'ब्रेन स्ट्रोक' से राहुल रॉय के शरीर प्रभावित

उत्तराखंड में केदारनाथ धाम के कपाट श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ खुले, चारधाम यात्रा हुआ आगाज उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में स्थित गंगोत्री और यमुनोत्री धाम के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोले गये भारतीय तट रक्षक बलों ने जहाजों के निर्माण टिहरी जिले में पेयजल व्यवस्था को दुरुस्त रखने के दिए निर्देश अवैध शराब छापेमारी अक्षय तृतीय के मौके पर श्रद्धालुओं ने हरिद्वार में किया गंगा स्नान कन्नौज --अखिलेश की जीत के लिए पत्नी डिंपल यादव बेटी अदिति मांग रही वोट भारत और ब्रिटेन के बीच रणनीतिक वार्ता कल नई दिल्ली में हुई मौसम विभाग ने अनुमान व्‍यक्‍त किया है कि आज राजस्‍थान के विभिन्‍न भागों में भीषण गर्मी का प्रकोप बना रहेगा लोकसभा चुनाव के छठे चरण में नाम वापसी के बाद 93 प्रत्याशी चुनावी मैदान में कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से 31 प्रत्याशी लडेंग़े लोकसभा चुनाव दसवीं की प्रावीण्य सूची में जशपुर की सिमरन शब्बा और बारहवीं में महासमुंद जिले की महक अग्रवाल पहले स्थान पर फरीदाबाद लोक सभा चुनाव में चुनाव चिन्हों का आवंटन किया गया गया गोरखपुर मे मतदाता जागरूकता हेतु छात्रों ने सजाई रंगोली मुख्यमंत्री ने गोरखनाथ मंदिर में किया रुद्राभिषेक पीलीभीत में सड़क हादसे में तीन की मृत्यु, चार दर्जन लोग घायल आज का राशिफल मथुरा में बाढ़ स्टीयरिंग ग्रुप की तैयारियों के संबंध में हुई बैठक कैथल जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा लगाए रक्तदान शिविर में 326 लोगों ने रक्तदान किया । गृहमंत्री अमित शाह ने कन्नौज में जनसभा को किया संबोधित

'ब्रेन स्ट्रोक' से राहुल रॉय के शरीर प्रभावित

Anjali Yadav 01-12-2020 11:42:31

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय दो दिन पहले ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गए जिसके कारण उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं अब राहुल की हेल्थ को लेकर जो अपडेट सामने आया है उसके मुताबिक उन्हें अफेजिया नाम की बीमारी भी हो गई है. इस बीमारी के कारण राहुल किसी भी वाक्य तो सही तरीके से नहीं जोड़ पा रहे हैं. राहुल की हालत को देखते हुए डॉक्टर्स उनकी सर्जरी करने पर विचार कर रहे हैं लेकिन क्योंकि ये सर्जरी राहुल के लिए बहुत ही खतरनाक साबित हो सकती है इसलिए अभी तक इस पर आगे का प्रोसेस शुरू नहीं किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल के शरीर का दाहिना हिस्सा इस स्ट्रोक से प्रभावित हुआ है जिसके कारण उनका दाहिना हाथ कमजोर हो गया है. दवाइयां राहुल पर असर तो कर रहीं हैं और उनके वाइटल पैरामीटर सामान्य भी हो रहे हैं लेकिन ये रिकवरी बहुत ही धीमी है जिसकी वजह से उन्हें कई फीजियोथेरैपी सेशन की जरूरत पड़ेगी.



ब्रेन स्ट्रोक से पहले अजीबोगरीब बर्ताव करने लगे थे राहुल रॉय

बता दें कि अपनी आगामाी फिल्म LAC: Live the Battle की शूटिंग के दौरान राहुल के साथ यह घटना घटी। फिल्म में उनके को- स्टार 'बिग बॉस' फेम एक्टर निशांत मलकानी भी उस वक्त वहां मौजूद थे. हाल
ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि 'ये सब मंगलवार को हुआ. उस दिन सुबह से ही उनकी तबियत खराब थी. वह अपने डायलॉग्स भी ठीक से बोल नहीं पा रहे थे. फिर शाम के समय उन्होंने थोड़ा असामान्य बर्ताव करना शुरू कर दिया, इधर- उधर देखने लगे तब हमें लगा कि कुछ गड़बड़ है.' 



हैलीकॉप्टर के जरिए श्रीनगर से मुंबई लाए गए थे राहुल रॉय

निशांत ने आगे ये भी बताया कि तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें फौरन कारगिल के मिलिट्री अस्पताल लेते जाया गया जहां उनका सीटी स्कैन हुआ. इसके बाद हैलीकॉप्टर के जरिए राहुल को श्रीनगर ने मुंबई लाया गया. वहीं बता दें कि मुंबई में भर्ती करनावे के लिए सबसे पहले नाना पाटेकर और उनके बेटे मलहार ने उनकी मदद की.

जब उन्हें राहुल के हालत के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत अस्पताल में फोन किया. बता दें कि राहुल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन (2006 में) के विजेता भी रह चुके हैं.



रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन के विनर रह चुके हैं राहुल रॉय

रॉय ने महेश भट्ट के साथ ‘जुनून’ और ‘फिर तेरी कहानी याद आई’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था. वह लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन (2006 में) के विजेता भी रहे थे.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :