महाराष्ट्र बवाल : शिवसेना-NCP-कांग्रेस के बीच सबकुछ ठीक नहीं? : राहुल गांधी LAC पर चीन की हरकत देख PM मोदी की NSA अजीत डोभाल और CDS बिपिन रावत के साथ बैठक श्रमिक ट्रेन को लेकर उद्धव सरकार के सवालों के जवाब में भड़का रेल मंत्रालय 6 महोने मे भारत शुरू कर सकता है कोविड-19 वैक्सीन का मानव परीक्षण कोरोना काल में शिक्षा का माध्यम बन रहा इंटरनेट-सेठ एम आर जयपुरिया स्कूल रॉबर्ट्सगंज केरल के मुख्यमंत्री के गृहनगर को घोषित किया गया कोरोना हॉटस्पॉट पुलिस बलों में एक बार फिर अपराध दर बढ़ने को लेकर चिंता भारतीय सैनिकों पर लाठी-कंटीले तारों वाले डंडे और पत्थर का किया इस्तेमाल कर चीनी सैनिकों ने दिखाई नीचता सरकार पर हमला , कहा : पूरी तरह फेल हो गया लॉकडाउन : राहुल गांधी WHO की नई चेतावनी बनी सिर दर्द, कहा जहां मरीज ठीक है वहाँ बाद सकती है और संख्या योग्य विद्यार्थियों के लिए प्रोजेक्ट मैनेजमेंट में है सुनहरा भविष्य लॉकडाउन तोड़ने वाली बात पर बयान देते मनोज तिवारी BSF ने बांग्लादेश का कराया मुंह मीठा करा पाकिस्तान को नहीं दी ईद की मिठाई कोरोना : दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर को फिर से किया गया सील पाताल लोक पर सामने आया नया विवाद अनुष्का शर्मा के खिलाफ भाजपा MLA की शिकायत कोरोना के चलते ही अपने नागरिकों को भारत से निकालेगा चीन दिल्ली में मिल रहे सरकारी ई पास के फर्जी मामले क्या कोरोना को पता है उसे फ्लाइट में संक्रमण नहीं फैलाना? : SC अमेरिका ने 33 चाइनीज कंपनियों और संस्थाओं को ट्रेड ब्लैकलिस्ट कोरोना राहत : दिल्ली के आधे से ज्यादा कोरोना रेड जोन बने ओरेंग जोन

धारदार हथियार हाथ में लेकर बनाया टिक टॉक वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Khushboo Diwakar 14-05-2019 21:16:00



  • वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने स्वतः कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को पकड़ा है 
  • उसके खिलाफ शहर के अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में केस दर्ज हैं 

पुणे. शहर से सटे पिंपरी चिंचवाड़ में हाथ में धारदार हथियार लेकर टिक टॉक के लिए वीडियो बनाना एक युवक को महंगा पड़ गया। वीडियो सामने आ जाने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में सामने आया है कि वीडियो बनाने वाला युवक इलाके का शातिर बदमाश है और उसपर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसने यह वीडियो खुद को इलाके का डॉन दिखाने के लिए बनाया था।

हाथ में घातक हथियार लेकर मराठी गाने की धुन के साथ टिक टॉक वीडियो बनाने वाले शख्स का नाम दीपक आबा दाखले (23) है। वाकड़ पुलिस के मुताबिक, दीपक इलाके का शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ मारपीट, फिरौती और धमकाने के केस दर्ज हैं।

पुलिस के मुताबिक, दीपक के पास से वीडियो में नजर आने वाला घातक हथियार बरामद कर लिया। साथ ही उसके खिलाफ आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :