Lok Sabha Election 2024-PM मोदी ने CPI (M) और कांग्रेस पर साधा निशाना।

चित्रकूट में बूथ लेवल अधिकारियों संग हुई बैठक हमीरपुर में व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण कांग्रेस को हराने के लिए कांग्रेसी ही काफी है : वित्त मंत्री जेपी दलाल स्वीप कार्यक्रम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने दावा किया है कि भाजपा 4 सौ का आंकड़ा पार करेगी और प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी जीतू पटवारी ने अलीराजपुर में की प्रेस कांफ्रेंस मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रचार प्रसार- बैतूल कांग्रेस को रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार का अनुभव और हमें जनसेवा का : मनोहर लाल रूद्रप्रयाग के जिलाधिकारी सौरभ गहरवार ने अगस्त्यमुनि से गौरीकुंड तक राष्ट्रीय राजमार्ग सहित अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया मौसम- प्रदेश मूक बधिर नव दंपत्ति ने शत-प्रतिशत मतदान का दिया संदेश रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ एयरपोर्ट पर किया गया स्वागत जोधपुर : एनसीबी और गुजरात एटीएस कि कार्यवाही 300 करोड़ की ड्रग्स बरामद झुंझुनू : सरपंच नीरू यादव अमेरिका के न्यूयॉर्क में देगी उद्बोधन पीलीभीत टाइगर रिजर्व में पहली मई से शुरू होगी बाघों की गणना पीलीभीत के राजेश राठौर गीत के माध्यम से मतदाताओं को कर रहे जागरूक निर्वाचन आयोग ने लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के लिए अधिसूचना जारी कर दी है लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नाम वापस लेने की आज अंतिम तिथि है राजनाथ सिंह के नामांकन को लेकर लखनऊ में विशेष उत्साह, सुरक्षा बल तैनात आज का राशिफल

Lok Sabha Election 2024-PM मोदी ने CPI (M) और कांग्रेस पर साधा निशाना।

Gauri Manjeet Singh 15-04-2024 15:53:32

Lok Sabha Election 2024। पीएम मोदी ने आज केरल के पलक्कड़ में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने सीपीआई (एम) और कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी आड़े-हाथों लिया। 

पीएम मोदी ने राहुल गांधी का बिना नाम लिए कहा,"कांग्रेस के एक बड़े नेता को उत्तर प्रदेश में अपनी खानदानी (पारिवारिक) सीट पर इज्जत बचाना मुश्किल हो गया है। उन्होंने केरल में इपना नया ठिकाना बना लिया है। 

'कांग्रेस ने देश विरोधी गतिविधि को अंजाम देने वालों के साथ मिलाया हाथ' 
पीएम मोदी ने आगे कहा, कांग्रेस ने चुनाव जीतने के लिए उस संगठन से पॉलीटिकल बैकडोर से समझौता किया है, जिसे देश विरोधी गतिविधि के लिए बैन किया गया है। कांग्रेस नेताओं ने कॉर्पोरिटव बैंक के पैसे लूटे हैं। उन लोगों ने इस बार में एक शब्द कहा है क्या। 

वामपंथी सरकारों पर पीएम मोदी ने साधा निशाना  
पीएम मोदी ने कहा कि लडीएफ-यूडीएफ केरल की
हालत खराब कर रहे हैं। पश्चिम बंगाल से लेकर केरल तक, सभी वामपंथी सरकारों का एक समान चरित्र है, 'नथिंग लेफ्ट एंड नथिंग राइट' यानी कुछ भी नहीं बचा और कुछ भी सही नहीं। 

पांच सालों में केरल को वैश्विक विरासत बनाया जाएगा: पीएम मोदी  
पीएम मोदी ने आगे कहा, "यहां की (केरल) प्राकृतिक सुंदरता हर किसी का मन मोह लेती है। यहां केरल में कई मंदिर, चर्च और आस्था के स्थान हैं। अगले 5 वर्षों में हम केरल को एक वैश्विक विरासत बनाने के लिए काम करेंगे। हम केरल को राजमार्गों, एक्सप्रेसवे और हाई-स्पीड वंदे भारत ट्रेनों के नेटवर्क से जोड़ेंगे।" 

केरल में 20 सीटों के लिए एक ही चरण में वोटिंग होनी है। यहां दूसरे चरण (26 अप्रैल) को चुनाव होना है। केरल के कासरगोड, कन्नूर, वडकरा, वायनाड, कोझिकोड, मलप्पुरम, पोनान्नी, पलक्कड़, अलाथुर, त्रिशूर, चालक्कुडी, एर्नाकुलम, इदुक्की, कोट्टायम, आलप्पुझा, मावेलिक्करा, पतनमटिट्टा, कोल्लम, अट्टिंगल और तिरुवनंतपुरम की सीटें पर चुनाव होंगे।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :