हिमाचल के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला कैलाश अस्पताल में भर्ती, दिल्ली दौरे पर बिगड़ी तबीयत

भाजपा प्रत्याशी आर.के सिंह ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया किया CCTV कैमरे में कैद हुआ अवैध संबंध और नशे वाला दूध आज का राशिफल भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन रांची लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी यश्विनी सहाय नामांकन हमीरपुर में प्रेक्षक ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल इस्कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन टोंक : नेशनल हाईवे 52 पर सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल तीसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना श्रीगंगानगर : वेश्यावृति के अड्डे का पर्दाफाश,11 लोगो को किया गिरफ्तार आज का राशिफल महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा

हिमाचल के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला कैलाश अस्पताल में भर्ती, दिल्ली दौरे पर बिगड़ी तबीयत

Anjali 27-02-2023 11:53:44

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली - हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला दिल्ली दौरे पर हैं. इस दौरान उनकी तबीयत खराब होने की जानकारी मिली है. तबीयत खराब होने की वजह से राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नोएडा के सेक्टर 27 के कैलाश अस्पताल में राज्यपाल का इलाज चल रहा है.  

रविवार को राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला ने अपनी धर्म पत्नी जानकी शुक्ला के साथ दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित प्रसिद्ध हनुमान मंदिर ( में पूजा अर्चना की. इसके कुछ देर बाद उनके सीने में दर्द उठा और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

सामान्य टेस्ट के बाद अस्पताल से मिलेगी छुट्टी 

जानकारी के मुताबिक राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला के सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती
कराया गया. कैलाश अस्पताल के सीसीयू में राज्यपाल भर्ती हैं. हालांकि राहत की बात यह है कि उनकी हालत पूरी तरह स्थिर है. रविवार देर रात करीब 9 बजे वे अस्पताल में भर्ती हुए. सामान्य टेस्ट के बाद राज्यपाल को अस्पताल से छुट्टी मिलेगी.  


शीर्ष नेताओं के साथ मिलने पहुंचे थे दिल्ली 

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल दिल्ली दौरे पर हैं. 18 फरवरी को राज्यपाल के तौर पर शपथ लेने के बाद शिव प्रताप शुक्ला दिल्ली में आला नेताओं के साथ मुलाकात करने के लिए पहुंचे हैं. इससे पहले शनिवार और रविवार को उन्होंने दिल्ली में कई शीर्ष नेताओं के साथ मुलाकात की. 

राज्यपाल ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ मुलाकात की.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :