नवोदय विद्यालय की छठीं कक्षा की छात्रा ने की ख़ुदकुशी, पिता ने जताया संदेह

गोवा में बीजेपी और कांग्रेस के बाद तीसरे पायदान पर रिवोल्यूशनरी गोअन पार्टी उदयपुर : ऋषभदेव थाना क्षेत्र के पटिया गांव से एक अज्ञात शव बरामद उत्तराखंड में चारधाम यात्रा के लिए 17 लाख से अधिक श्रद्धालुओं ने हेली सेवा के लिए पंजीकरण करवाया टीयूईसीओ और हरिद्वार नगर निगम के बीच समझौता ज्ञापन पर हुए हस्ताक्षर केदारनाथ धाम के लिए हेली सेवा बुकिंग की आधिकारिक वेबसाइट heliyatra.irctc.co.in ‘’चलें बूथ की ओर’’ अभियान अंतर्गत बैठक- गुना जिले में होम वोटिंग वरिष्ठ 85 से अधिक एवं दिव्यां4गजनों द्वारा मतदान- गुना जिंदगी का शतक लगाने वाले बुजुर्ग पुरुष और महिला मतदाताओं द्वारा की गई मतदान की अपील नशीले पदार्थों के खिलाफ भारतीय तट रक्षक का बड़ा ऑपरेशन मोदी सरकार में जनता का पैसा जनता के पास जा रहा है - दुष्यंत कांकेर.बस्तर में रिवर्स गेयर पर नक्सलवाद राहुल गांधी की जनसभा कोरबा-सीएम विष्णुदेव साय चुनावी रैली करतला भरतपुर : मौत से पहले ही कर गए देहदान,परिजनों ने आज मौत के बाद मेडिकल कॉलेज को किया देहदान जयपुर : गर्मी में मिट्टी के बर्तन आइये जानते है कब OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'पंचायत 3' भोपाल में ’वोट फ्रॉम होम’ श्रमिक दिवस तारापुर प्रखंड के अफजलनगर खुदिया में आयोजित दो दिवसीय दंगल प्रतियोगिता का समापन सक्ती जिला मुख्यालय में अधिकारियों-कर्मचारियों और नागरिकों ने फ्लैश मोबाइल रोशनी के माध्यम से मतदाता जागरूकता का संदेश दिया।

नवोदय विद्यालय की छठीं कक्षा की छात्रा ने की ख़ुदकुशी, पिता ने जताया संदेह

22-07-2019 14:36:49

यहां जवाहर नवोदय विद्यालय में पढ़ाई कर रही 6वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसके कमरे में एक पेज का सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि मैं एक शिक्षक बनना चाहती हूं, लेकिन नवोदय विद्यालय आने के बाद लगा कि नर्क में आ गई हूं। हालांकि पिता ने साफ कहा है कि सुसाइड नोट की हैंडराइटिंग बेटी की नहीं है। उन्होंने घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग की है।  

पुलिस ने बताया कि भीमखुंडी गांव की रहने वाली 13 साल की मधु मरावी की हॉस्टल के कमरे के बाहर बाथरूम के पास लटकती हुई लाश मिली है। कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। घटना की सूचना पर जिला कलेक्टर, एसपी मौके पर पहुंचे। अब तक किसी भी बच्चे से पूछताछ नहीं की गई है, और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

पिता
ने सुसाइड पर जताया संदेह

वहीं, छात्रा के पिता तिनारी मरावी ने कहा है कि यह सुसाइड का मामला नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से रस्सी बंधी हुई थी और जिस हाइट पर बंधी हुई थी वह संदेहास्पद है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले ही वह बेटी को विद्यालय छोड़कर गए थे, तब वह काफी खुश और उत्साहित थी। वह ऐसा नहीं कर सकती है। 

तनाव में आकर उठाया कदम

दूसरी तरफ नवोदय विद्यालय के प्रिंसिपल का कहना है कि मधु ने तनाव में आकर यह कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि परिवार से दूर होने की वजह से वह तनाव में थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। सुसाइड नोट से बच्ची की हैंडराइटिंग का भी मिलान किया जा रहा है। 


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :