केजरीवाल ने साधा बीजेपी विधायक पर निशाना

मथुरा में बाढ़ स्टीयरिंग ग्रुप की तैयारियों के संबंध में हुई बैठक कैथल जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा लगाए रक्तदान शिविर में 326 लोगों ने रक्तदान किया । गृहमंत्री अमित शाह ने कन्नौज में जनसभा को किया संबोधित अंतर्राष्ट्रीय थैलेसीमिया दिवस की पूर्व संध्या पर रक्तदान शिविर का आयोजन, 33 ने किया रक्तदान किसान सभा ने महान स्वतंत्रता सेनानी पंडित नेकीराम शर्मा की 68वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि अंबाला जिले में आज रेड क्रॉस दिवस पर अनेक कार्यक्रम हुए, भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से छंटनी के बाद 17 उम्मीदवार शेष लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर विभिन्न पार्टियों के नेताओं ने दावे किए शराब घोटाला मामले में कारोबारी त्रिलोक सिंह ढिल्लन के घर पर ईओडब्ल्यू ने छापा मारा बढ़ती गर्मी से पशुओं को बचाने के लिए पशुपालन एवं डेयरिंग विभाग ने सलाह जारी की झुंझुनू : भीषण गर्मी को देखते हुए स्कूल समय परिवर्तन सीकर : 2 दिन रहेगी तेज गर्मी, हीटवेव चलने से शहर की सड़के हुए सुनी महिलाएं कोई मशीन नहीं है-महिला आयोग मथुरा धर्म की नगरी वृन्दाबन में अक्षय तृतीया 10 मई को , बाँके बिहारी जी के होंगे चरण दर्शन भरतपुर : 23 साइबर ठग किये गिरफ्तार आज का राशिफल Jim Corbett-जंगल में चारों तरफ सफारी जीप देखकर गुस्से में बौखलाया हाथी पशु-पक्षियों के लिए दाना-पानी की व्यवस्था-राजस्थान ललितपुर में दो ट्रांसफार्मरों में लगी भीषण आग आरओ-एआरओ पेपर लीक मामले पर ईडी की नजर

केजरीवाल ने साधा बीजेपी विधायक पर निशाना

Anjali 04-03-2023 17:17:01

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली - दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी  ने इस साल होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज कर दी है. इसी बीच शनिवार को आप के राष्ट्रीय संजोजक केजरीवाल ने दावणगेरे में बीजेपी पर हमला किया. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ गया है. 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, ''बीजेपी विधायक का बेटा कर्नाटक में आठ करोड़ रुपये नकद के साथ पकड़ा गया. उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है. हो सकता है अगले साल उसको पद्म भूषण दे दें. 8 करोड़ रुपये उसके घर से मिले और गिरफ्तार मनीष सिसोदिया को किया.  सिसोदिया के घर पर रेड मारी लेकिन कुछ नहीं मिला.'' उन्होंने आगे कहा कि ‘डबल इंजन’ सरकार में भ्रष्टाचार दोगुना हो गया है. हमें ‘नए इंजन’ की सरकार चाहिए. 

दरअसल कर्नाटक में बीजेपी विधायक मदल विरुपक्षप्पा के बेटे प्रशांत कुमार को 40 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में पकड़ा गया था. इसके बाद मारे गये छापे
में विधायक पुत्र प्रशांत के घर से छह करोड़ रुपये से अधिक की नकदी बरामद की गई थी. 

'हर चीज का रेट चल रहा है'


अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हिंदू मठों में जो दान जा रहा है, उसमें भी कमीशन मांगा जा रहा है. इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया जाता है, लेकिन वो कुछ नहीं बोलते. कर्नाटक में सब कुछ बिकता है. यहां हर चीज का रेट चल रहा है. लेक्चर बनने के लिए 25 लाख रुपये चाहिए है. 

'पीएम मोदी जल रहे हैं.' 


सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय चुनाव परिणाम के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी मुख्यालय जाते हैं और अपने भाषण में आम आदमी पार्टी का जिक्र करते हैं, लेकिन हम तो इन तीनों राज्यों में चुनाव ही नहीं लड़े. पीएम मोदी को डर लगता है. कहते हैं कि कट्टर ईमानदार लोगों से बचकर रहना. सही कह रहे हैं कि बचकर ही रहना. जितनी तेजी से आप बढ़ रही है, उससे पीएम मोदी जल रहे हैं.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :