दिल्ली: वायरल वीडियो में पाकिस्तान मुर्दाबाद' ना बोलने पर युवक की बेरहमी से पिटाई

मथुरा में बाढ़ स्टीयरिंग ग्रुप की तैयारियों के संबंध में हुई बैठक कैथल जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा लगाए रक्तदान शिविर में 326 लोगों ने रक्तदान किया । गृहमंत्री अमित शाह ने कन्नौज में जनसभा को किया संबोधित अंतर्राष्ट्रीय थैलेसीमिया दिवस की पूर्व संध्या पर रक्तदान शिविर का आयोजन, 33 ने किया रक्तदान किसान सभा ने महान स्वतंत्रता सेनानी पंडित नेकीराम शर्मा की 68वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि अंबाला जिले में आज रेड क्रॉस दिवस पर अनेक कार्यक्रम हुए, भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से छंटनी के बाद 17 उम्मीदवार शेष लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर विभिन्न पार्टियों के नेताओं ने दावे किए शराब घोटाला मामले में कारोबारी त्रिलोक सिंह ढिल्लन के घर पर ईओडब्ल्यू ने छापा मारा बढ़ती गर्मी से पशुओं को बचाने के लिए पशुपालन एवं डेयरिंग विभाग ने सलाह जारी की झुंझुनू : भीषण गर्मी को देखते हुए स्कूल समय परिवर्तन सीकर : 2 दिन रहेगी तेज गर्मी, हीटवेव चलने से शहर की सड़के हुए सुनी महिलाएं कोई मशीन नहीं है-महिला आयोग मथुरा धर्म की नगरी वृन्दाबन में अक्षय तृतीया 10 मई को , बाँके बिहारी जी के होंगे चरण दर्शन भरतपुर : 23 साइबर ठग किये गिरफ्तार आज का राशिफल Jim Corbett-जंगल में चारों तरफ सफारी जीप देखकर गुस्से में बौखलाया हाथी पशु-पक्षियों के लिए दाना-पानी की व्यवस्था-राजस्थान ललितपुर में दो ट्रांसफार्मरों में लगी भीषण आग आरओ-एआरओ पेपर लीक मामले पर ईडी की नजर

दिल्ली: वायरल वीडियो में पाकिस्तान मुर्दाबाद' ना बोलने पर युवक की बेरहमी से पिटाई

Anjali Yadav 25-03-2021 13:50:08

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

 

नई दिल्ली: इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को बेरहमी को पीटा जा रहा है और उससे बार -बार 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' और 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' के नारे लगवाए जा रहे है. ये वीडियो दिल्ली के खजूरी खास बताया जा रहा है. इस वीडियो के साथ एक संदेश भी वायरल हो रहा है कि जिसमें कहा जा रहा है कि दिल्ली दंगे के आरोपी ने जानबूझकर दूसरे समुदाय के लड़के को पीटा है और उससे नारे लगवाए हैं.

 

 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आई हरकत में 

वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई और उसने वीडियो में देखे गए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और वायरल वीडियो क्लिप के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अरेस्ट किया गया व्यक्ति साल 2020 में हुए दिल्ली दंगे का आरोपी है, वो उस वक्त भी पत्थरबाजी के जुर्म में अरेस्ट किया गया था, और इस वक्त
बेल पर जेल से बाहर है. गिरफ्तार व्यक्ति का नाम अजय गोस्वामी है, जो कि गड़ी-मेंडू गांव का निवासी है.

 


वीडियो बनाने वाले की भी हो रही तलाश

हालांकि पुलिस दूसरे शख्स की भी तलाश कर रही है, जिसने ये वीडियो बनाया है, उसका नाम दीपक बेंसला है. कहा जा रहा है कि अजय गोस्वामी ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि एक युवक चोरी के इरादे से उसके डेयरी में घुसा था. इसी वजह से उसकी पिटाई की थी. उसके साथी दीपक ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वहीं जिस युवक की पिटाई हुई है,उस पर भी हत्या और लूटपाट के कई मामलों दर्ज हैं.  

 

 

डीसीपी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली ने किया Tweet 

फिलहाल मामले की जांच जारी है, इस बारे में डीसीपी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वायरल वीडियो के मामले की जांच चल रही है, इस केस में हमने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जल्द ही दूसरा आरोपी भी पकड़ा जाएगा.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :