Karan Kundrra ने ही खोल दी गर्लफ्रेंड Tejasswi Prakash की पोल, बोले- ‘मैं हमेशा से जानता था कि तू...’

देश के प्रत्येक मतदाता के लिए प्रेरणास्त्रोत बनी 103 वर्षीय हरदेई देवी हरियाणा में कांग्रेस टिकट बंटने पर सियासत हुई तेज टनकपुर मथुरा जंक्शन के बीच चलने वाली स्पेशल गाड़ी का 31 दिसंबर तक हुआ विस्तार राज्य निर्वाचन आयोग हिमाचल प्रदेश की पहल मिशन 414 'रामायण' से Ranbir Kapoor- Sai Pallavi का फर्स्ट लुक आउट छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में पिछले चुनाव के मुकाबले 1.3 प्रतिशत मतदान अधिक दर्ज किया गया लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जिला फतेहाबाद के अन्य राज्यों की सीमाओं से लगता क्षेत्र में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करके सड़कों पर चलाए सगन अभियान ट्रैफिक को रोककर ली जा रही है तलाशी निष्पक्ष चुनाव करवाने की तरफ उठाया गया कदम भारतीय वायु सेना ने डिजीलॉकर मंच के साथ एक परिवर्तनकारी डिजिटल यात्रा की शुरुआत की है पूर्व सांसद धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत उत्तराखंड में 30 अप्रैल तक बारिश के आसारः मौसम विभाग राजस्थान-मतदान प्रतिशत राजस्थान-मौसम उत्तराखंड : नैनीताल के जंगलों में वनाग्नि पर काबू पाने के लिए वायुसेना के हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद स्वीप कोषांग की ओर से जुबली पार्क में दीपोत्सव का आयोजन पर्यावरण संरक्षण के लिए पिछले 15 साल से प्रयासरत अशोक गुप्ता ने हिसार में सैंकड़ों पेड पौधे लगाए हैं हिसार निवासी रोहताश बेसहारा व बेजुबान पशु पक्षियों की सेवा करते हैं चंबा जिला के जनजातीय क्षेत्र भरमौर की बड़ग्रां पंचायत में पलानी पुल का निर्माण न होने पर ग्रामीणों ने प्रशासन व सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी बर्फवारी से किसान बागवानों की चिन्ता बढ़ी पीलीभीत में छात्र-छात्राओं को दी गई बेहतर भविष्य बनाने की जानकारी

Karan Kundrra ने ही खोल दी गर्लफ्रेंड Tejasswi Prakash की पोल, बोले- ‘मैं हमेशा से जानता था कि तू...’

Anjali 19-01-2023 12:00:51

अंजलि ,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया, 

नई दिल्ली - करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ‘बिग बॉस 15’ में मिले, दोस्ती हुई, प्यार हुआ और अब एक-दूसरे के साथ अपनी डेटिंग लाइफ को एंजॉय कर अन्य कपल्स को इंस्पायर कर रहे हैं. जहां सपोर्ट की जरूरत हो, कभी प्यार दिखाना हो, या एक-दूसरे को टीज़ करना हो, तेजस्वी और करण हर तरह से कपल गोल्स देते हैं. हाल ही में, तेजस्वी प्रकाश ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें करण के कमेंट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

करण ने तेजस्वी के लिए कही ये बात

दरअसल, तेजस्वी प्रकाश ने 18 जनवरी 2023 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस मेकअप रूप में मेकअप करवाते हुए डांस करती दिखाई दीं. उन्होंने इस दौरान व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी थी. सॉफ्ट कर्ली हेयर को खुला रखा था और एक हेयरपिन बालों में लगाया था. स्टेटमेंट इयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया. वह
अपने ओवरऑल लुक में गॉर्जियस लग रही थीं. वीडियो पोस्ट करते हुए तेजस्वी ने कैप्शन में लिखा, “इसे फ्लिप करो.” तेजस्वी के पोस्ट पर तुरंत करण कुंद्रा ने कमेंट किया और अपनी ही गर्लफ्रेंड को फ्लिप बता दिया. उन्होंने कमेंट कर कहा, “मैं हमेशा से जानता था कि तू फ्लिप है.”

करण-तेजस्वी की फोटोज

कुछ समय पहले करण और तेजस्वी ने अपनी विंटर डायरीज की तस्वीरें शेयर की थीं. फोटोज में कपल ने विंटर वाइब्स दिए थे. एक तस्वीर में करण को अपनी लेडीलव के गाल में किस करते हुए भी देखा गया था. कपल की इन तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया था और तेजरन की दीवानों ने कमेंट बॉक्स को उनकी तारीफों से भर दिया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो तेजस्वी प्रकाश इन दिनों ‘नागिन 6’ (Naagin 6) में दिखाई दे रही हैं, वहीं करण कुंद्रा (Karan Kundrra) जल्द ही शो ‘इश्क में घायल’ (Ishq Mein Ghayal) में दिखाई देंगे.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :