विद्या बालन ने मंत्री के साथ डिनर करने से किया इंकार तो रुकी फिल्म की शूटिंग

उत्तराखंड में केदारनाथ धाम के कपाट श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ खुले, चारधाम यात्रा हुआ आगाज उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में स्थित गंगोत्री और यमुनोत्री धाम के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोले गये भारतीय तट रक्षक बलों ने जहाजों के निर्माण टिहरी जिले में पेयजल व्यवस्था को दुरुस्त रखने के दिए निर्देश अवैध शराब छापेमारी अक्षय तृतीय के मौके पर श्रद्धालुओं ने हरिद्वार में किया गंगा स्नान कन्नौज --अखिलेश की जीत के लिए पत्नी डिंपल यादव बेटी अदिति मांग रही वोट भारत और ब्रिटेन के बीच रणनीतिक वार्ता कल नई दिल्ली में हुई मौसम विभाग ने अनुमान व्‍यक्‍त किया है कि आज राजस्‍थान के विभिन्‍न भागों में भीषण गर्मी का प्रकोप बना रहेगा लोकसभा चुनाव के छठे चरण में नाम वापसी के बाद 93 प्रत्याशी चुनावी मैदान में कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से 31 प्रत्याशी लडेंग़े लोकसभा चुनाव दसवीं की प्रावीण्य सूची में जशपुर की सिमरन शब्बा और बारहवीं में महासमुंद जिले की महक अग्रवाल पहले स्थान पर फरीदाबाद लोक सभा चुनाव में चुनाव चिन्हों का आवंटन किया गया गया गोरखपुर मे मतदाता जागरूकता हेतु छात्रों ने सजाई रंगोली मुख्यमंत्री ने गोरखनाथ मंदिर में किया रुद्राभिषेक पीलीभीत में सड़क हादसे में तीन की मृत्यु, चार दर्जन लोग घायल आज का राशिफल मथुरा में बाढ़ स्टीयरिंग ग्रुप की तैयारियों के संबंध में हुई बैठक कैथल जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा लगाए रक्तदान शिविर में 326 लोगों ने रक्तदान किया । गृहमंत्री अमित शाह ने कन्नौज में जनसभा को किया संबोधित

विद्या बालन ने मंत्री के साथ डिनर करने से किया इंकार तो रुकी फिल्म की शूटिंग

Anjali Yadav 01-12-2020 16:59:29

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों मध्य प्रदेश में अपनी फिल्म 'शेरनी' की शूटिंग कर रहीं हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है. इसके पीछे का कारण मध्य प्रदेश के मंत्री विजय शाह बताए जा रहे हैं.

जी हां, सूत्रों के मुताबिक, विद्या बालन को विजय शाह ने डिनर के लिए आमंत्रित किया था लेकिन अभिनेत्री ने इसे ठुकरा दिया. विद्या बालन के इस इंकार के बाद उनकी फिल्म की प्रोडक्शन टीम की गाड़ियों को जंगल में जाने से रोक दिया गया जिससे फिल्म की शूटिंग बीच में ही रुक गई.



मंत्री विजय शाह ने दी ये सफाई

इन खबरों का खंडन करते हुए मंत्री विजय शाह ने कहा कि फिल्म की शूटिंग को रद्द नहीं किया गया था. उन्होंने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा 'मैं वहां (बालाघाट) उन लोगों के विनती करने पर आया था जिन्होंने इस फिल्म की शूटिंग करने की अनुमति ली थी. उन लोगों ने मुझसे लंच और डिनर के लिए अनुरोध किया था. मैंने उनसे कहा था कि अभी ये संभव नहीं
है, मैं महाराष्ट्र जाने पर उनसे मिलूंगा. हमारा लंच और डिनर कैंसल हुआ था लेकिन शूटिंग को रद्द नहीं किया गया था.'



फॉरेस्ट ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी विद्या 

इस फिल्म में विद्या बालन एक फॉरेट्स ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी. कुछ दिनों पहले इस फिल्म के सेट से पूजा करते हुए उनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं. इस फिल्म को अमित मसुरकर डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म मानव-पशु के संघर्षों पर आधारित है.



विद्या बालन ने फिल्म 'शकुंतला देवी' से जीता सबका दिल

हाल ही में विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' रिलीज हुई जिसने सभी का दिल जीत लिया. इस फिल्म की रिलीज से पहले भारत की सभी बेटियों के प्रति एक हार्दिक कविता समर्पित की. खूबसूरत मोनोक्रोम में फिल्माई गई इस कविता में विद्या ने खूबसूरती से साझा किया कि कैसे हर मां कभी बेटी हुआ करती थी. गायन ने हर लड़की को निडर व सशक्त होने की बात कही, जो सभी कांच को चीरते हुए आगे बढ़ती है और सबसे महत्वपूर्ण बात, अपने सपनों को पूरा करने के लिए खुद पर अटर विश्वास रखतीं है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :