Maruti Swift से लेकर Baleno तक अब बिना डाउनपेमेंट के खरीदें मारुति की गाड़ियां

मथुरा में बाढ़ स्टीयरिंग ग्रुप की तैयारियों के संबंध में हुई बैठक कैथल जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा लगाए रक्तदान शिविर में 326 लोगों ने रक्तदान किया । गृहमंत्री अमित शाह ने कन्नौज में जनसभा को किया संबोधित अंतर्राष्ट्रीय थैलेसीमिया दिवस की पूर्व संध्या पर रक्तदान शिविर का आयोजन, 33 ने किया रक्तदान किसान सभा ने महान स्वतंत्रता सेनानी पंडित नेकीराम शर्मा की 68वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि अंबाला जिले में आज रेड क्रॉस दिवस पर अनेक कार्यक्रम हुए, भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से छंटनी के बाद 17 उम्मीदवार शेष लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर विभिन्न पार्टियों के नेताओं ने दावे किए शराब घोटाला मामले में कारोबारी त्रिलोक सिंह ढिल्लन के घर पर ईओडब्ल्यू ने छापा मारा बढ़ती गर्मी से पशुओं को बचाने के लिए पशुपालन एवं डेयरिंग विभाग ने सलाह जारी की झुंझुनू : भीषण गर्मी को देखते हुए स्कूल समय परिवर्तन सीकर : 2 दिन रहेगी तेज गर्मी, हीटवेव चलने से शहर की सड़के हुए सुनी महिलाएं कोई मशीन नहीं है-महिला आयोग मथुरा धर्म की नगरी वृन्दाबन में अक्षय तृतीया 10 मई को , बाँके बिहारी जी के होंगे चरण दर्शन भरतपुर : 23 साइबर ठग किये गिरफ्तार आज का राशिफल Jim Corbett-जंगल में चारों तरफ सफारी जीप देखकर गुस्से में बौखलाया हाथी पशु-पक्षियों के लिए दाना-पानी की व्यवस्था-राजस्थान ललितपुर में दो ट्रांसफार्मरों में लगी भीषण आग आरओ-एआरओ पेपर लीक मामले पर ईडी की नजर

Maruti Swift से लेकर Baleno तक अब बिना डाउनपेमेंट के खरीदें मारुति की गाड़ियां

Gauri Manjeet Singh 24-09-2020 14:17:52

नई दिल्ली,Localnewsofindia।Maruti Suzuki subscription Program: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने ग्राहकों को आ​कर्षित करने के लिए सब्सक्राइब प्रोग्राम लॉन्च किया है। जिसके माध्यम से आप नई स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेज़ा और अर्टिगा को बिना खरीदें मालिक बन सकते हैं। बता दें, इस सर्विस का विस्तार महज दिल्ली, एनसीआर क्षेत्र (नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, गुरुग्राम) और बेंगलुरु में किया गया है। वहीं कंपनी की योजना अगले दो से तीन साल में 60 शहरों में इस कार्यक्रम का विस्तार करने की है। 

इन गाड़ियों का चुन सकते हैं विकल्प: मारुति सुजुकी इंडिया ने बताया कि कंपनी ने ORIX Corporation की एक सहायक कंपनी ORIX Auto Infrastructure Services India से इसके लिए भागीदारी की है। जिसके सहयोग से ग्राहक मारुति सुजुकी एरिना से एक नई स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेज़ा और एर्टिगा और नेक्सा से बलेनो, सियाज़ और Xl6 की सदस्यता चुन सकते हैं।

महज 14,463 रुपये से शुरू होगी
EMI: यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि इन गाड़ियों की सदस्यता के लिए आप एक से चार साल तक की अवधि का चयन कर सकते हैं। इसके अलावा आप समय अवधि पूरी होने पर वाहन को लौटाने और अवधि को बढ़ाने का भी विकल्प चुन सकते हैं। बता दें, इस सदस्यता की शुरुआती राशि 14,463 से शुरू होती है। जिसके साथ मेंनटेनेंस, बीमा और 24x7 रोड़ असिस्टेंस शामिल हैं। 

पीटीआई के अनुसार ओरिक्स इंडिया के एमडी और सीईओ संदीप गंभीर ने कहा, "मारुति सुजुकी एक एस्पिरेशनल ब्रांड है और हमें विश्वास है कि दो उद्योगों की इस साझेदारी से ग्राहकों के सपने को पूरा किया जा सकेगा।" वहीं कंपनी की योजना अगले दो से तीन साल के भीतर 60 शहरों में इस कार्यक्रम को चलाने की है। जिसमें पिछले महीने मारुति ने माइल्स ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी के साथ मिलकर हैदराबाद और पुणे में एक पायलट प्रोजेक्ट भी शुरू किया था।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :