कोरोना काल में LPG Gas इस्तेमाल करने वालों के लिए खुशखबरी, IOCL ने शुरू की ये 4 सुविधाएं

हापुड़ के स्कूलों में अग्निशमन विभाग ने चलाया प्रशिक्षण अभियान शाहजहांपुर : चुनाव में लगेंगे वाहन, सफर करना होगा मुश्किल ईडी रिमांड 10वीं का परीक्षा परिणाम घोषित हाथरस में मतदान शांतिपूर्ण ढंग से शुरू गर्ल्स होस्टल में आया सांप का जोड़ा छात्राओं में फैली दहशत मुख्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने लाडवा में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया भिवानी जिला के कस्बा बहल में भाजपा की विजय संकल्प रैली का आयोजन भाजपा प्रत्याशी आर.के सिंह ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया किया CCTV कैमरे में कैद हुआ अवैध संबंध और नशे वाला दूध आज का राशिफल भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन रांची लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी यश्विनी सहाय नामांकन हमीरपुर में प्रेक्षक ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल इस्कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन टोंक : नेशनल हाईवे 52 पर सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल तीसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना श्रीगंगानगर : वेश्यावृति के अड्डे का पर्दाफाश,11 लोगो को किया गिरफ्तार

कोरोना काल में LPG Gas इस्तेमाल करने वालों के लिए खुशखबरी, IOCL ने शुरू की ये 4 सुविधाएं

Anjali Yadav 20-05-2021 17:39:53

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

 

नई दिल्ली: इंडियन ऑयल ने अपने ग्राहकों का ध्यान रखते हुए 4 खास तरह की सुविधाएं शुरू की गई है, जिससे आपको रसोई में कामकाज करना काफी आसान हो जाएगा. अगर आप भी इंडेन के ग्राहक हैं तो आप आसानी से इसका फायदा उठा सकते हैं. Indian oil ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है. आइए आपको बताते हैं कि किन सुविधाओं का मिलेगा फायदा-

 

IOCL ने किया ट्वीट
Indian oil ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है. कंपनी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि इस साल हमने 4 नई सर्विस शुरू की है. ग्राहकों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए इन सभी सर्विस को शुरू किया गया है.

>> इंडियन एक्ट्रा तेज
>> मिस्डकॉल के जरिए गैस बुकिंग सर्विस शुरू की

>> 5 किलोग्राम वाला छोटू सिलेंडर

>> कॉम्बो सिलेंडर 14.4 किलोग्राम और 5 किलोग्राम वाला ले सकते है.

 


इंडियन एक्ट्रा तेज
कंपनी ने जानकारी दी है कि कि ग्राहकों को अब इंडेन एक्सट्रा तेज सिलेंडर मिलेगा. यह सिलेंडर उच्च दक्षता वाला होगा जिससे ग्राहकों को एलपीजी की उच्च क्वालिटी मिलेगी, जिससे खाने जल्द पकाने में मदद मिलेगी, और समय की भी बचत होगी. साथ ही खाने की क्वालिटी भी बेहतर होगी.

 

मिस्डकॉल के जरिए गैस बुकिंग सर्विस शुरू
IOCL
ने कोरोना संकट में ग्राहकों को मिस्ड कॉल से गैस सिलेंडर बुक कराने की सुविधा दी है. आप अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से बिना पैसा खर्च किए मिस कॉल देकर भी सिलेंडर बुक करा सकेंगे. इंडियन ऑयल ने कहा है कि इस सुविधा से उन लोगों और बुजुर्गों को राहत मिलेगी, जो आईवीआरएस प्रणाली में खुद को सहज नहीं पाते हैं. एलपीजी ग्राहक सिलेंडर भराने के लिए देश में कहीं से भी 8454955555 पर मिस्ड कॉल करके बुकिंग करा सकते हैं. कंपनी ने कहा कि इस सुविधा से ग्राहकों को बुकिंग के लिए कॉल करने में लगने वाले समय की बचत होगी. साथ ही ग्राहकों को कॉल के लिए कोई शुल्क भी नहीं देना पड़ेगा.


कॉम्बो सिलेंडर
इसके अलावा कंपनी ने ग्राहकों के लिए कॉम्बों सिलेंडर की भी पेशकश की है. यानी आपको 14.4 किलो वाले सिलेंडर के साथ में 5 किलोग्राम वाला छोटू सिलेंडर भी मिल रहा है.

 

5 किलोग्राम वाला छोटू सिलेंडर
इसके अलावा जिन लोगों के घर में गैस की ज्यादा जरूरत नहीं होती है या फिर घर से बाहर अकेले रहने वाले लोगों के लिए 5 किलोग्राम वाला छोटू सिलेंडर भी शुरू किया है. 5 किलोग्राम का ये सिलेडर इंडेन की एजेंसी या कंपनी के पट्रोल पंप से लिया जा सकता है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :