इस्लामाबाद में पुलिस चेकिंग के दौरान कार सवार ने खुद को उड़ाया, एक पुलिसकर्मी की मौत, कई घायल

अवैध मुरुम खदान धसकने से 1 मजदूर की मौत एम्स रायपुर में विशेष ’योगोत्सव-2024’ का आयोजन मौसम गोरखनाथ विश्वविद्यालय में मतदाता जागरूकता के लिए चला हस्ताक्षर अभियान सुल्तानपुर में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का चुनावी संबोधन किसान सम्मेलन चंदौली -डाक्टर महेंद्र नाथ पाण्डेय 24 मई को होगा फैसला पूर्व मंत्री एवं पूर्व राजपरिवार के सदस्य विश्वेन्द्र सिंह के भरण-पोषण मामले का वाहन खाई में गिरने से 18 ग्रामीणों की मौत इटावा में अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरफ्तार केशव प्रसाद मौर्य की जौनपुर में चुनावी जनसभा मतगणना की तैयारियां हुई प्रारंभ- इंदौर ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की हेलीकॉप्टर हादसे में मौत लद्दाख में महसूस किये गये भूकंप के झटके प्रधानमंत्री का ओडिशा का चुनावी दौरा खिलाडियों का ट्रायल कल 21 मई को नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई झुंझुनू : यूपीएससी टॉपर्स का किया गया सम्मान हाजीपुर में 11 बजे तक 17.36 फीसदी मतदान हुआ मोहला-मानपुर मे आई टी बी पी द्वारा चिकित्सा शिविर का आयोजन चित्रकूट में पोलिंग पार्टी रवानगी व्यवस्थाओं का लिया गया जायजा

इस्लामाबाद में पुलिस चेकिंग के दौरान कार सवार ने खुद को उड़ाया, एक पुलिसकर्मी की मौत, कई घायल

Anjali 23-12-2022 13:07:51

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया, 

नई दिल्ली 


पाकिस्तान के इस्लामाबाद में एक भीड़भाड़ वाले इलाके में कार ब्लास्ट हुआ है. धमाका शहर के I-10 सेक्टर में हुआ. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने जैसे ही संदिग्ध कार को रोका, हमलावर ने खुद को बम से उड़ा लिया. 

जानकारी के मुताबिक, इस आत्मघाती हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया है और चार पुलिस अधिकारियों और दो नागरिकों सहित कम से कम छह लोग घायल हो गए हैं. इस्लामाबाद पुलिस ने भी एक ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है.
चेकिंग के दौरान हुआ आत्मघाती हमला

इस्लामाबाद पुलिस ने ट्वीट किया, "अधिकारी स्नैप-चेकिंग कर रहे थे जब उन्होंने एक संदिग्ध वाहन को रुकने का इशारा किया. अधिकारियों के पास कार रुकने के तुरंत बाद वाहन में सवार एक आत्मघाती हमलावर ने खुद को उड़ा लिया. इस हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया है. इस हमले में 4 पुलिसकर्मी और दो नागरिक घायल हुए हैं.''

इस्लामाबाद के DIG ने दी जानकारी

इस्लामाबाद के पुलिस उप
महानिरीक्षक सोहेल जफर चट्ठा ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा, "पुलिस ने सुबह 10:15 बजे I-10/4 के पास एक वाहन देखा जिसमें एक पुरुष और एक महिला सवार थे. अधिकारियों ने संदिग्ध पाए जाने के बाद वाहन की तलाशी ली." उन्होंने कहा, "दंपत्ति कार से बाहर आए और अधिकारियों की ओर चेकिंग किए जाने के दौरान युवक किसी बहाने से फिर से वाहन के अंदर गया और खुद को उड़ा लिया."

घटना का वीडियो वायरल हुआ

एक अन्य ट्वीट में पुलिस ने कहा, "सेक्टर I-10/4 के सर्विस रोड पूर्व में दोनों तरफ के ट्रैफिक के लिए डायवर्जन किया गया है." घटना के बाद नागरिकों को विकल्प के रूप में सेक्टर I-10/4 के सर्विस रोड पश्चिम का उपयोग करने की सलाह दी गई है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक वाहन का जलता हुआ दिखाई दे रहा है. बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी घटनास्थल पर मौजूद हैं. 
 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :