सुरेंद्र सिंह के हत्यारे को सूली पर चढ़ाने सुप्रीम कोर्ट जाना पड़े तो भी जाऊंगी: स्मृति ईरानी

केदारनाथ धाम और बदरीनाथ धाम के कपाट उद्घाटन के अवसर पर रहेंगे मौजूद। कांग्रेस पार्टी चुनावी सभा ज़िला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त सोलन मनमोहन शर्मा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड धर्मशाला का दसवीं का परीक्षा परिणाम घोषित मतदाताओं को एक-एक वोट के महत्व के बारे में किया जागरूक उत्तराखंड : बाबा केदार की पंचमुखी डोली विश्वनाथ मंदिर गुप्तकाशी से दूसरे पड़ाव फाटा को प्रस्थान हुई हापुड़ के स्कूलों में अग्निशमन विभाग ने चलाया प्रशिक्षण अभियान शाहजहांपुर : चुनाव में लगेंगे वाहन, सफर करना होगा मुश्किल ईडी रिमांड 10वीं का परीक्षा परिणाम घोषित हाथरस में मतदान शांतिपूर्ण ढंग से शुरू गर्ल्स होस्टल में आया सांप का जोड़ा छात्राओं में फैली दहशत मुख्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने लाडवा में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया भिवानी जिला के कस्बा बहल में भाजपा की विजय संकल्प रैली का आयोजन भाजपा प्रत्याशी आर.के सिंह ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया किया CCTV कैमरे में कैद हुआ अवैध संबंध और नशे वाला दूध आज का राशिफल भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन

सुरेंद्र सिंह के हत्यारे को सूली पर चढ़ाने सुप्रीम कोर्ट जाना पड़े तो भी जाऊंगी: स्मृति ईरानी

Khushboo Diwakar 27-05-2019 12:05:16

अमेठी में बीजेपी कार्यकर्ता और बरौली गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या से सनसनी फैल गई है. नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी ने सख्त रुख दिखाया है. उन्होंने कहा कि 1977 से सुरेंद्र सिंह जमीनी कार्यकर्ता रहे हैं. यह बेहद दुखद है कि अमेठी में पार्टी की जीत की खुशी मनाने के बाद उनकी हत्या कर दी गई.

स्मृति ईरानी ने कहा, मैंने सुरेंद्र सिंह के परिवार के सामने एक शपथ ली है. जिसने उनकी हत्या की और जिसके कहने पर मारने का आदेश दिया गया, अगर मुझे उन्हें मौत की सजा दिलाने सुप्रीम कोर्ट भी जाना पड़ा तो मैं अदालत का दरवाजा जरूर खटखटाऊंगी. उन्होंने कहा, पूरा बीजेपी परिवार और पार्टी कार्यकर्ता पीड़ित परिवार के साथ है. हम चाहते हैं कि परिवार को न्याय मिले.

स्मृति ईरानी ने कहा, जिन्होंने सुरेंद्र सिंह पर गोलियां चलाईं और जिसने गोली चलाने को कहा, उन्हें फांसी की सजा होनी चाहिए. अगर जरूरत पड़ी तो हम न्याय के लिए सुप्रीम कोर्ट भी जाएंगे. अमेठी में डर पैदा करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है. उन्होंने नाम लिए बिना कांग्रेस चीफ राहुल गांधी का भी जिक्र किया. स्मृति ईरानी ने कहा कि मुझे प्यार से अमेठी की सेवा करने को कहा गया था. संदेश बहुत
साफ है. मैं अमेठी के विकास के लिए काम करूंगी. अमेठी सीट गंवाने के बाद राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी से कहा था कि वह अमेठी की जनता की प्यार से देखभाल करें.

माना जा रहा कि स्मृति ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए ये बात कही है, क्योंकि अमेठी में हार के बाद राहुल ने कहा था कि अमेठी को प्यार से संभालें.

स्मृति ईरानी ने सुरेंद्र सिंह की अर्थी को कंधा भी दिया. यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा, 7 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. घटना से जुड़े अहम सुराग मिले हैं. अगले 12 घंटों में मौत की गुत्थी सुलझा ली जाएगी. कानून एवं व्यवस्था का मुद्दा नहीं है. पीएसी की 3 कंपनियां भी तैनात की गई हैं.

शनिवार रात सुरेंद्र सिंह अपने घर के बाहर सो रहे थे. तभी कुछ अज्ञात बदमाश आए और उन्हें गोलियों से भून दिया. उनके बेटे अभय ने हत्या के पीछे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के होने का शक जताया है. उन्होंने कहा, ''मेरे पिता 24 घंटे स्मृति ईरानी के लिए कैंपेन करते थे. उन्होंने ईरान की जीत के बाद विजय यात्रा भी निकाली थी. मुझे लगता है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को यह बात अच्छी नहीं लगी. हमें कुछ लोगों पर शक है!


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :