चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP

गोवा में बीजेपी और कांग्रेस के बाद तीसरे पायदान पर रिवोल्यूशनरी गोअन पार्टी उदयपुर : ऋषभदेव थाना क्षेत्र के पटिया गांव से एक अज्ञात शव बरामद उत्तराखंड में चारधाम यात्रा के लिए 17 लाख से अधिक श्रद्धालुओं ने हेली सेवा के लिए पंजीकरण करवाया टीयूईसीओ और हरिद्वार नगर निगम के बीच समझौता ज्ञापन पर हुए हस्ताक्षर केदारनाथ धाम के लिए हेली सेवा बुकिंग की आधिकारिक वेबसाइट heliyatra.irctc.co.in ‘’चलें बूथ की ओर’’ अभियान अंतर्गत बैठक- गुना जिले में होम वोटिंग वरिष्ठ 85 से अधिक एवं दिव्यां4गजनों द्वारा मतदान- गुना जिंदगी का शतक लगाने वाले बुजुर्ग पुरुष और महिला मतदाताओं द्वारा की गई मतदान की अपील नशीले पदार्थों के खिलाफ भारतीय तट रक्षक का बड़ा ऑपरेशन मोदी सरकार में जनता का पैसा जनता के पास जा रहा है - दुष्यंत कांकेर.बस्तर में रिवर्स गेयर पर नक्सलवाद राहुल गांधी की जनसभा कोरबा-सीएम विष्णुदेव साय चुनावी रैली करतला भरतपुर : मौत से पहले ही कर गए देहदान,परिजनों ने आज मौत के बाद मेडिकल कॉलेज को किया देहदान जयपुर : गर्मी में मिट्टी के बर्तन आइये जानते है कब OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'पंचायत 3' भोपाल में ’वोट फ्रॉम होम’ श्रमिक दिवस तारापुर प्रखंड के अफजलनगर खुदिया में आयोजित दो दिवसीय दंगल प्रतियोगिता का समापन सक्ती जिला मुख्यालय में अधिकारियों-कर्मचारियों और नागरिकों ने फ्लैश मोबाइल रोशनी के माध्यम से मतदाता जागरूकता का संदेश दिया।

चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP

Gauri Manjeet Singh 18-04-2024 15:24:09

बिहार में अब 'अपशब्द' को लेकर सियासत तेज हो गई है। चिराग पासवान के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का मामला चुनाव आयोग तक पहुंच गया है। बता दें कि तेजस्वी यादव की सभा में चिराग पासवान को 'अपशब्द' कहने का एक वीडियो वायरल हुआ था। अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। 

दरअसल, बिहार में भाजपा की महिला प्रकोष्ठ का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को लोजपा प्रमुख चिराग पासवान के खिलाफ टिप्पणी को लेकर राजद कार्यकर्ताओं और नेताओं के खिलाफ शिकायत करने के लिए पटना स्थित चुनाव आयोग कार्यालय पहुंचा। 

चिराग ने तेजस्वी को घेरा 
बता दें कि इससे पहले चिराग पासवान ने वायरल हो रहे वीडियो को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि उनके सामने अगर कोई राबड़ी देवी और मीसा भारती या फिर किसी के बारे में इस तरह के अपशब्द का इस्तेमाल करता तो मैं बर्दाश्त नहीं करता। 

उन्होंने राबड़ी देवी को आदरणीय और मीसा को दीदी बताया। उन्होंने
कहा कि तकलीफ मुझे इस बात की है कि जब मेरे बारे में अपशब्द कहे जा रहे थे तब उस दल के सबसे बड़े नेता उस मंच पर थे। मंच पर रहते उन्होंने चूं तक नहीं बोला। मैं सामने होता तो मुंहतोड़ जवाब देता। 

सम्राट चौधरी बोले- बख्शा नहीं जाएगा 
इधर, वायरल हो रहे वीडियो को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है... यह अशोभनीय है... इस पर जरूर कार्रवाई होगी... जो गाली देने वाले लोग हैं, उनको बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने यह बात तेजस्वी यादव की सभा में कथित तौर पर चिराग पासवान को 'अपशब्द' कहे जाने को लेकर कही। 

यह दुर्भाग्यपूर्ण है : सिन्हा 
इधर, बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने भी मीडिया से बात करते हुए इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। सिन्हा ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है... राजनीति का इस स्तर पर जाना, उनकी मानसिकता और संस्कार को दर्शाता है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :