बागपत: स्कूल वाहन चालक से मारपीट

गोवा में बीजेपी और कांग्रेस के बाद तीसरे पायदान पर रिवोल्यूशनरी गोअन पार्टी उदयपुर : ऋषभदेव थाना क्षेत्र के पटिया गांव से एक अज्ञात शव बरामद उत्तराखंड में चारधाम यात्रा के लिए 17 लाख से अधिक श्रद्धालुओं ने हेली सेवा के लिए पंजीकरण करवाया टीयूईसीओ और हरिद्वार नगर निगम के बीच समझौता ज्ञापन पर हुए हस्ताक्षर केदारनाथ धाम के लिए हेली सेवा बुकिंग की आधिकारिक वेबसाइट heliyatra.irctc.co.in ‘’चलें बूथ की ओर’’ अभियान अंतर्गत बैठक- गुना जिले में होम वोटिंग वरिष्ठ 85 से अधिक एवं दिव्यां4गजनों द्वारा मतदान- गुना जिंदगी का शतक लगाने वाले बुजुर्ग पुरुष और महिला मतदाताओं द्वारा की गई मतदान की अपील नशीले पदार्थों के खिलाफ भारतीय तट रक्षक का बड़ा ऑपरेशन मोदी सरकार में जनता का पैसा जनता के पास जा रहा है - दुष्यंत कांकेर.बस्तर में रिवर्स गेयर पर नक्सलवाद राहुल गांधी की जनसभा कोरबा-सीएम विष्णुदेव साय चुनावी रैली करतला भरतपुर : मौत से पहले ही कर गए देहदान,परिजनों ने आज मौत के बाद मेडिकल कॉलेज को किया देहदान जयपुर : गर्मी में मिट्टी के बर्तन आइये जानते है कब OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'पंचायत 3' भोपाल में ’वोट फ्रॉम होम’ श्रमिक दिवस तारापुर प्रखंड के अफजलनगर खुदिया में आयोजित दो दिवसीय दंगल प्रतियोगिता का समापन सक्ती जिला मुख्यालय में अधिकारियों-कर्मचारियों और नागरिकों ने फ्लैश मोबाइल रोशनी के माध्यम से मतदाता जागरूकता का संदेश दिया।

बागपत: स्कूल वाहन चालक से मारपीट

Jyotsana Yadav 19-09-2019 14:10:42

स्लग :---  स्कूल वाहन चालक से मारपीट ।


बागपत जिले मैं मनचलो की दबंगई का मामला सामने आया है, जहां पर उन्होंने एक स्कूल वाहन को रोककर छात्र-छात्राओं के साथ बदतमीजी की तो वही वाहन चालक के साथ मारपीट भी की घटना के बाद स्कूल के प्रधानाचार्य ने मनचलों के खिलाफ थाने में  तहरीर दर्ज कराई। जिसके बाद सहमें अभिभावकों ने अपने बच्चों को स्कूल भेजने से मना कर दिया तो वही धमकी मिलने से घबराया वाहन चालक भी उस गांव में बच्चों को लेने जाने से मना कर रहा है।

दरअसल पूरा मामल रामाला थाने के गूंगा खेड़ी गांव का है। जिसमें सरस्वती शिक्षा सदन स्कूल में 3 गांव के बच्चे पढ़ते हैं। तो वही आचार्य खेड़ा
गांव से करीब 80 बच्चे यहां पढ़ने आते हैं। कल सुबह जब स्कूल वाहन जुगाड़ में बैठकर स्कूल जा रहे थे तभी गांव के ही कुछ लड़कों ने छात्रों के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी । वाहन चालक ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की।घटना के बाद स्कूल के प्रधानाचार्य ने ने रमाला थाने में इसकी तहरीर दी लेकीन 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस अपराधीयो को गिरफ्तार नही कर सकी।जबकि घबराया वाहन चालक  उस गांव में बच्चों को लेने  जाने से साफ़ मना कर रहा है।जिस कारण छात्रओ को पढ़ाई से वंचित रहना पड़ रहा हैं। आपको बता दे कि अपराधी इससे पहले भी किसी मामले में जेल जा चुका है।

 







  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :