केजे अल्फोंस: मोदी के राज में अल्पसंख्यक सबसे सुरक्षित

गोवा में बीजेपी और कांग्रेस के बाद तीसरे पायदान पर रिवोल्यूशनरी गोअन पार्टी उदयपुर : ऋषभदेव थाना क्षेत्र के पटिया गांव से एक अज्ञात शव बरामद उत्तराखंड में चारधाम यात्रा के लिए 17 लाख से अधिक श्रद्धालुओं ने हेली सेवा के लिए पंजीकरण करवाया टीयूईसीओ और हरिद्वार नगर निगम के बीच समझौता ज्ञापन पर हुए हस्ताक्षर केदारनाथ धाम के लिए हेली सेवा बुकिंग की आधिकारिक वेबसाइट heliyatra.irctc.co.in ‘’चलें बूथ की ओर’’ अभियान अंतर्गत बैठक- गुना जिले में होम वोटिंग वरिष्ठ 85 से अधिक एवं दिव्यां4गजनों द्वारा मतदान- गुना जिंदगी का शतक लगाने वाले बुजुर्ग पुरुष और महिला मतदाताओं द्वारा की गई मतदान की अपील नशीले पदार्थों के खिलाफ भारतीय तट रक्षक का बड़ा ऑपरेशन मोदी सरकार में जनता का पैसा जनता के पास जा रहा है - दुष्यंत कांकेर.बस्तर में रिवर्स गेयर पर नक्सलवाद राहुल गांधी की जनसभा कोरबा-सीएम विष्णुदेव साय चुनावी रैली करतला भरतपुर : मौत से पहले ही कर गए देहदान,परिजनों ने आज मौत के बाद मेडिकल कॉलेज को किया देहदान जयपुर : गर्मी में मिट्टी के बर्तन आइये जानते है कब OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'पंचायत 3' भोपाल में ’वोट फ्रॉम होम’ श्रमिक दिवस तारापुर प्रखंड के अफजलनगर खुदिया में आयोजित दो दिवसीय दंगल प्रतियोगिता का समापन सक्ती जिला मुख्यालय में अधिकारियों-कर्मचारियों और नागरिकों ने फ्लैश मोबाइल रोशनी के माध्यम से मतदाता जागरूकता का संदेश दिया।

केजे अल्फोंस: मोदी के राज में अल्पसंख्यक सबसे सुरक्षित

26-06-2019 15:17:37

भाजपा नेता केजे अल्फोंस ने अल्पसंख्यकों को पीएम मोदी के राज में सबसे सुरक्षित बताया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में देश के अल्पसंख्यकों को पहले से कहीं अधिक सुरक्षित बताया है। ये सारी बातें उन्होंने राज्यसभा में लिंचिंग मामलों पर विपक्ष के विरोध के जवाब के रूप में कहीं। भाजपा नेता केजे अल्फोंस ने  कहा, ' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में अल्पसंख्यक पहले से कहीं अधिक सुरक्षित हैं, जैसा वो आजतक नहीं थे।' राष्ट्रपति के अभिभाषण पर मोशन ऑफ थैंक्स पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपने पहले के आए नेताओं से कहीं ज्यादा 'लोकतांत्रिक' हैं।

इस दौरान भाजपा नेता केजे अल्फोंस ने पूछा, पांच साल पहले कहा गया था कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद ईसाईयों को पीटा जाएगा और चर्चों को जलाया जाएगा। आपने देखा है कि किसी ईसाई को पीटा जा रहा है या किसी चर्च को जलाया जा रहा है ? मोदी सरकार के कार्यकाल से पहले कभी भी अल्पसंख्यकों के लिए यह देश इतना सुरक्षित नहीं रहा है।'

केजे
अल्फोंस, जो एनडीए सरकार के पहले कार्यकाल में मंत्री थे, लेकिन मोदी सरकार के दूसरे टर्म में मंत्री नहीं बनाए गए हैं, उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, 'अगर वह दुनिया बनाओ और विश्वास करो वाली दुनिया में रहना चाहते हैं तो इतिहास इसे लिख देगा। आपके पास एक नया भारत होगा।' उन्होंने विपक्षी नेता गुलाम नबी आज़ाद की उस बात पर टिप्पणी करते हुए यह बात कहीं, जिन्होंने बहस के दौरान अपनी टिप्पणी में 'पुराने भारत' को वापस लेने का आह्वान किया था और कहा था कि मोदी 'न्यू इंडिया' अपने पास रखें।

उन्होंने आगे कहा, ' इन पर रोने के बजाय, हमें कई बातों पर जश्न मनाना चाहिए जैसे कि देश में 99.2 प्रतिशत आबादी है जिसके पास अब खुद का शौचालय है। 35 करोड़ लोगों के बैंक खाते हैं। साढ़े सात करोड़ गैस कनेक्शन और मुद्रा योजना के तहत 19 करोड़ रुपए के लोन बांटे गए। इसके अलावा व्यापार रैंकिंग और भारत दुश्मन के दिल पर हमला कर रहा है। ऐसी उपब्लधियों का जश्न मनाया जाना चाहिए।


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :