आखिर कैसे बदल लेती भारत की ये अभिनेत्री इतने रूप

मूक बधिर नव दंपत्ति ने शत-प्रतिशत मतदान का दिया संदेश रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ एयरपोर्ट पर किया गया स्वागत जोधपुर : एनसीबी और गुजरात एटीएस कि कार्यवाही 300 करोड़ की ड्रग्स बरामद झुंझुनू : सरपंच नीरू यादव अमेरिका के न्यूयॉर्क में देगी उद्बोधन पीलीभीत टाइगर रिजर्व में पहली मई से शुरू होगी बाघों की गणना पीलीभीत के राजेश राठौर गीत के माध्यम से मतदाताओं को कर रहे जागरूक निर्वाचन आयोग ने लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के लिए अधिसूचना जारी कर दी है लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नाम वापस लेने की आज अंतिम तिथि है राजनाथ सिंह के नामांकन को लेकर लखनऊ में विशेष उत्साह, सुरक्षा बल तैनात आज का राशिफल देश के प्रत्येक मतदाता के लिए प्रेरणास्त्रोत बनी 103 वर्षीय हरदेई देवी हरियाणा में कांग्रेस टिकट बंटने पर सियासत हुई तेज टनकपुर मथुरा जंक्शन के बीच चलने वाली स्पेशल गाड़ी का 31 दिसंबर तक हुआ विस्तार राज्य निर्वाचन आयोग हिमाचल प्रदेश की पहल मिशन 414 'रामायण' से Ranbir Kapoor- Sai Pallavi का फर्स्ट लुक आउट छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में पिछले चुनाव के मुकाबले 1.3 प्रतिशत मतदान अधिक दर्ज किया गया लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जिला फतेहाबाद के अन्य राज्यों की सीमाओं से लगता क्षेत्र में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करके सड़कों पर चलाए सगन अभियान ट्रैफिक को रोककर ली जा रही है तलाशी निष्पक्ष चुनाव करवाने की तरफ उठाया गया कदम भारतीय वायु सेना ने डिजीलॉकर मंच के साथ एक परिवर्तनकारी डिजिटल यात्रा की शुरुआत की है पूर्व सांसद धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत उत्तराखंड में 30 अप्रैल तक बारिश के आसारः मौसम विभाग

आखिर कैसे बदल लेती भारत की ये अभिनेत्री इतने रूप

Deepak Chauhan 07-05-2019 20:55:40

हर साल विदेश में कुछ ऐसे समारोह होते हैं, जिनकी तस्वीरें भारत में छाई रहती हैं। मेट गाला समारोह में प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें इसका ताज़ा उदाहरण हैं. न्यूयॉर्क में हुए मेट गाला में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ गईं। इस मौक़े पर प्रियंका का लिबास लोगों का ध्यान खींच रहा है. ये तस्वीरें जिस पल की हैं, उसे कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट गाला या मेट बॉल भी कहा जाता है। ये न्यूयॉर्क में मेट्रोपोलेटिन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट्स कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट के बेनेफ़िट के लिए फ़ंडरेज़िंग गाला है.कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट के सालाना फ़ैशन एग्ज़िबिट की शुरुआत भी इसी से होती है. हर साल सेलेब्स एग्ज़िबिट की थीम के मुताबिक़ ड्रेस चुनते-पहनते हैं.प्रियंका चोपड़ा के लिए मेट गाला इसलिए भी ख़ास है क्योंकि माना जाता है कि प्रियंका और निक की पहली मुलाक़ात भी इसी समारोह के दौरान हुई थी। 


मेट गाला में ऐसे कपड़े क्यों पहनते हैं सितारे?

मेट गाला में हर साल एक थीम के तहत कपड़े पहने जाते
हैं। इस साल मेट गाला का थीम फ़ोटोग्राफ़र सुसेन सोंटाग के 1964 के फ़ोटो ऐस्से 'नोट्स ऑन कैंप' से प्रेरित है. थीम का नाम है-कैंप। इसी के तहत इस बार सितारों को ऐसे ड्रेस पहनकर आने थे, जो आयरनी, ह्यूमर, पैरोडी, नक़ल, चालाकी और नाटकीयता को दिखाएं। मेट गाला की शुरुआत मशहूर सिंगर लेडी गागा की आमद से हुई। आपके मन में एक सवाल ये भी आ सकता है कि सितारे ऐसे कपड़े क्यों पहनते हैं?


इसके तीन जवाब हैं.

1: मेट गाला की थीम के चलते ऐसे कपड़े पहनने होते हैं.

2: अजीब ड्रेस सामान्य से ज़्यादा ध्यान खींचती हैं.

3: अजीब क्या है? वो जो आपकी आंखों को पहली नज़र में भौचक्का करे. पर ये भी तो संभव है कि जो आपको अजीब लग रहा है वो किसी और को सुंदर लगे. इस लिहाज़ से मेट गाला आपकी नज़रों के कंफर्ट ज़ोन को ख़त्म करके एक नया नज़रिया देता है. कुछ को ये नज़रिया भाता है और कुछ को नहीं। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :