Ind vs Aus:ऐतिहासिक जीत के लिए टीम इंडिया को 100 से भी कम रन की जरूरत

देश के प्रत्येक मतदाता के लिए प्रेरणास्त्रोत बनी 103 वर्षीय हरदेई देवी हरियाणा में कांग्रेस टिकट बंटने पर सियासत हुई तेज टनकपुर मथुरा जंक्शन के बीच चलने वाली स्पेशल गाड़ी का 31 दिसंबर तक हुआ विस्तार राज्य निर्वाचन आयोग हिमाचल प्रदेश की पहल मिशन 414 'रामायण' से Ranbir Kapoor- Sai Pallavi का फर्स्ट लुक आउट छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में पिछले चुनाव के मुकाबले 1.3 प्रतिशत मतदान अधिक दर्ज किया गया लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जिला फतेहाबाद के अन्य राज्यों की सीमाओं से लगता क्षेत्र में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करके सड़कों पर चलाए सगन अभियान ट्रैफिक को रोककर ली जा रही है तलाशी निष्पक्ष चुनाव करवाने की तरफ उठाया गया कदम भारतीय वायु सेना ने डिजीलॉकर मंच के साथ एक परिवर्तनकारी डिजिटल यात्रा की शुरुआत की है पूर्व सांसद धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत उत्तराखंड में 30 अप्रैल तक बारिश के आसारः मौसम विभाग राजस्थान-मतदान प्रतिशत राजस्थान-मौसम उत्तराखंड : नैनीताल के जंगलों में वनाग्नि पर काबू पाने के लिए वायुसेना के हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद स्वीप कोषांग की ओर से जुबली पार्क में दीपोत्सव का आयोजन पर्यावरण संरक्षण के लिए पिछले 15 साल से प्रयासरत अशोक गुप्ता ने हिसार में सैंकड़ों पेड पौधे लगाए हैं हिसार निवासी रोहताश बेसहारा व बेजुबान पशु पक्षियों की सेवा करते हैं चंबा जिला के जनजातीय क्षेत्र भरमौर की बड़ग्रां पंचायत में पलानी पुल का निर्माण न होने पर ग्रामीणों ने प्रशासन व सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी बर्फवारी से किसान बागवानों की चिन्ता बढ़ी पीलीभीत में छात्र-छात्राओं को दी गई बेहतर भविष्य बनाने की जानकारी

Ind vs Aus:ऐतिहासिक जीत के लिए टीम इंडिया को 100 से भी कम रन की जरूरत

Anjali Yadav 19-01-2021 12:22:02

अंजलि यादव  
लोकल न्यूज़ ऑफ इंडिया, 
 


नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज के चौथे मैच में भारत ने अभी कर दूसरी पारी के 71 वें ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 201 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर लिया है. भारत की तरफ से मैदान में इस समय चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत खेल रहे हैं. इससे पहले टीम इंडिया ने रोहित शर्मा, शुभमन गिल और आजिंक्य रहाणे जैसे खिलाड़ियों के विकेट खो दिए थे. बता दें वहीं ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में भारत ने केवल 294 रनों पर आउट कर दिया है. इसके साथ ही टीम इंडिया को अब 328 रनों का लक्ष्य मिला है. 

 

 


84 ओवर के बाद भारत का स्कोर 254/4      
84 ओवर के बाद भारत का स्कोर 254 रन 4 विकेट के नुकसान पर है. मयंक अग्रवाल  (5 रन) और ऋषभ पंत (50 रन) क्रीज पर हैं. भारत ने रोहित शर्मा (7), शुभमन गिल (91), अजिंक्य रहाणे (24) और चेतेश्वर पुजारा (56) के विकेट गंवाए. ऑस्ट्रेलिया के लिए पैट कमिंस ने दूसरी पारी में 3 विकेट झटके. नाथन लियोन ने 1 विकेट लिया. इससे पहले भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरी पारी में 294 रनों पर ऑल आउट कर दिया था. टीम इंडिया को ये टेस्ट मैच और सीरीज जीत के लिए 328 रनों का टारगेट मिला. भारत की पहली पारी 336
रनों पर सिमट गई थी. भारत पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के 369 रनों के स्कोर से 33 रन दूर रहा गया था. ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 33 रनों की बढ़त हासिल थी. 

 



80 ओवर के बाद भारत का स्कोर 228/3    
80 ओवर के बाद भारत का स्कोर 228 रन 3 विकेट के नुकसान पर है. चेतेश्वर पुजारा (56 रन) और ऋषभ पंत (34 रन) क्रीज पर हैं. भारत ने रोहित शर्मा (7), शुभमन गिल (91) और अजिंक्य रहाणे (24) के विकेट गंवाए. ऑस्ट्रेलिया के लिए पैट कमिंस ने दूसरी पारी में 2 विकेट झटके. नाथन लियोन ने 1 विकेट लिया. इससे पहले भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरी पारी में 294 रनों पर ऑल आउट कर दिया था. टीम इंडिया को ये टेस्ट मैच और सीरीज जीत के लिए 328 रनों का टारगेट मिला. भारत की पहली पारी 336 रनों पर सिमट गई थी. भारत पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के 369 रनों के स्कोर से 33 रन दूर रहा गया था. ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 33 रनों की बढ़त हासिल थी. 




टीम इंडिया इतिहास रच सकती है 
ऑस्ट्रेलिया को उसके अभेद किले ब्रिस्बेन के गाबा मैदान में हराकर टीम इंडिया इतिहास रच सकती है. ब्रिस्बेन में 33 साल से ऑस्ट्रेलिया नहीं हारा, लेकिन टीम इंडिया इसको भी मुमकिन कर सकती है और गाबा के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया की बादशाहत का अंत कर सकती है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :