कमलनाथ के 'आइटम' वाले बयान पर भड़के राहुल- मुझे ऐसी भाषा पसंद नहीं

Jim Corbett-जंगल में चारों तरफ सफारी जीप देखकर गुस्से में बौखलाया हाथी पशु-पक्षियों के लिए दाना-पानी की व्यवस्था-राजस्थान ललितपुर में दो ट्रांसफार्मरों में लगी भीषण आग आरओ-एआरओ पेपर लीक मामले पर ईडी की नजर भाजपा नेता स्वतंत्र देव सिंह-लखनऊ अखिलेश जनसभा अकबरपुर-कानपुर देहात लोकसभा चुनाव पुनर्मतदान-राजस्थान Weight Gain Diet: 15 दिन में बढ़ेगा 4 kg वजन जनजातीय लोग ढोल - नगाड़ों सहित उत्साह के साथ मतदान करने पहुंचे कोई घोड़े पर सवार होकर, तो कोई पहाड़ी रास्तों पर चलकर, तो कोई नदी पार कर पहुंचा मतदान करने पीलीभीत टाइगर रिजर्व की हरीपुर रेंज में भी शुरू होगा पर्यटन, मिली मंजूरी आज का राशिफल केदारनाथ धाम और बदरीनाथ धाम के कपाट उद्घाटन के अवसर पर रहेंगे मौजूद। कांग्रेस पार्टी चुनावी सभा ज़िला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त सोलन मनमोहन शर्मा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड धर्मशाला का दसवीं का परीक्षा परिणाम घोषित मतदाताओं को एक-एक वोट के महत्व के बारे में किया जागरूक उत्तराखंड : बाबा केदार की पंचमुखी डोली विश्वनाथ मंदिर गुप्तकाशी से दूसरे पड़ाव फाटा को प्रस्थान हुई हापुड़ के स्कूलों में अग्निशमन विभाग ने चलाया प्रशिक्षण अभियान शाहजहांपुर : चुनाव में लगेंगे वाहन, सफर करना होगा मुश्किल

कमलनाथ के 'आइटम' वाले बयान पर भड़के राहुल- मुझे ऐसी भाषा पसंद नहीं

Anjali Yadav 20-10-2020 14:37:22

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



वायनाड: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को 'आइटम' कहने पर कांग्रेस नेता और पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने असहमति जताई है. उन्होंने कहा है कि कोई भी किसी भी महिला के साथ इस तरह का अभद्र व्यवहार नहीं कर सकता है. बता दे कि इन दिनों राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के दौरे पर हैं. इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर अपनी नाराजगी जताई.



3 दिन की वायनाड यात्रा पर पहुंचे राहुल
तीन दिन की वायनाड यात्रा पर पहुंच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के निशाने पर केंद्र की मोदी सरकार है. राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण दुनिया सबसे बुरे दौर से गुजर रही है. यह बुरा समय है और हमने केंद्र से अपील की थी कि गरीबों की मदद की जाए. इस दौरान राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर असहमति जताई.




महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार नहीं
कर सकता- राहुल
राहुल ने कहा कि कोई भी महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार नहीं कर सकता है. उन्होंने कहा कि मुझे व्यक्तिगत रूप से भाषा पसंद नहीं है. मैं इसकी सराहना नहीं करता हूं.  जिस तरह से हम महिलाओं के साथ व्यवहार करते हैं, उसे सुधारने की जरूरत है. हमारी महिलाएं हमारी शान हैं। मैं इस अभद्र भाषा की सराहना नहीं करता हूं. यह दुर्भाग्यपूर्ण है.




केंद्र सरकार पर जमकर कर रहे हमला
वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने अर्थव्यवस्था को फिर से खड़ा करने के लिए कोई कोशिश नहीं की. बिना तैयारी लॉकडाउन लगाने की वजह से लोगों को कई तरह की समस्याएं हुई. अधिकतर लोगों को अपने घर लौटने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

राहुल गांधी ने कहा कि केरल के लोगों ने कोरोना के खिलाफ अच्छी लड़ाई लड़ी है. वायनाड की स्थिति काफी बेहतर है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति नहीं करनी चाहिए. मैंने पहले ही कहा था कि कोरोना के कारण हमें बहुत समस्या होने वाली है. अब एक-दूसरे पर आरोप लगाने से कोई फायदा नहीं है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :