PM मोदी के नाम पर ही कंगना मांग रही हैं वोट

चित्रकूट में बूथ लेवल अधिकारियों संग हुई बैठक हमीरपुर में व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण कांग्रेस को हराने के लिए कांग्रेसी ही काफी है : वित्त मंत्री जेपी दलाल स्वीप कार्यक्रम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने दावा किया है कि भाजपा 4 सौ का आंकड़ा पार करेगी और प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी जीतू पटवारी ने अलीराजपुर में की प्रेस कांफ्रेंस मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रचार प्रसार- बैतूल कांग्रेस को रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार का अनुभव और हमें जनसेवा का : मनोहर लाल रूद्रप्रयाग के जिलाधिकारी सौरभ गहरवार ने अगस्त्यमुनि से गौरीकुंड तक राष्ट्रीय राजमार्ग सहित अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया मौसम- प्रदेश मूक बधिर नव दंपत्ति ने शत-प्रतिशत मतदान का दिया संदेश रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ एयरपोर्ट पर किया गया स्वागत जोधपुर : एनसीबी और गुजरात एटीएस कि कार्यवाही 300 करोड़ की ड्रग्स बरामद झुंझुनू : सरपंच नीरू यादव अमेरिका के न्यूयॉर्क में देगी उद्बोधन पीलीभीत टाइगर रिजर्व में पहली मई से शुरू होगी बाघों की गणना पीलीभीत के राजेश राठौर गीत के माध्यम से मतदाताओं को कर रहे जागरूक निर्वाचन आयोग ने लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के लिए अधिसूचना जारी कर दी है लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नाम वापस लेने की आज अंतिम तिथि है राजनाथ सिंह के नामांकन को लेकर लखनऊ में विशेष उत्साह, सुरक्षा बल तैनात आज का राशिफल

PM मोदी के नाम पर ही कंगना मांग रही हैं वोट

Gauri Manjeet Singh 13-04-2024 13:35:40

मंडी: अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर कंगना चुनाव मैदान में उतरते ही राजनेता बन गई हैं। वह राजनीति के दांवपेच में कभी उलझी तो कभी अनुभवी नजर आ रही है। हिमाचल कांग्रेस के नेता विक्रमादित्य सिंह के राजनीतिक हमलों का जवाब वह जनसभा में सलीके से देती हैं। नॉमिनेशन करने के बाद ही कंगना एक कार्यक्रम में भारत के पहले प्रधानमंत्री के सवाल पर ट्रोल हुईं। उन्होंने सुभाष चंद्र बोस को देश का पहला प्रधानमंत्री बताया था। इसके बाद कंगना पर बाहरी होने के आरोप भी लगे, जबकि मंडी में उनका पैतृक घर भी है। फिर विरोधियों ने उनके चरित्र पर सवाल उठाया। जब विरोधियों ने बीफ खाने का आरोप लगाया तो कंगना तिलमिला उठीं। कंगना ने इसका जवाब भी जनसभा में दिया। उन्होंने कहा कि विपक्षी नेता भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं। जब उन्होंने बीफ खाने का प्रमाण मांगा तो जवाब मिला कि आपके खाने-पीने से क्या लेना-देना। उन्होंने ये भी कहा कि मैं अशुद्ध हूं और मेरे पास चरित्र नहीं है, लेकिन जब मैंने उन्हें अपना चरित्र दिखाया तब कहा गया कि आपको प्राथमिक मुद्दों पर बोलना चाहिए। 

विक्रमादित्य सिंह को छोटा पप्पू और राजा बाबू नाम दे दिया 
कंगना रनौत राजनीति में बोली की गोली चलाने में माहिर तो अभी नहीं हुई हैं मगर चुनावी लहजा उनके भाषणों में दिखने लगा है। पिछले दिनों मंडी की जनसभा में उन्होंने कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह को छोटा पप्पू कहकर संबोधित किया। साथ ही अपने चिर परिचित आक्रमक तेवर में उन्हें चुनौती भी दे डाली थी। कंगना ने ललकारते हुए कहा कि यह तुम्हारे बाप-दादा की रियासत नहीं है जो डराकर भगा दोगे। वह अपने भाषणों में विक्रमादित्य सिंह को छोटा भाई भी बुलाती हैं और राजा बाबू भी कहती हैं। जब उनसे पूछा गया कि वह ऐसे
क्यों संबोधित कर रही हैं, तो उन्होंने उल्टा तपाक से पूछ लिया कि छोटे भाई को राजा बाबू कहने में गलत क्या है? विक्रमादित्य सिंह मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस के संभावित उम्मीदवार हैं। बाहरी होने के आरोप पर कंगना ने कहा कि उनके दादा हिमाचल प्रदेश से विधायक रह चुके हैं, फिर वह बाहरी कैसे हुईं। कुल मिलाकर चुनाव में उतरी कंगना के पास राजनीतिक सवालों के जवाब होते हैं। 

पीएम मोदी के नाम पर ही कंगना मांग रही हैं वोट 
मंडी के चुनाव में उतरते ही कंगना रनौत इलाके के पूर्व सांसद महेश्वर सिंह से भी मिलीं और चुनाव में समर्थन मांगा। महेश्वर सिंह तीन बार मंडी सीट से लोकसभा के लिए चुने जा चुके हैं। इसके अलावा वह पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग में शामिल होती हैं। कंगना के चुनाव की जिम्मेदारी उनके पिता ने संभाल रखी है। कंगना एक दिन में दो-तीन जनसभा और खुली जीप में रोड शो करती हैं। हिंदी और हिमाचली में बोलकर जनता से संवाद करती हैं। अपने भाषण में केंद्र सरकार की योजनाओं का जिक्र करना नहीं भूलती हैं और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपनी जीत की गारंटी मांगती हैं। बड़ों को चाचा और ताई बोलकर रिश्ता जोड़ने की कोशिश करती नजर आती हैं। बीजेपी की टीम उन्हें लोकल राजनीतिक घटनाओं से अपडेट करती है। कांग्रेस के कैंडिडेट घोषित नहीं होने और प्रचार के दौरान एकमात्र प्रत्याशी होने का फायदा उन्हें मिल सकता है। हालांकि स्थानीय लोग मानते हैं कि कंगना एक फिल्म स्टार है। लोगों की भीड़ उन्हें देखने के लिए उमड़ रही है। पूर्व सांसद महेश्वर सिंह का कहना है कि कंगना को वोट नरेंद्र मोदी के चेहरे पर ही मिलेगा। अगर वह जीतती हैं तो यह जीत नरेंद्र मोदी के खाते में जाएगा।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :