मुंबई के दौरे पर यूपी के CM से मिले अक्षय कुमार और कैलाश खेर

उत्तराखंड में केदारनाथ धाम के कपाट श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ खुले, चारधाम यात्रा हुआ आगाज उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में स्थित गंगोत्री और यमुनोत्री धाम के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोले गये भारतीय तट रक्षक बलों ने जहाजों के निर्माण टिहरी जिले में पेयजल व्यवस्था को दुरुस्त रखने के दिए निर्देश अवैध शराब छापेमारी अक्षय तृतीय के मौके पर श्रद्धालुओं ने हरिद्वार में किया गंगा स्नान कन्नौज --अखिलेश की जीत के लिए पत्नी डिंपल यादव बेटी अदिति मांग रही वोट भारत और ब्रिटेन के बीच रणनीतिक वार्ता कल नई दिल्ली में हुई मौसम विभाग ने अनुमान व्‍यक्‍त किया है कि आज राजस्‍थान के विभिन्‍न भागों में भीषण गर्मी का प्रकोप बना रहेगा लोकसभा चुनाव के छठे चरण में नाम वापसी के बाद 93 प्रत्याशी चुनावी मैदान में कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से 31 प्रत्याशी लडेंग़े लोकसभा चुनाव दसवीं की प्रावीण्य सूची में जशपुर की सिमरन शब्बा और बारहवीं में महासमुंद जिले की महक अग्रवाल पहले स्थान पर फरीदाबाद लोक सभा चुनाव में चुनाव चिन्हों का आवंटन किया गया गया गोरखपुर मे मतदाता जागरूकता हेतु छात्रों ने सजाई रंगोली मुख्यमंत्री ने गोरखनाथ मंदिर में किया रुद्राभिषेक पीलीभीत में सड़क हादसे में तीन की मृत्यु, चार दर्जन लोग घायल आज का राशिफल मथुरा में बाढ़ स्टीयरिंग ग्रुप की तैयारियों के संबंध में हुई बैठक कैथल जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा लगाए रक्तदान शिविर में 326 लोगों ने रक्तदान किया । गृहमंत्री अमित शाह ने कन्नौज में जनसभा को किया संबोधित

मुंबई के दौरे पर यूपी के CM से मिले अक्षय कुमार और कैलाश खेर

Anjali Yadav 02-12-2020 12:42:49

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

  

 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस वक्त मुंबई दौड़े पर हैं. इस दौरान उन्होंने फिल्मी जगत के मशहूर कलाकार अक्षय कुमार से मुलाकात भी की. वहीं दोनों की मुलाकात ट्राइडेंट होटल में हुई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. बता दें कि इसी होटल में योगी आदित्यनाथ ठहरे हुए हैं.

 

 

यूपी के CM से मिले अक्षय कुमार-खैलास खेर

वहीं अक्षय कुमार के साथ इस खास मुलाकात को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा कि आज मुंबई में भारतीय फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता श्री अक्षय कुमारजी से शिष्टाचार भेंट हुई.

चलचित्र जगत के विभिन्न पहलुओं के संबंध में उनसे सार्थक विमर्श हुआ. इसके साथ ही अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए यागी जी ने यह भी कहा कि 'अपने कार्य के प्रति उनकी समझ, लगन और रचनाधर्मिता युवाओं के लिए प्रेरणास्पद है.'

वहीं
अक्षय के अलावा बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खेर
भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पहुंचे. इस खास मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि लिखा कि 'प्यारा साक्षात्कार महाराज जी @myogiadityanath के साथ मुम्बई में पुन: चर्चा हुई कैसे संगीत तथा कला साहित्य कुछ नयापन लाकर हमारी संतति को प्रेरित कर सकती है. भारत अध्यात्म का गढ़ है बड़ी सम्पदा इसी पर केंद्रित हो नये फ़िल्म जगत की परिकल्पना.

  

 

लखनऊ बॉन्ड का शुभारंभ करने पहुंचे मुंबई

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 200 करोड़ रुपये के लखनऊ नगर पालिका बॉन्ड का शुभारंभ करने के लिए मुंबई पहुंचे हैं. वहीं यूपी में नई फिल्म सीटी के निर्माण से अलग बगल के आसपास के राज्यों के कलाकारों ने अपनी खुशी जाहिर की है और जमकर इसका समर्थन कर रहे हैं.

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस पहले से छोटे शहरों के कलाकारों को अब बॉलीवुड में जाकर संघर्ष करने की आवश्यकता नहीं हैं. नई फिल्म सीटी का निर्माण होने से उन्हें रोजगार में भी फायदा होगा.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :