टिड्डी दल पहुंचा दिल्ली-एनसीआर

चित्रकूट में बूथ लेवल अधिकारियों संग हुई बैठक हमीरपुर में व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण कांग्रेस को हराने के लिए कांग्रेसी ही काफी है : वित्त मंत्री जेपी दलाल स्वीप कार्यक्रम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने दावा किया है कि भाजपा 4 सौ का आंकड़ा पार करेगी और प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी जीतू पटवारी ने अलीराजपुर में की प्रेस कांफ्रेंस मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रचार प्रसार- बैतूल कांग्रेस को रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार का अनुभव और हमें जनसेवा का : मनोहर लाल रूद्रप्रयाग के जिलाधिकारी सौरभ गहरवार ने अगस्त्यमुनि से गौरीकुंड तक राष्ट्रीय राजमार्ग सहित अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया मौसम- प्रदेश मूक बधिर नव दंपत्ति ने शत-प्रतिशत मतदान का दिया संदेश रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ एयरपोर्ट पर किया गया स्वागत जोधपुर : एनसीबी और गुजरात एटीएस कि कार्यवाही 300 करोड़ की ड्रग्स बरामद झुंझुनू : सरपंच नीरू यादव अमेरिका के न्यूयॉर्क में देगी उद्बोधन पीलीभीत टाइगर रिजर्व में पहली मई से शुरू होगी बाघों की गणना पीलीभीत के राजेश राठौर गीत के माध्यम से मतदाताओं को कर रहे जागरूक निर्वाचन आयोग ने लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के लिए अधिसूचना जारी कर दी है लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नाम वापस लेने की आज अंतिम तिथि है राजनाथ सिंह के नामांकन को लेकर लखनऊ में विशेष उत्साह, सुरक्षा बल तैनात आज का राशिफल

टिड्डी दल पहुंचा दिल्ली-एनसीआर

Deepak Chauhan 27-06-2020 12:36:47

कोरोना संकट के बीच दिल्ली-एनसीआर के लोगों के लिए अब टिड्‌डी के रूप में नई मुसीबत पैदा हो गई है। टिड्डी दल ने शनिवार को गुरुग्राम और दिल्ली के द्वारका में धावा बोल दिया। शहर के आसामान में चारों और टिड्डियां ही टिड्डियां नजर आ रही हैं। इसके चलते लोग अब अपने घरों में छुप गए हैं।   

[removed]

जानकारी के अनुसार, पिछले डेढ महीनों में टिड्डी दलों ने देश के
कई राज्यों में किसानों की फसलों पर कहर बरपा कर चौपट कर दिया है। इसके मद्देनजर किसान और सरकार सभी चिंतित हैं। गुरुग्राम में शनिवार को टिड्डियों का दल पहुंच गया है। पालम विहार सेक्टर-5 और डीएलएफ फेज -2 में सुबह ही लाखों की संख्या में टिड्डियां पहुंच गई हैं। यहां इन टिड्डियों ने पेड़ों के पत्तों को खाना शुरू कर दिया है।

इससे पहले राजस्थान और हरियाणा के कई अन्य इलाकों में भी टिड्डियों का यह आतंक देखा जा चुका है। कोरोना से परेशान लोगों को अब इस नई समस्या से जूझना पड़ेगा।

[removed]

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :