वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में कपिल शर्मा का नाम दर्ज

सारंगढ़-बिलाईगढ़ में स्वीप मशाल रैली के माध्यम लोगों को जागरूक किया गया। डॉ. फैयाज खुदसर ने चित्रकूट के रानीपुर टाइगर रिजर्व का किया भ्रमण सूरतगढ़ : गेहूं के उठाव नहीं हो पाने के कारण मजदूरों ने किया मंडी का गेट बंद आज का राशिफल चित्रकूट में बूथ लेवल अधिकारियों संग हुई बैठक हमीरपुर में व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण कांग्रेस को हराने के लिए कांग्रेसी ही काफी है : वित्त मंत्री जेपी दलाल स्वीप कार्यक्रम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने दावा किया है कि भाजपा 4 सौ का आंकड़ा पार करेगी और प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी जीतू पटवारी ने अलीराजपुर में की प्रेस कांफ्रेंस मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रचार प्रसार- बैतूल कांग्रेस को रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार का अनुभव और हमें जनसेवा का : मनोहर लाल रूद्रप्रयाग के जिलाधिकारी सौरभ गहरवार ने अगस्त्यमुनि से गौरीकुंड तक राष्ट्रीय राजमार्ग सहित अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया मौसम- प्रदेश मूक बधिर नव दंपत्ति ने शत-प्रतिशत मतदान का दिया संदेश रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ एयरपोर्ट पर किया गया स्वागत जोधपुर : एनसीबी और गुजरात एटीएस कि कार्यवाही 300 करोड़ की ड्रग्स बरामद झुंझुनू : सरपंच नीरू यादव अमेरिका के न्यूयॉर्क में देगी उद्बोधन पीलीभीत टाइगर रिजर्व में पहली मई से शुरू होगी बाघों की गणना पीलीभीत के राजेश राठौर गीत के माध्यम से मतदाताओं को कर रहे जागरूक

वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में कपिल शर्मा का नाम दर्ज

Khushboo Diwakar 20-05-2019 12:29:06

कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन ने भारत और विदेशों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर दर्ज किया है। इस बात की जानकारी सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दी गई है।

चैनल ने सर्टिफिकेट शेयर कर लिखा, "हम सभी के लिए यह गर्व भरा लम्हा है। वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स द्वारा इंडिया और अब्रॉड में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कॉमेडियन और एनीमल राइट्स को प्रमोट के लिए सम्मानित किए जाने पर हम कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को बधाई देते हैं।"

'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' ने दी पहचान

38 साल के कपिल शर्मा ने बतौर स्टैंडअप कॉमेडियन कई शोज में काम किया है। उन्हें असली पहचान कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से मिली थी। 2013 में शुरू हुआ यह शो 2016 तक चला। इसके बाद वो द कपिल शर्मा शो, फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा होस्ट कर चुके
हैं। फिलहाल, वो द कपिल शर्मा शो के दूसरे सीजन में नजर आ रहे हैं। 

कभी शो पर आने को तैयार नहीं थे स्टार्स

  • कपिल का शो आज बॉलीवुड सेलेब्स के प्रमोशन का सबसे बेहतर विकल्प माना जाता है। एक वक्त था, जब इस पर आने के लिए कोई भी एक्टर तैयार नहीं था। तब गुजरे जमाने के सुपरस्टार धर्मेंद्र उनके पहले मेहमान बने थे। इस बात का खुलासा खुद कपिल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया था।
  • कपिल ने कहा था, "वैसे तो सभी गेस्ट्स सपोर्टिव रहे और सबके साथ खूब मजा आता है। लेकिन एक इंसान है, जिन्हें बहुत मानता हूं और वे हैं धरम पाजी (सुपरस्टार धर्मेंद्र)। जब मैंने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शुरू किया था तो वाकई कोई भी स्टार इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता था। लेकिन वे मेरे शो पर आए। मुझे उनसे ढेर सारा प्यार और सराहना मिली।"

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :