'कुली नंबर 1' का ट्रेलर रिलीज होते ही छाया

उत्तराखंड में केदारनाथ धाम के कपाट श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ खुले, चारधाम यात्रा हुआ आगाज उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में स्थित गंगोत्री और यमुनोत्री धाम के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोले गये भारतीय तट रक्षक बलों ने जहाजों के निर्माण टिहरी जिले में पेयजल व्यवस्था को दुरुस्त रखने के दिए निर्देश अवैध शराब छापेमारी अक्षय तृतीय के मौके पर श्रद्धालुओं ने हरिद्वार में किया गंगा स्नान कन्नौज --अखिलेश की जीत के लिए पत्नी डिंपल यादव बेटी अदिति मांग रही वोट भारत और ब्रिटेन के बीच रणनीतिक वार्ता कल नई दिल्ली में हुई मौसम विभाग ने अनुमान व्‍यक्‍त किया है कि आज राजस्‍थान के विभिन्‍न भागों में भीषण गर्मी का प्रकोप बना रहेगा लोकसभा चुनाव के छठे चरण में नाम वापसी के बाद 93 प्रत्याशी चुनावी मैदान में कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से 31 प्रत्याशी लडेंग़े लोकसभा चुनाव दसवीं की प्रावीण्य सूची में जशपुर की सिमरन शब्बा और बारहवीं में महासमुंद जिले की महक अग्रवाल पहले स्थान पर फरीदाबाद लोक सभा चुनाव में चुनाव चिन्हों का आवंटन किया गया गया गोरखपुर मे मतदाता जागरूकता हेतु छात्रों ने सजाई रंगोली मुख्यमंत्री ने गोरखनाथ मंदिर में किया रुद्राभिषेक पीलीभीत में सड़क हादसे में तीन की मृत्यु, चार दर्जन लोग घायल आज का राशिफल मथुरा में बाढ़ स्टीयरिंग ग्रुप की तैयारियों के संबंध में हुई बैठक कैथल जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा लगाए रक्तदान शिविर में 326 लोगों ने रक्तदान किया । गृहमंत्री अमित शाह ने कन्नौज में जनसभा को किया संबोधित

'कुली नंबर 1' का ट्रेलर रिलीज होते ही छाया

Anjali Yadav 28-11-2020 14:39:34

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और वरुण धवन स्टारर फिल्म 'कुली न.1' इस क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में वरुण झवन ने नहीं बल्कि पांच किरदारों में धमाल मचाते हुए नजर आ रहा है. 



ट्रेलर देख 25 साल पुराने गोविंदा-करिश्मा की आएगी याद 

वहीं ट्रेलर को देखकर आपको 25 साल पुराने गोविंदा और करिश्मा कपूर की याद तो जरूर आएगी. हालांकि सारा और वरुण ने पूरी कोशिश की लेकिन वे करिश्मा-गोविंदा जैसा जादू नहीं चला पाएं. वहीं फिल्म में 'हुस्न है सुहाना' और तुझको मिर्ची लगी तो' गाने को रिक्रिएट किया गया है जिसपर सारा और वरुण काफी एनर्जेटिक डांस करते हुए नजर आए रहे हैं. 



सुशांत के फैंस सड़क 2' से भी ज्यादा करेंगे डिसलाइक 

वहीं सुशांत के फैंस सारा की इस फिल्म को बायकॉट करने की तैयारियों में हैं. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स का कहना है कि जब अभी भी तक सारा के खिलाफ ड्रग्स केस चल रहा है तो उसकी फिल्म को रिलीज कैसे किया जा सकता है. वहीं कई
लोगों ने उनपर यह आरोप भी लगाया कि सारा ने सुशांत को धोखा दिया था. ऐसे में अब सुशांत के फैंस एकजुट होकर सारा की फिल्म को फ्लाप करार करने की ठान ली है. कई लोगों ने ये दावा किया है कि वे 'कुली न.1' के ट्रेलर को आलिया भट्ट की 'सड़क 2' से भी ज्यादा डिसलाइक करेंगे.



पहली फिल्म जिसमें प्लास्टिक का नहीं किया इस्तेमाल 

आपको बता दें कि ये बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया गया है. जी हां, इस फिल्म में प्लास्टिक से बनी कोई भी चीज का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा जोकि वाकई में काबिले तारीफ है. इस बात की जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है.

उन्होंने लिखा है कि 'ये एक छोटी सी कोशिश है, उम्मीद करते हैं कि इसके जरिए हम और लोगों को भी प्रेरित कर सकें. इसे संभव बनाने के लिए मैं फिल्म के सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. वहीं वरुण धवन ने भी पीएम मोदी का शुक्रिया अदा करते हुए प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करने का अनुरोध किया है. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :