वरुण धवन के फैंस के लिए बुरी खबर, 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के सेट पर हुए घायल

चित्रकूट में बूथ लेवल अधिकारियों संग हुई बैठक हमीरपुर में व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण कांग्रेस को हराने के लिए कांग्रेसी ही काफी है : वित्त मंत्री जेपी दलाल स्वीप कार्यक्रम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने दावा किया है कि भाजपा 4 सौ का आंकड़ा पार करेगी और प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी जीतू पटवारी ने अलीराजपुर में की प्रेस कांफ्रेंस मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रचार प्रसार- बैतूल कांग्रेस को रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार का अनुभव और हमें जनसेवा का : मनोहर लाल रूद्रप्रयाग के जिलाधिकारी सौरभ गहरवार ने अगस्त्यमुनि से गौरीकुंड तक राष्ट्रीय राजमार्ग सहित अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया मौसम- प्रदेश मूक बधिर नव दंपत्ति ने शत-प्रतिशत मतदान का दिया संदेश रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ एयरपोर्ट पर किया गया स्वागत जोधपुर : एनसीबी और गुजरात एटीएस कि कार्यवाही 300 करोड़ की ड्रग्स बरामद झुंझुनू : सरपंच नीरू यादव अमेरिका के न्यूयॉर्क में देगी उद्बोधन पीलीभीत टाइगर रिजर्व में पहली मई से शुरू होगी बाघों की गणना पीलीभीत के राजेश राठौर गीत के माध्यम से मतदाताओं को कर रहे जागरूक निर्वाचन आयोग ने लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के लिए अधिसूचना जारी कर दी है लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नाम वापस लेने की आज अंतिम तिथि है राजनाथ सिंह के नामांकन को लेकर लखनऊ में विशेष उत्साह, सुरक्षा बल तैनात आज का राशिफल

वरुण धवन के फैंस के लिए बुरी खबर, 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के सेट पर हुए घायल

Swati 17-07-2019 16:01:00

बॉलीवुड वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म  'स्ट्रीट डांसर 3डी' की शूटिंग को लेकर काफी बिजी हैं। इसी बीच वरुण धवन के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबरों के अनुसार  वरुण धवन शूटिंग सेट पर घायल हो गए हैं। 

आपको बता दें कि  आजकल इस फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग की जा रही है। क्लाइममैक्स के लिए मुंबई के अंधेरी इलाके में प्रैक्टिस चल रही थी।  रोजाना 6 घंटो तक ये अभ्यास चलता था। इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह मुंबई में एक्टर्स रिहर्सल  कर रहे हैं। लेकिन इसी रिहर्सल के दौरान वरुण धवन को घुटने में चोट लग गई। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, वो भांगड़ा का एक स्टेप कर रहे थे जब उनके घुटने में चोट लगी। हालांकि बताया जा रहा है
कि वो इसके बावजूद प्रैक्टिस में लगे रहे और उन्होंने ब्रेक नहीं लिया।

वरुण धवन को इसके पहले भी फरवरी में इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान घुटने में चोट लगी थी। तब शूटिंग अमृतसर में चल रही थी और उन्हें बीच में शूटिंग रोक कर मुंबई लौटना पड़ा था। इस फिल्म की शूटिंग कई लोकेशन पर हुई है। भारत के अलावा यूके, जर्मनी, नेपाल और अफ्रीका में भी फिल्म की शूटिंग हुई है। फिल्म की कुछ पोस्टर भी रिलीज कर दिए गए हैं।

ये फिल्म ABCD सीरीज का ही हिस्सा है। इससे पहले की दो फिल्में अच्छी चली थीं। स्ट्रीट डांसर 3डी में वरुण और श्रद्धा के अलावा प्रभुदेवा और नोरा फतेही भी मुख्य किरदार में दिखेंगे। फिल्म 8 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी बाद में इसे बदलकर अब 24 जनवरी 2020 कर दिया गया।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :