टोयोटा किर्लाेस्कर मोटर ने नई इनोवा हाईक्रॉस की कीमतों की घोषणा की

देश के प्रत्येक मतदाता के लिए प्रेरणास्त्रोत बनी 103 वर्षीय हरदेई देवी हरियाणा में कांग्रेस टिकट बंटने पर सियासत हुई तेज टनकपुर मथुरा जंक्शन के बीच चलने वाली स्पेशल गाड़ी का 31 दिसंबर तक हुआ विस्तार राज्य निर्वाचन आयोग हिमाचल प्रदेश की पहल मिशन 414 'रामायण' से Ranbir Kapoor- Sai Pallavi का फर्स्ट लुक आउट छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में पिछले चुनाव के मुकाबले 1.3 प्रतिशत मतदान अधिक दर्ज किया गया लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जिला फतेहाबाद के अन्य राज्यों की सीमाओं से लगता क्षेत्र में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करके सड़कों पर चलाए सगन अभियान ट्रैफिक को रोककर ली जा रही है तलाशी निष्पक्ष चुनाव करवाने की तरफ उठाया गया कदम भारतीय वायु सेना ने डिजीलॉकर मंच के साथ एक परिवर्तनकारी डिजिटल यात्रा की शुरुआत की है पूर्व सांसद धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत उत्तराखंड में 30 अप्रैल तक बारिश के आसारः मौसम विभाग राजस्थान-मतदान प्रतिशत राजस्थान-मौसम उत्तराखंड : नैनीताल के जंगलों में वनाग्नि पर काबू पाने के लिए वायुसेना के हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद स्वीप कोषांग की ओर से जुबली पार्क में दीपोत्सव का आयोजन पर्यावरण संरक्षण के लिए पिछले 15 साल से प्रयासरत अशोक गुप्ता ने हिसार में सैंकड़ों पेड पौधे लगाए हैं हिसार निवासी रोहताश बेसहारा व बेजुबान पशु पक्षियों की सेवा करते हैं चंबा जिला के जनजातीय क्षेत्र भरमौर की बड़ग्रां पंचायत में पलानी पुल का निर्माण न होने पर ग्रामीणों ने प्रशासन व सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी बर्फवारी से किसान बागवानों की चिन्ता बढ़ी पीलीभीत में छात्र-छात्राओं को दी गई बेहतर भविष्य बनाने की जानकारी

टोयोटा किर्लाेस्कर मोटर ने नई इनोवा हाईक्रॉस की कीमतों की घोषणा की

Anjali 30-12-2022 14:02:00


अंजलि,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया

जालंधर /नई दिल्ली : टोयोटा किर्लाेस्करमोटर (टीकेएम) ने अपनी नई इनोवा हाईक्रॉस की बहुप्रतीक्षित कीमतों की घोषणा की। टोयोटा का नया वाहन रुपये 18,30,000 से 28,97,000 रुपये (एक्स-शोरूम) तक के मूल्य वर्ग में उपलब्ध है। टोयोटा की ओर से इस बिल्कुल नई पेशकश का अनावरण नवंबर 2022 में किया गया था और तभी बुकिंग शुरू की गई थी।

टोयोटा न्यू ग्लोबल आर्किटेक्चर (टीएनजीए) पर आधारित यह नवीनतम पेशकश टोयोटा की विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त गुणवत्ता, स्थायित्व और विश्वसनीयता पर खरी उतरती है और उन्नत प्रौद्योगिकी द्वारा समर्थित है। विविधतापूर्ण इनोवा हाईक्रॉस अपने ग्लैमर कोटेंट, उन्नत तकनीक, आराम के साथ-साथ सुरक्षा और ड्राइव करने के रोमांच के कारण हर अवसर के लिए एक बिल्कुल उपयुक्त वाहन है। इस प्रकार अकेले या दोस्तों और परिवार के साथ यात्रा करने के लिए उपयुक्त है। सेल्फ (स्व) चार्जिंग मजबूत हाइब्रिड इलेक्ट्रिक तकनीक के साथ सेगमेंट ईंधन दक्षता में
सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने के साथ, इनोवा हाईक्रॉस को एक हरित कल के लिए एक बुद्धिमान विकल्प बनाता है।

इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए श्री अतुल सूद, एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड स्ट्रैटेजिक मार्केटिंग, टीकेएम ने कहा कि इनोवा हाइक्रॉस की पेशकश भारत में हमारे लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है और हम वास्तव में देश भर से प्राप्त जबरदस्त प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। फीचर पैक्ड यह वाहन एक एमपीवी की विशालता को प्रदर्शित करता है और ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए पूरी तरह से तैयार किया गया है।

हमें यकीन है कि नई इनोवा हाईक्रॉस की कीमत टिकाऊ गतिशीलता को बढ़ावा देने के लिए टोयोटा की खोज को बढ़ावा देने के साथ-साथ ब्रांड इनोवा की विरासत को मजबूत करेगी। यह बहुमुखी वाहन शक्तिशाली प्रदर्शन, त्वरित त्वरण प्रदान करता है जो इसके आराम और सुरक्षा के साथ-साथ असाधारण ड्राइविंग अनुभव प्रदान करना सुनिश्चित करता है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :