IPL 2020: CSK की ओपनिंग जोड़ी ने IPL में रचा इतिहास

देश के प्रत्येक मतदाता के लिए प्रेरणास्त्रोत बनी 103 वर्षीय हरदेई देवी हरियाणा में कांग्रेस टिकट बंटने पर सियासत हुई तेज टनकपुर मथुरा जंक्शन के बीच चलने वाली स्पेशल गाड़ी का 31 दिसंबर तक हुआ विस्तार राज्य निर्वाचन आयोग हिमाचल प्रदेश की पहल मिशन 414 'रामायण' से Ranbir Kapoor- Sai Pallavi का फर्स्ट लुक आउट छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में पिछले चुनाव के मुकाबले 1.3 प्रतिशत मतदान अधिक दर्ज किया गया लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जिला फतेहाबाद के अन्य राज्यों की सीमाओं से लगता क्षेत्र में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करके सड़कों पर चलाए सगन अभियान ट्रैफिक को रोककर ली जा रही है तलाशी निष्पक्ष चुनाव करवाने की तरफ उठाया गया कदम भारतीय वायु सेना ने डिजीलॉकर मंच के साथ एक परिवर्तनकारी डिजिटल यात्रा की शुरुआत की है पूर्व सांसद धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत उत्तराखंड में 30 अप्रैल तक बारिश के आसारः मौसम विभाग राजस्थान-मतदान प्रतिशत राजस्थान-मौसम उत्तराखंड : नैनीताल के जंगलों में वनाग्नि पर काबू पाने के लिए वायुसेना के हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद स्वीप कोषांग की ओर से जुबली पार्क में दीपोत्सव का आयोजन पर्यावरण संरक्षण के लिए पिछले 15 साल से प्रयासरत अशोक गुप्ता ने हिसार में सैंकड़ों पेड पौधे लगाए हैं हिसार निवासी रोहताश बेसहारा व बेजुबान पशु पक्षियों की सेवा करते हैं चंबा जिला के जनजातीय क्षेत्र भरमौर की बड़ग्रां पंचायत में पलानी पुल का निर्माण न होने पर ग्रामीणों ने प्रशासन व सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी बर्फवारी से किसान बागवानों की चिन्ता बढ़ी पीलीभीत में छात्र-छात्राओं को दी गई बेहतर भविष्य बनाने की जानकारी

IPL 2020: CSK की ओपनिंग जोड़ी ने IPL में रचा इतिहास

Anjali Yadav 05-10-2020 11:55:19

अंजलि यादव,

लोकल नयूज ऑफ इंडिया,



नई दिल्ली: चेन्नई सुपरकिंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हराकर टूर्नामेंट दूसरी जीत दर्ज की. चेन्नई के ओपनर फाफ डु प्लेसी और शेन वॉट्सन ने मिलकर सीएसके को शानदार जीत दिला दी. दोनों ने मिलकर 181 रन बनाए.



181 रन की पार्टनरशिप से रचा इतिहास

बता दे कल CSK vs KXIP के मेच के दौरान फाफ और वॉट्सन द्वारा 181 रन की पार्टनरशिप सबसे बड़ी पार्टनरशिप का रिकॉर्ड है. दोनों ने मिलकर मुरली विजय और माइक हसी के 159 रन की पार्टनरशिप के रिकॉर्ड को तोड़ दिया. पंजाब के द्वारा दिए गए 179 रन के लक्ष्य को सीएसके ने 17.4 ओवर में 181 रन बनाकर हासिल कर लिया. वॉट्सन 53 गेंद पर 83 रन बनाकर नाबाद रहे तो वहीं फाफ ने 53 गेंद पर 87 रन की पारी
खेली. दोनों ने गजब की बल्लेबाजी की और पंजाब के गेंदबाजों को कोई सफलता हाथ आने नहीं दी. 



एक साथ बनाए कई रिकॉर्ड

वॉट्सम ने अपनी पारी में 11 चौके और 3 छक्के जमाए तो वहीं डुप्लेसी ने 11 चौके और 1 छक्के लगाए. दोनों के द्वारा की गई नाबाद 181 रन की पार्टनरशिप पंजाब के खिलाफ की गई किसी भी विकेट के लिए सबसे बड़ी पार्टनरशिप का रिकॉर्ड है. आईपीएल में ओपनिंग की यह चौथी सबसे बड़ी पार्टनरशिप है.

आईपीएल के इतिहास में बिना विकेट खोए किसी टीम के द्वारा हासिल किया गया यह दूसरा सबसे बड़ा लक्ष्य है. बिना विकेट खोए सबसे ज्यादा रनों के लक्ष्य को हासिल करने का रिकॉर्ड केकेआर के नाम है. केकेआर ने 2017 में गुजरात लॉयंस 184 रनों के लक्ष्य को बिना विकेट खोए हासिल करने का कमाल किया था.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :