Ind vs Aus 3rd Test: रहाणे-पुजारा ने संभाला मोर्चा

मथुरा में बाढ़ स्टीयरिंग ग्रुप की तैयारियों के संबंध में हुई बैठक कैथल जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा लगाए रक्तदान शिविर में 326 लोगों ने रक्तदान किया । गृहमंत्री अमित शाह ने कन्नौज में जनसभा को किया संबोधित अंतर्राष्ट्रीय थैलेसीमिया दिवस की पूर्व संध्या पर रक्तदान शिविर का आयोजन, 33 ने किया रक्तदान किसान सभा ने महान स्वतंत्रता सेनानी पंडित नेकीराम शर्मा की 68वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि अंबाला जिले में आज रेड क्रॉस दिवस पर अनेक कार्यक्रम हुए, भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से छंटनी के बाद 17 उम्मीदवार शेष लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर विभिन्न पार्टियों के नेताओं ने दावे किए शराब घोटाला मामले में कारोबारी त्रिलोक सिंह ढिल्लन के घर पर ईओडब्ल्यू ने छापा मारा बढ़ती गर्मी से पशुओं को बचाने के लिए पशुपालन एवं डेयरिंग विभाग ने सलाह जारी की झुंझुनू : भीषण गर्मी को देखते हुए स्कूल समय परिवर्तन सीकर : 2 दिन रहेगी तेज गर्मी, हीटवेव चलने से शहर की सड़के हुए सुनी महिलाएं कोई मशीन नहीं है-महिला आयोग मथुरा धर्म की नगरी वृन्दाबन में अक्षय तृतीया 10 मई को , बाँके बिहारी जी के होंगे चरण दर्शन भरतपुर : 23 साइबर ठग किये गिरफ्तार आज का राशिफल Jim Corbett-जंगल में चारों तरफ सफारी जीप देखकर गुस्से में बौखलाया हाथी पशु-पक्षियों के लिए दाना-पानी की व्यवस्था-राजस्थान ललितपुर में दो ट्रांसफार्मरों में लगी भीषण आग आरओ-एआरओ पेपर लीक मामले पर ईडी की नजर

Ind vs Aus 3rd Test: रहाणे-पुजारा ने संभाला मोर्चा

Anjali Yadav 08-01-2021 13:02:16

अंजलि यादव,

लोकल नयूज ऑफ इंडिया,

 

 

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में तीसरा टेस्ट है. वही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है. रवींद्र जडेजा ने 4 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया के पुछल्ले बल्लेबाजों को टिकने का मौका नहीं दिया. जसप्रीत बुमराह और नवदीप सैनी ने 2-2 विकेट लिये. मोहम्मद सिराज को 1 विकेट मिला.

 

 

38 ओवर के बाद भारत का स्कोर 88/2

38 ओवर के बाद भारत का स्कोर 88 रन 2 विकेट के नुकसान पर है. चेतेश्वर पुजारा (3 रन) और अजिंक्य रहाणे (3 रन) क्रीज पर हैं. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से जोश हेजलवुड और पैट कमिंस ने एक-एक विकेट झटके. भारत ने रोहित शर्मा (26) और शुभमन गिल (50) का विकेट गंवाया.

  

  

27 ओवर के बाद भारत का स्कोर 70/1

27 ओवर के बाद भारत का स्कोर 70 रन 1 विकेट के नुकसान पर है. चेतेश्वर पुजारा (0 रन) और शुभमन गिल (38 रन) क्रीज पर हैं. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से जोश हेजलवुड ने एक विकेट झटका. 24 ओवर के बाद भारत का स्कोर 61 रन 0 विकेट के नुकसान पर है. रोहित शर्मा (24 रन) और शुभमन गिल (31 रन) क्रीज पर हैं.

  

 

19 ओवर के बाद भारत का स्कोर 50/0

19 ओवर के बाद भारत का स्कोर 50 रन 0
lang="HI" xss=removed> विकेट के नुकसान पर है. रोहित शर्मा (
22 रन) और शुभमन गिल (27 रन) क्रीज पर हैं. 16 ओवर के बाद भारत का स्कोर 46 रन 0 विकेट के नुकसान पर है. रोहित शर्मा (22 रन) और शुभमन गिल (23 रन) क्रीज पर हैं.

 

 

4 ओवर के बाद भारत का स्कोर 11/0

4 ओवर के बाद भारत का स्कोर 11 रन 0 विकेट के नुकसान पर है. रोहित शर्मा (7 रन) और शुभमन गिल (4 रन) क्रीज पर हैं. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया पहली पारी में 338 रनों पर ऑलआउट हो गई है. रवींद्र जडेजा ने 4 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया के पुछल्ले बल्लेबाजों को टिकने का मौका नहीं दिया. जसप्रीत बुमराह और नवदीप सैनी ने 2-2 विकेट लिये. मोहम्मद सिराज को 1 विकेट मिला. ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टीव स्मिथ ने सबसे ज्यादा 131 रन बनाए.

 

  

ऑस्ट्रेलिया पहली पारी में 338 पर ऑलआउट

ऑस्ट्रेलिया पहली पारी में 338 रनों पर ऑलआउट हो गई है. रवींद्र जडेजा ने 4 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया के पुछल्ले बल्लेबाजों को टिकने का मौका नहीं दिया. जसप्रीत बुमराह और नवदीप सैनी ने 2-2 विकेट लिये. मोहम्मद सिराज को 1 विकेट मिला. ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टीव स्मिथ ने सबसे ज्यादा 131 रन बनाए. स्मिथ ने 14 पारियों के बाद टेस्ट शतक ठोका है. इससे पहले उन्होंने 4 सितंबर 2019 को इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में 211 रनों की पारी खेली थी. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :