महिलाओं की कुछ ऐसी आदते जिससे मर्द भी कभी शर्मा जाये

केदारनाथ धाम और बदरीनाथ धाम के कपाट उद्घाटन के अवसर पर रहेंगे मौजूद। कांग्रेस पार्टी चुनावी सभा ज़िला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त सोलन मनमोहन शर्मा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड धर्मशाला का दसवीं का परीक्षा परिणाम घोषित मतदाताओं को एक-एक वोट के महत्व के बारे में किया जागरूक उत्तराखंड : बाबा केदार की पंचमुखी डोली विश्वनाथ मंदिर गुप्तकाशी से दूसरे पड़ाव फाटा को प्रस्थान हुई हापुड़ के स्कूलों में अग्निशमन विभाग ने चलाया प्रशिक्षण अभियान शाहजहांपुर : चुनाव में लगेंगे वाहन, सफर करना होगा मुश्किल ईडी रिमांड 10वीं का परीक्षा परिणाम घोषित हाथरस में मतदान शांतिपूर्ण ढंग से शुरू गर्ल्स होस्टल में आया सांप का जोड़ा छात्राओं में फैली दहशत मुख्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने लाडवा में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया भिवानी जिला के कस्बा बहल में भाजपा की विजय संकल्प रैली का आयोजन भाजपा प्रत्याशी आर.के सिंह ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया किया CCTV कैमरे में कैद हुआ अवैध संबंध और नशे वाला दूध आज का राशिफल भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन

महिलाओं की कुछ ऐसी आदते जिससे मर्द भी कभी शर्मा जाये

Deepak Chauhan 24-05-2019 17:07:04

बहुत से लोग यह भी नहीं सोचते हैं कि महिलाएं पोर्न देखती हैं। आज  हम महिले ये काम करती या नहीं इस बात को साबित करेंगे की हाँ वे करते हैं! इस गैलरी में, हम महिलाओं की पोर्न देखने की आदतों के बारे में बहुत ही रोचक जानकारी लेकर आए हैं। वे किस श्रेणी को सबसे अधिक पसंद करते हैं? उनके पसंदीदा सितारे कौन हैं? वे पुरुषों से अलग कैसे हैं? सवालों के जवाब नीचे हैं!

  • 1. केवल खोज शब्द जो उस शीर्ष 10 में पुरुषों को संदर्भित करते हैं "ओल्ड मैन" और "डैडी" के लिए हैं।
  • 2. पुरुषों की तुलना में महिलाओं के साथ समूह सेक्स अधिक लोकप्रिय है। "थ्रीसम" दूसरा सबसे लोकप्रिय खोज शब्द है और "गैंगबैंग" चौथा सबसे लोकप्रिय है। पुरुषों के लिए यह शीर्ष 20 में भी नहीं है।
  • 3. शीर्ष दो प्रकार की पोर्न महिलाएं आमतौर पर "लेस्बियन" और "गे (पुरुष)" पोर्न देखती हैं।
  • 4. पुरुषों की तुलना में इसे देखने वाली सबसे अधिक महिलाओं वाली श्रेणी, हालांकि,
    "फॉर वीमेन" पोर्न है।


5. "फॉर वीमेन" पोर्न एक चीज़ है

यह अपेक्षाकृत नए तरह का अश्लील साहित्य है। इसमें एक्स-आर्ट, इरोटिका एक्स और डेन जोन्स जैसी साइटें शामिल हैं। दृश्यों को आमतौर पर HD में कामुकता पर जोर देने के साथ शूट किया जाता है।


  • 6. यदि आप समलैंगिक सामग्री को बाहर करने के लिए थे, तो महिलाओं के लिए सबसे लोकप्रिय श्रेणी "सोलो माले" वीडियो है।
  • 7. जो महिलाएं उससे आगे खोज रही हैं उनमें से अधिकांश "रफ सेक्स," "डबल पेनेट्रेशन," और "बॉन्डेज" जैसी चीजें हैं, जो बीडीएसएम और कट्टर-संबंधित श्रेणियों के अंतर्गत आती हैं।
  • 8. तीन सबसे आम खोज जो महिलाएं कर रही हैं, वे "लेस्बियन," "त्रिगुट," और "स्क्वर्ट" वीडियो के लिए हैं।
  • 9. जब आप पुरुषों और महिलाओं के लिए खोज शब्दों की तुलना करते हैं, तो "खाने वाली बिल्ली" को पुरुषों की तुलना में महिलाओं द्वारा 900% अधिक बार खोजा जाता है।
  • 10. किम कार्दशियन जब महिलाओं के पसंदीदा "पोर्न स्टार्स" की बात आती है तो जेम्स डे को ट्रम्प करती है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :