46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं

नशीले पदार्थों के खिलाफ भारतीय तट रक्षक का बड़ा ऑपरेशन मोदी सरकार में जनता का पैसा जनता के पास जा रहा है - दुष्यंत कांकेर.बस्तर में रिवर्स गेयर पर नक्सलवाद राहुल गांधी की जनसभा कोरबा-सीएम विष्णुदेव साय चुनावी रैली करतला भरतपुर : मौत से पहले ही कर गए देहदान,परिजनों ने आज मौत के बाद मेडिकल कॉलेज को किया देहदान जयपुर : गर्मी में मिट्टी के बर्तन आइये जानते है कब OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'पंचायत 3' भोपाल में ’वोट फ्रॉम होम’ श्रमिक दिवस तारापुर प्रखंड के अफजलनगर खुदिया में आयोजित दो दिवसीय दंगल प्रतियोगिता का समापन सक्ती जिला मुख्यालय में अधिकारियों-कर्मचारियों और नागरिकों ने फ्लैश मोबाइल रोशनी के माध्यम से मतदाता जागरूकता का संदेश दिया। सारंगढ़-बिलाईगढ़ में स्वीप मशाल रैली के माध्यम लोगों को जागरूक किया गया। डॉ. फैयाज खुदसर ने चित्रकूट के रानीपुर टाइगर रिजर्व का किया भ्रमण सूरतगढ़ : गेहूं के उठाव नहीं हो पाने के कारण मजदूरों ने किया मंडी का गेट बंद आज का राशिफल चित्रकूट में बूथ लेवल अधिकारियों संग हुई बैठक हमीरपुर में व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण कांग्रेस को हराने के लिए कांग्रेसी ही काफी है : वित्त मंत्री जेपी दलाल स्वीप कार्यक्रम

46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं

Gauri Manjeet Singh 17-04-2024 16:38:01

तनीषा मुखर्जी ने फिल्मों से लेकर रियलिटी शो तक काम किया है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। दरअसल, तनीषा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव यू शंकर’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में तनीषा ने एक मां का किरदार निभाया है। 46 साल की तनीषा ने असल जिंदगी में अब तक शादी नहीं की है, लेकिन बातचीत के दौरान तनीषा ने बताया कि वो मां बनना चाहती हैं।  इंटरव्यू के दौरान तनीषा ने बताया कि वो शादी और बच्चा दोनों ही करना चाहती हैं, लेकिन उन्हें अभी तक कोई ऐसा मिला नहीं है, जिसके साथ वो आगे बढ़ने के बारे में सोचें। 

फिल्म में मां बनने के एक्सपीरिएंस पर बात करते हुए तनीषा ने कहा- मां बनने का एक्सपीरिएंस बहुत ही प्यारा होता है। उन्होंने कहा कि मैं असल जिंदगी में अब-तक मां नहीं बन पाई हूं, लेकिन मैंने ऑनस्क्रीन मां बनने का खूब फायदा उठाया है। मैंने अपने ऑनस्क्रीन बच्चे के साथ खूब मस्ती की। शादी करने पर उन्होंने कहा कि अभी उसके लिए लड़का
ढूंढना पड़ेगा। इसमें काफी समय लग सकता है। 

निगेटिविटी को कैसे फिल्टर करती हैं तनीषा 
तनीषा ने बताया कि इस मामले में वो बहुत स्मार्ट हैं। जब कोई बिना वजह उनकी आलोचना करता है, तो वो उस पर ध्यान नहीं देती हैं। हालांकि, जब वाकई आलोचना सही बात के लिए हो रही हो, तो वो उस पर काम करने की कोशिश करती हैं। 

तनीषा मुखर्जी काजोल की बहन हैं। 
श्रेयस तलपड़े-तनीषा मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘लव यू शंकर’ 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को राजीव एस. रुइया ने डायरेक्ट किया है, जबकि सुनीता देसाई ने इसे प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म एसडी वर्ल्ड फिल्म्स प्रोडक्शन और विसिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाई गई है। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी। 

क्या होगी फिल्म की कहानी 
बनारस की पृष्ठभूमि पर आधारित ये फिल्म एक आठ साल के लड़के और भगवान शिव के बीच के बंधन के इर्द-गिर्द घूमती है। ट्रेलर की शुरुआत श्रेयस और छोटे लड़के के इंट्रोडक्शन से होती है। फिल्म में उनकी और भगवान शंकर की दोस्ती दिखाई गई है। 

 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :