हाथरस के बाद अब बलरामपुर, आगरा, आजमगढ़, बागपत और बुलंदशहर में भी रेप

Jim Corbett-जंगल में चारों तरफ सफारी जीप देखकर गुस्से में बौखलाया हाथी पशु-पक्षियों के लिए दाना-पानी की व्यवस्था-राजस्थान ललितपुर में दो ट्रांसफार्मरों में लगी भीषण आग आरओ-एआरओ पेपर लीक मामले पर ईडी की नजर भाजपा नेता स्वतंत्र देव सिंह-लखनऊ अखिलेश जनसभा अकबरपुर-कानपुर देहात लोकसभा चुनाव पुनर्मतदान-राजस्थान Weight Gain Diet: 15 दिन में बढ़ेगा 4 kg वजन जनजातीय लोग ढोल - नगाड़ों सहित उत्साह के साथ मतदान करने पहुंचे कोई घोड़े पर सवार होकर, तो कोई पहाड़ी रास्तों पर चलकर, तो कोई नदी पार कर पहुंचा मतदान करने पीलीभीत टाइगर रिजर्व की हरीपुर रेंज में भी शुरू होगा पर्यटन, मिली मंजूरी आज का राशिफल केदारनाथ धाम और बदरीनाथ धाम के कपाट उद्घाटन के अवसर पर रहेंगे मौजूद। कांग्रेस पार्टी चुनावी सभा ज़िला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त सोलन मनमोहन शर्मा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड धर्मशाला का दसवीं का परीक्षा परिणाम घोषित मतदाताओं को एक-एक वोट के महत्व के बारे में किया जागरूक उत्तराखंड : बाबा केदार की पंचमुखी डोली विश्वनाथ मंदिर गुप्तकाशी से दूसरे पड़ाव फाटा को प्रस्थान हुई हापुड़ के स्कूलों में अग्निशमन विभाग ने चलाया प्रशिक्षण अभियान शाहजहांपुर : चुनाव में लगेंगे वाहन, सफर करना होगा मुश्किल

हाथरस के बाद अब बलरामपुर, आगरा, आजमगढ़, बागपत और बुलंदशहर में भी रेप

Anjali Yadav 01-10-2020 16:41:19

अंजलि यादव,

लोकल नयूज ऑफ इंडिया,


लखनऊ:  उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक रेप मामले की घटनाएं सामने आ रही हैं. वहीं दिन प्रतिदिन रेप की घटनाओं ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया है. देश में हाथरस गैंगरेप पीड़िता के लिए इंसाफ मांगा जहा रहा. वहीं, इसी बीच, उत्तर प्रदेश से तीन और रेप की वारदातें सामने आई हैं. बलरामपुर में एक 22 साल की छात्रा से रेप की घटना सामने आई है. वहीं, आजमगढ़ और बुलंदशहर में नाबालिगों से रेप की वारदात हुई है.



बुलंदशहर में 14 साल की नाबालिग का रेप

बुलंदशहर के काकोर इलाके में 14 साल की लड़की के साथ रेप की घटना सामने आई है. लड़की के पड़ोसी पर रेप का आरोप है. पुलिस के मुताबिक, इस घटना को बुधवार की रात को अंजाम दिया गया. पीड़िता ने दावा किया है कि बुधवार रात वो परिवार के लोगों के साथ घर के आंगन में सो रही थी, जब घर की दीवार लांघकर रिजवान नाम का शख्स घर में आ घुसा और मुंह पर रुमाल सुंघाकर उसे घर से उठा ले गया. पीड़िता ने बताया कि कुछ दूर कैंटर ट्रक के पास शख्स ने उसका रेप किया.

लड़की के गायब होने की जानकारी जब परिजनों को हुई, तो वो गांव वालों के साथ खोजबीन में जुट गए. परिजनों का दावा है कि पीड़िता कैटर के पास पड़ी थी और आरोपी उसके साथ रेप कर रहा था. परिजनों ने आरोपी को पकड़कर इसकी सूचना 112 पर दी, लेकिन पुलिस के आने से पहले आरोपी के घरवालों ने उसे छुड़ा लिया और भगा दिया. पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता ने ये भी बताया कि आरोपी ने चेहरे पर तेजाब फेंकने की भी धमकी दी.



आजमगढ़ में 8 साल की बच्ची से हैवानियत

बुलंदशहर में जहां दरिंदों ने 14 साल की नाबालिग को अपना शिकार बनाया, वहीं आजमगढ़ में 8 साल की बच्ची के
साथ रेप की घटना ने सभी को झकझोर दिया है. बच्ची की मां ने पड़ोस में रहने वाले एक लड़के पर रेप का आरोप लगाया है. मां ने बताया कि आरोपी बच्ची को नहाने के बहाने अपने घर लेकर गया था. जब बच्ची घर लौटी तो उसके कपड़े खून से पूरे लथपथ थे.

आजमगढ़ एसपी, सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं यूपी, मध्य प्रदेश के अलावा, राजस्थान में भी नाबालिग के साथ रेप की घटना रिपोर्ट की गई. सवाई माधोपुर में रेप नाबालिग से रेप के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.


बागपत में 17 साल की लड़की बनी शिकार

बागपत में 17 साल की नाबालिग लड़की से रेप के बाद फिर महिला सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं. लड़की के पड़ोसी पर उसका रेप और ब्लैकमेल करने का आरोप लगा है. बता दे कि बागपत के एक गांव में 27 सितंबर को वसीम नाम के एक शख्स ने 17 साल की नाबालिग लड़की का रेप किया. लड़की के पड़ोस में रहने वाला ये शख्स उसे ब्लैकमेल भी कर रहा था. ब्लैकमेल से परेशान होकर लड़की ने जहर खा लिया, जिसके बाद गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में होश में आने के बाद लड़की ने परिवार को आपबीती सुनाई, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

लड़की के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसपर धारा 376, 504, 506 आईपीसी व 3/4 पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है.



आगरा में नाबालिग को रेप के बाद मरी अवस्था में छोड़ा

आगरा में भी एक नाबालिग से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आगरा के फतेहपुर सीकरी में शौच के लिए गई नाबालिग का कुछ युवकों ने गैंगरेप कर उसे मरी हालत में वहीं छोड़ दिया. नाबालिग का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :