्विस रोड पश्चिम का उपयोग करने की सलाह दी गई है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक वाहन का जलता हुआ दिखाई दे रहा है. बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी घटनास्थल पर मौजूद हैं. 
 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :