दोबारा मां बनने जा रहीं Dipika Kakar

चित्रकूट में बूथ लेवल अधिकारियों संग हुई बैठक हमीरपुर में व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण कांग्रेस को हराने के लिए कांग्रेसी ही काफी है : वित्त मंत्री जेपी दलाल स्वीप कार्यक्रम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने दावा किया है कि भाजपा 4 सौ का आंकड़ा पार करेगी और प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी जीतू पटवारी ने अलीराजपुर में की प्रेस कांफ्रेंस मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रचार प्रसार- बैतूल कांग्रेस को रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार का अनुभव और हमें जनसेवा का : मनोहर लाल रूद्रप्रयाग के जिलाधिकारी सौरभ गहरवार ने अगस्त्यमुनि से गौरीकुंड तक राष्ट्रीय राजमार्ग सहित अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया मौसम- प्रदेश मूक बधिर नव दंपत्ति ने शत-प्रतिशत मतदान का दिया संदेश रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ एयरपोर्ट पर किया गया स्वागत जोधपुर : एनसीबी और गुजरात एटीएस कि कार्यवाही 300 करोड़ की ड्रग्स बरामद झुंझुनू : सरपंच नीरू यादव अमेरिका के न्यूयॉर्क में देगी उद्बोधन पीलीभीत टाइगर रिजर्व में पहली मई से शुरू होगी बाघों की गणना पीलीभीत के राजेश राठौर गीत के माध्यम से मतदाताओं को कर रहे जागरूक निर्वाचन आयोग ने लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के लिए अधिसूचना जारी कर दी है लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नाम वापस लेने की आज अंतिम तिथि है राजनाथ सिंह के नामांकन को लेकर लखनऊ में विशेष उत्साह, सुरक्षा बल तैनात आज का राशिफल

दोबारा मां बनने जा रहीं Dipika Kakar

Gauri Manjeet Singh 16-04-2024 12:10:27

नई दिल्ली। Dipik Kakar Second Pregnancy: दीपिका कक्कड़ एक समय की पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हुआ करती थीं। 'ससुराल सिमर का' में सिमर का किरदार निभाकर दीपिका ने खूब शोहरत हासिल की थी। हालांकि, शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के साथ निकाह के बाद दीपिका ने इंडस्ट्री से थोड़ी दूरी बना ली है। 
एक्टिंग से दूर दीपिका कक्कड़ यूट्यूबर बन गई हैं। वह यूट्यूब चैनल पर डेली व्लॉग्स के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। पिछले साल वह पहली बार मां बनी थीं। एक्ट्रेस और शोएब ने एक बेटे का स्वागत किया था, जिसका नाम रुहान (Dipika Kakar Son Ruhaan) है। 
रुहान के जन्म को अभी एक साल भी नहीं हुआ और खबरें चल रही थीं कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम दोबारा माता-पिता बनने जा रहे हैं। दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अब शोएब ने दूसरे बच्चे को लेकर बात की है। 

रुहान की तबीयत नहीं है ठीक 
दरअसल, शोएब इब्राहिम ने हाल ही में यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग शेयर किया और अपने बेटे रुहान की हेल्थ अपडेट दी। एक्टर ने बताया कि उनके बेटे रुहान के दांत निकल रहा है, जिसकी वजह से वह बहुत चिढ़चिढ़ा हो गया है। दोनों रुहान के पहले
ईद के लिए काफी एक्साइटेड थे, लेकिन अचानक बुखार चढ़ने की वजह से दोनों काफी परेशान हो गए। 

दूसरे बच्चे को लेकर क्या बोले शोएब? 
शोएब इब्राहिम ने व्लॉग में बेटे की हेल्थ अपडेट देने के साथ-साथ दूसरे बच्चे को लेकर भी बात की, जिसने दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरों को और हवा देने का काम किया है। एक्टर का कहना है कि अगर उनका दूसरा बच्चा होता है तो उन्हें बेबीज के बारे में होने वाली हर चीज के बारे में पहले पता होगा। हालांकि, उन्होंने बीवी की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर कुछ नहीं कहा। 

शोएब इब्राहिम ने व्लॉग में कहा, "डॉक्टर ने बोला कि ऐसा होता है तो अब पता है कि ऐसा होता है। अब इंशाल्लाह, अल्लाह ने चाहा कभी दूसरा बेबी होता है तो अपने को पता है कि एक टाइम ऐसा आता है, जहां पर ऐसी चीजें होती हैं।" 

क्यों उड़ी प्रेग्नेंसी की अफवाह? 
कुछ समय पहले दीपिका अपने बेटे और पति के साथ झलक दिखला जा 11 के सेट पर स्पॉट हुई थीं। इस दौरान रेड सलवार-सूट में दिखीं दीपिका को दुपट्टे से पेट छुपाते हुए देखा गया था। इससे लोगों ने अनुमान लगाया कि वह प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस मामले में कोई रिएक्शन नहीं दिया। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :