BB14: एक नहीं दो लोग गए घर से बाहर

उत्तराखंड में केदारनाथ धाम के कपाट श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ खुले, चारधाम यात्रा हुआ आगाज उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में स्थित गंगोत्री और यमुनोत्री धाम के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोले गये भारतीय तट रक्षक बलों ने जहाजों के निर्माण टिहरी जिले में पेयजल व्यवस्था को दुरुस्त रखने के दिए निर्देश अवैध शराब छापेमारी अक्षय तृतीय के मौके पर श्रद्धालुओं ने हरिद्वार में किया गंगा स्नान कन्नौज --अखिलेश की जीत के लिए पत्नी डिंपल यादव बेटी अदिति मांग रही वोट भारत और ब्रिटेन के बीच रणनीतिक वार्ता कल नई दिल्ली में हुई मौसम विभाग ने अनुमान व्‍यक्‍त किया है कि आज राजस्‍थान के विभिन्‍न भागों में भीषण गर्मी का प्रकोप बना रहेगा लोकसभा चुनाव के छठे चरण में नाम वापसी के बाद 93 प्रत्याशी चुनावी मैदान में कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से 31 प्रत्याशी लडेंग़े लोकसभा चुनाव दसवीं की प्रावीण्य सूची में जशपुर की सिमरन शब्बा और बारहवीं में महासमुंद जिले की महक अग्रवाल पहले स्थान पर फरीदाबाद लोक सभा चुनाव में चुनाव चिन्हों का आवंटन किया गया गया गोरखपुर मे मतदाता जागरूकता हेतु छात्रों ने सजाई रंगोली मुख्यमंत्री ने गोरखनाथ मंदिर में किया रुद्राभिषेक पीलीभीत में सड़क हादसे में तीन की मृत्यु, चार दर्जन लोग घायल आज का राशिफल मथुरा में बाढ़ स्टीयरिंग ग्रुप की तैयारियों के संबंध में हुई बैठक कैथल जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा लगाए रक्तदान शिविर में 326 लोगों ने रक्तदान किया । गृहमंत्री अमित शाह ने कन्नौज में जनसभा को किया संबोधित

BB14: एक नहीं दो लोग गए घर से बाहर

Anjali Yadav 03-12-2020 12:47:19

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

 

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 का फिनाले वीक के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच होड़ शुरू हो गई है. बुधवार के एपिसोड में शो की शुरुआत अली गोनी के एविक्शन से हुई. जैस्म‍िन भसीन और अली के बीच इमोशनल मोमेंट के बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को फाइनलिस्ट की लिस्ट में जगह बनाने का मौका देते हैं.


 

अली गोनी हुए घर से बेघर

मंगलवार को जैस्मिन और अली के बीच काफी देर बातचीत के बाद अली ने जैस्मिन को घर में रहने के लिए मनाया. इस दौरान जैस्मिन बेहद इमोशनल नजर आईं. वह रोते हुए अली से कहती हैं कि वे उसके बिना शो में नहीं रह पाएंगी. अली के जाने के बाद घर से निकलने का नंबर उसी का होगा. इसलिए वह रिस्क ना ले. फिर अली जैस्मिन को काफी समझाते हैं और बिग बॉस के सामने अपना यह फैसला रखते हैं कि शो से अली बहार जाएंगे.   

 

 

घरवालों को दिया फाइनलिस्ट में जगह बनाने का मौका

बिग बॉस घरवालों को शार्क अटैक टास्क देते हैं. इस टास्क में जो भी जीतेगा वह एजाज के साथ फाइनलिस्ट की लिस्ट में शामिल होगा. टास्क के शुरू होने से पहले ही कव‍िता कौश‍िक गेम से आउट हो जाती हैं. कंटेस्टेंट्स टास्क पूरा करते हैं लेक‍िन बिना जोश में खेले इस टास्क में कोई विजेता नहीं बन पाता है.

 

 

बिग बॉस ने घरवालों को दिखाया उनका सफेद सच

बिग बॉस घरवालों को घर में
उनका फुटेज दिखाते हैं. फुटेज दिखाने के बाद बिग बॉस घरवालों को इसका मकसद बताते हैं कि घरवालों में शो को लेकर कोई जोश नजर नहीं आता है. घरवाले अपने काम पर शर्म‍िंदा महसूस करते हैं. इस बीच रुबीना फुटेज पर अपनी राय रखती है.


 

रुबीना पर भड़कीं निक्की-कविता

रुबीना की बात निक्की तंबोली को अच्छी नहीं लगती और वह उनपर भड़क जाती हैं. इसके बाद कविता कौशिक भी निक्की को सपोर्ट करते हुए रुबीना के ख‍िलाफ बोलने लगती हैं. रुबीना और कविता के बीच जमकर बहस होती है. कविता और निक्की दोनों मिलकर रुबीना से कहते हैं कि उनकी वजह से शो ठंडा पड़ गया है. वह शो में हंसी मजाक भी नहीं करने देती. कुछ बात करने जाओ तो चुप रहती हैं. कविता रुबीना पर आरोप लगाते हुए कहती हैं कि वह बर्फ के समान ठंडी है. उसने घर का माहौल ठंडा कर रखा है.

 

 

मुख्य दरवाजे से बाहर गईं कविता

इस बहसबाजी के बीच कविता रुबना से ये तक कह देती हैं कि वह घर के बाहर आने पर उन्हें बताएंगी. रुबीना भी पूरे जोश में कहती ळैं कि दम है तो यहां बताए. लड़ाई के बीच बिग बॉस के घर का मुख्य दरवाजा खुलता है और कव‍िता बाहर चली जाती हैं.

आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि कविता का ऐसे घर से चले जाना कोई नाटक था या वे सच में शो से बाहर हो गई हैं. बुधवार के शो में एक समय के बाद रुबीना ही नजर आईं. उन्होंने अकेले ही निक्की-राहुल और कविता की बोलती बंद कर दी.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :