सलमान खान रोजाना सफर करते है ये दो दमदार Bullet Proof SUV में

चित्रकूट में बूथ लेवल अधिकारियों संग हुई बैठक हमीरपुर में व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण कांग्रेस को हराने के लिए कांग्रेसी ही काफी है : वित्त मंत्री जेपी दलाल स्वीप कार्यक्रम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने दावा किया है कि भाजपा 4 सौ का आंकड़ा पार करेगी और प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी जीतू पटवारी ने अलीराजपुर में की प्रेस कांफ्रेंस मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रचार प्रसार- बैतूल कांग्रेस को रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार का अनुभव और हमें जनसेवा का : मनोहर लाल रूद्रप्रयाग के जिलाधिकारी सौरभ गहरवार ने अगस्त्यमुनि से गौरीकुंड तक राष्ट्रीय राजमार्ग सहित अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया मौसम- प्रदेश मूक बधिर नव दंपत्ति ने शत-प्रतिशत मतदान का दिया संदेश रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ एयरपोर्ट पर किया गया स्वागत जोधपुर : एनसीबी और गुजरात एटीएस कि कार्यवाही 300 करोड़ की ड्रग्स बरामद झुंझुनू : सरपंच नीरू यादव अमेरिका के न्यूयॉर्क में देगी उद्बोधन पीलीभीत टाइगर रिजर्व में पहली मई से शुरू होगी बाघों की गणना पीलीभीत के राजेश राठौर गीत के माध्यम से मतदाताओं को कर रहे जागरूक निर्वाचन आयोग ने लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के लिए अधिसूचना जारी कर दी है लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नाम वापस लेने की आज अंतिम तिथि है राजनाथ सिंह के नामांकन को लेकर लखनऊ में विशेष उत्साह, सुरक्षा बल तैनात आज का राशिफल

सलमान खान रोजाना सफर करते है ये दो दमदार Bullet Proof SUV में

Gauri Manjeet Singh 15-04-2024 12:11:47

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड के कलाकारों को बेहतरीन कारों और एसयूवी में सफर करते हुए अक्‍सर देखा जाता है। लेकिन दंबग Salman Khan के पास भी दो बेहतरीन Bullet Proof SUV हैं। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि सलमान खान के पास किस तरह की खूबियों वाली बुलेटप्रूफ एसयूवी हैं। 

जापानी कार निर्माता निसान की ओर से Patrol नाम की एसयूवी को कई देशों में ऑफर किया जाता है। फुल साइज एसयूवी के तौर पर इसमें कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। साथ ही अपनी जरूरत के मुताबिक इसे Bullet Proof भी बनाया जा सकता है। सलमान खान ने पिछले साल ही इस एसयूवी को इंपोर्ट किया है। जानकारी के मुताबिक इसमें B7 स्‍तर की सुरक्षा दी गई है। एसयूवी में 78एमएम मोटे बुलेटप्रूफ ग्‍लास भी लगे हुए हैं। यह एसयूवी आसानी से फायरिंग को झेल सकती है। इसमें कंपनी की ओर से 5.6 लीटर का वी8 इंजन दिया जाता है। जिससे एसयूवी को 450 हॉर्स पावर और 560 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। खास बात यह है कि कंपनी की ओर से इस एसयूवी को भारतीय बाजार में ऑफर नहीं किया जाता। लेकिन रिपोर्ट्स
के मुताबिक इसकी कीमत करीब दो करोड़ रुपये है। 

Range Rover SUV 
टाटा मोटर्स के स्‍वामित्‍व वाली कंपनी रेंज रोवर की एसवी एसयूवी भी सलमान खान के पास है। यह एसयूवी भी बुलेटप्रूफ है। जानकारी के मुताबिक सलमान खान ने इस एसयूवी को इसी साल की शुरूआत में ही खरीदा है। इस एसयूवी में कंपनी की ओर से तीन लीटर का वी6 इंजन दिया जाता है। जिससे 254 बीएचपी और 600 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। जानकारी के मुताबिक इस एसयूवी की कीमत 4.5 से पांच करोड़ रुपये के बीच है। 

सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग 
हाल में ही सलमान खान के मुंबई वाले घर के बाहर फायरिंग की घटना हुई है। घटना के बाद कई बॉलीवुड सितारों ने इसकी निंदा भी की है। सलमान मुंबई में अपने पिता और मां के साथ बांद्रा में गैलेक्‍सी अपार्टमेंट में रहते हैं। जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों ने गोलीबारी की। पुलिस ने बताया कि बांद्रा इलाके में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुबह करीब पांच बजे दो व्यक्तियों ने चार गोलियां चलाईं। बदमाशों ने पांच राउंड गोलियां चलाईं।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :