एक साल की हुई प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती, Nick ने बताया सेलिब्रेशन के लिए क्या-क्या की थी प्लानिंग

केदारनाथ धाम और बदरीनाथ धाम के कपाट उद्घाटन के अवसर पर रहेंगे मौजूद। कांग्रेस पार्टी चुनावी सभा ज़िला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त सोलन मनमोहन शर्मा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड धर्मशाला का दसवीं का परीक्षा परिणाम घोषित मतदाताओं को एक-एक वोट के महत्व के बारे में किया जागरूक उत्तराखंड : बाबा केदार की पंचमुखी डोली विश्वनाथ मंदिर गुप्तकाशी से दूसरे पड़ाव फाटा को प्रस्थान हुई हापुड़ के स्कूलों में अग्निशमन विभाग ने चलाया प्रशिक्षण अभियान शाहजहांपुर : चुनाव में लगेंगे वाहन, सफर करना होगा मुश्किल ईडी रिमांड 10वीं का परीक्षा परिणाम घोषित हाथरस में मतदान शांतिपूर्ण ढंग से शुरू गर्ल्स होस्टल में आया सांप का जोड़ा छात्राओं में फैली दहशत मुख्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने लाडवा में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया भिवानी जिला के कस्बा बहल में भाजपा की विजय संकल्प रैली का आयोजन भाजपा प्रत्याशी आर.के सिंह ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया किया CCTV कैमरे में कैद हुआ अवैध संबंध और नशे वाला दूध आज का राशिफल भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन

एक साल की हुई प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती, Nick ने बताया सेलिब्रेशन के लिए क्या-क्या की थी प्लानिंग

Anjali 14-01-2023 11:52:50

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया, 

नई दिल्ली  - बॉलीवुड की सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी कमाल की अदाकारी का जलवा हॉलीवुड में भी बिखेरा है. हॉलीवुड सुपरस्टार निक जोनस से शादी के बाद से प्रियंका लॉस एंजलिस में ही सैटल हो गई हैं. बीते साल इसी महीने में प्रियंका चोपड़ा सेरोगेसी की मदद से बेटी मालती मैरी चोपड़ा (Malti Marie Chopra) के पेरेंट्स बने थे. ऐसे में अब प्रियंका चोपड़ा की लाडली एक साल की हो गई हैं. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा के हसबैंड निक जोनस (Nick Jonas) ने अपनी बेटी मालती के फर्स्ट बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड डिटेल्स के बारे में खुलकर बात की है. 

निक ने बताया कैसे किया बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मिलकर अपनी नन्ही परी मालती के पहले जन्मदिन को बड़ी ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया है. इस बीच निक जोनस ने अपने बेटी बर्थडे सेलिब्रेशन के बारे में बात की है. दरअसल निक जोनस हाल ही में द केली क्लार्कसन शो मे पहुंचे थे. इस शो
के एपिसोड के दौरान निक से मालती के जन्मदिन को लेकर सवाल पूछा गया.

जिस पर निक जोनस ने बताया कि- हम जानते हैं कि हमारी बेटी के जीवन एक हिस्सा काफी मुश्किलों से गुजरा था. इसके बावजूद वीकेंड पर जब वह एक साल की हुई तो हमको उसके बर्थडे को एक ग्रैंड सेलिब्रेशन के तौर पर मनाना पड़ा. वह काफी सुंदर है और बेस्ट है. मालूम हो कि जन्म के बाद लगभग 100 दिनों बाद प्रियंका और निक अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा को हॉस्पिटल से लेकर घर आए थे. 

सोशल मीडिया पर मालती की फोटो बटोरती हैं सुर्खियां

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटी मालती मैरी चोपड़ा (Malti Marie Chopra) की तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. हालांकि अभी तक प्रियंका ने मालती के फेस को रिवील नहीं किया. लेकिन तस्वीरों से ये आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रियंका की एंजिल काफी क्यूट है. यही कारण है जो सोशल मीडिया पर सामने आते ही मालती की प्यारी तस्वीरें छाने लगती हैं.
 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :