Abhishek Banerjee ने शेयर किया फिल्म 'स्त्री 2' से जुड़ा अपडेट

चित्रकूट में बूथ लेवल अधिकारियों संग हुई बैठक हमीरपुर में व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण कांग्रेस को हराने के लिए कांग्रेसी ही काफी है : वित्त मंत्री जेपी दलाल स्वीप कार्यक्रम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने दावा किया है कि भाजपा 4 सौ का आंकड़ा पार करेगी और प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी जीतू पटवारी ने अलीराजपुर में की प्रेस कांफ्रेंस मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रचार प्रसार- बैतूल कांग्रेस को रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार का अनुभव और हमें जनसेवा का : मनोहर लाल रूद्रप्रयाग के जिलाधिकारी सौरभ गहरवार ने अगस्त्यमुनि से गौरीकुंड तक राष्ट्रीय राजमार्ग सहित अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया मौसम- प्रदेश मूक बधिर नव दंपत्ति ने शत-प्रतिशत मतदान का दिया संदेश रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ एयरपोर्ट पर किया गया स्वागत जोधपुर : एनसीबी और गुजरात एटीएस कि कार्यवाही 300 करोड़ की ड्रग्स बरामद झुंझुनू : सरपंच नीरू यादव अमेरिका के न्यूयॉर्क में देगी उद्बोधन पीलीभीत टाइगर रिजर्व में पहली मई से शुरू होगी बाघों की गणना पीलीभीत के राजेश राठौर गीत के माध्यम से मतदाताओं को कर रहे जागरूक निर्वाचन आयोग ने लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के लिए अधिसूचना जारी कर दी है लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नाम वापस लेने की आज अंतिम तिथि है राजनाथ सिंह के नामांकन को लेकर लखनऊ में विशेष उत्साह, सुरक्षा बल तैनात आज का राशिफल

Abhishek Banerjee ने शेयर किया फिल्म 'स्त्री 2' से जुड़ा अपडेट

Gauri Manjeet Singh 13-04-2024 16:13:29

नई दिल्ली। साल 2018 में रिलीज हुई श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' ऑडियंस को काफी पसंद आई थी। इस मूवी के बाद से ही लोग अब इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। इसके सीक्वल को लेकर कई अपडेट सामने आते रहे हैं। अब अभिनेता अभिषेक बनर्जी जिन्होंने पहले पार्ट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, उन्होंने इस फिल्म के सीक्वल को लेकर अपडेट शेयर किया है। 

स्त्री 2 में मजा होगा दोगुना 
हाल ही में, अभिषेक बनर्जी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि स्त्री 2 पहले से भी बड़ी होने वाली है और इसका मजा दोगुना होने वाला है। सभी कलाकार अपने किरदारों में गहराई से डूबे हुए हैं। मैंने अपारशक्ति खुराना और श्रद्धा के साथ खूब मजा किया। यह एक तरह का रीयूनियन था। मैं अपने को-स्टार्स से कह रहा था कि यह मेरे
लिए अधिक पुरानी यादों जैसा था, क्योंकि हम चंदेरी की गलियों में पहुंचे थे।

चल रहा है पोस्ट-प्रोडक्शन का काम 
स्त्री 2 के बारे में जब उनसे सवाल किया गया, तो उन्होंने बताया कि फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। वीएफएक्स में काफी समय लगेगा। फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक एक परफेक्शनिस्ट हैं। वह तब तक फिल्म पर काम करते हैं, जब तक इससे खुश नहीं होते। 

कब रिलीज होगी स्त्री 2 
स्त्री 2 में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के साथ अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी समेत कई स्टार्स दिखाई देने वाले हैं। साथ ही ऐसा बताया जा रहा है कि वरुण धवन और तमन्ना भाटिया भी इस मूवी में कैमियो करते हुए दिखाई दे सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म इसी साल 30 अगस्त को रिलीज हो सकती है। हालांकि, स्त्री 2 की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :