पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या में दोषी करार एजी पेरारिवलन को मिली पेरोल

CCTV कैमरे में कैद हुआ अवैध संबंध और नशे वाला दूध आज का राशिफल भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन रांची लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी यश्विनी सहाय नामांकन हमीरपुर में प्रेक्षक ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल इस्कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन टोंक : नेशनल हाईवे 52 पर सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल तीसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना श्रीगंगानगर : वेश्यावृति के अड्डे का पर्दाफाश,11 लोगो को किया गिरफ्तार आज का राशिफल महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या में दोषी करार एजी पेरारिवलन को मिली पेरोल

Nisha Yadav 12-11-2019 12:25:59


पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या में दोषी करार एजी पेरारिवलन को परोल मिल गई है। कोर्ट ने उन्हें 12 नवंबर से लेकर 13 दिसंबर तक यानी 30 दिन की परोल दी है। कोर्ट ने एजी पेरारिवलन को पुलिस एस्कॉर्ट देने का भी आदेश दिया। हालांकि परोल के दौरान पेरारिवलन मीडिया से बात नहीं कर सकते। 

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या में दोषी करार एजी पेरारिवलन को आज यानि मंगलवार को परोल मिल गई है. कोर्ट ने उन्हें 12 नवंबर से लेकर 13 दिसंबर तक यानी 30 दिन की परोल दी है. कोर्ट ने एजी पेरारिवलन को पुलिस एस्कॉर्ट देने
का भी आदेश दिया।साथ ही कोर्ट की ओर से एजी पेरारिवलन को कृष्णगिरि में अपनी भतीजी की शादी और अस्पताल में अपने पिता की सर्जरी में शामिल होने का आदेश भी दिया है। 

पिछले 28 साल से जेल में बंद पेरारीवलन को तमिलनाडु सरकार की ओर से परोल दी गई है. परोल के दौरान पेरारिवलन मीडिया से किसी भी तरह की बात नहीं करेगे। एजी पेरारीवलन के पिता अस्वस्थ हैं और उनका इलाज चल रहा है और इसी कारण उन्हें परोल मिली है. पेरारीवलन को इससे पहले 2017 में इसी तरह के कारण के लिए दो महीने की परोल मिली थी। 







  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :