दशहरा पर बनने वाला शुभ योग, इन राशियों को देगा करियर और बिजनेस में लाभ

देश के प्रत्येक मतदाता के लिए प्रेरणास्त्रोत बनी 103 वर्षीय हरदेई देवी हरियाणा में कांग्रेस टिकट बंटने पर सियासत हुई तेज टनकपुर मथुरा जंक्शन के बीच चलने वाली स्पेशल गाड़ी का 31 दिसंबर तक हुआ विस्तार राज्य निर्वाचन आयोग हिमाचल प्रदेश की पहल मिशन 414 'रामायण' से Ranbir Kapoor- Sai Pallavi का फर्स्ट लुक आउट छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में पिछले चुनाव के मुकाबले 1.3 प्रतिशत मतदान अधिक दर्ज किया गया लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जिला फतेहाबाद के अन्य राज्यों की सीमाओं से लगता क्षेत्र में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करके सड़कों पर चलाए सगन अभियान ट्रैफिक को रोककर ली जा रही है तलाशी निष्पक्ष चुनाव करवाने की तरफ उठाया गया कदम भारतीय वायु सेना ने डिजीलॉकर मंच के साथ एक परिवर्तनकारी डिजिटल यात्रा की शुरुआत की है पूर्व सांसद धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत उत्तराखंड में 30 अप्रैल तक बारिश के आसारः मौसम विभाग राजस्थान-मतदान प्रतिशत राजस्थान-मौसम उत्तराखंड : नैनीताल के जंगलों में वनाग्नि पर काबू पाने के लिए वायुसेना के हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद स्वीप कोषांग की ओर से जुबली पार्क में दीपोत्सव का आयोजन पर्यावरण संरक्षण के लिए पिछले 15 साल से प्रयासरत अशोक गुप्ता ने हिसार में सैंकड़ों पेड पौधे लगाए हैं हिसार निवासी रोहताश बेसहारा व बेजुबान पशु पक्षियों की सेवा करते हैं चंबा जिला के जनजातीय क्षेत्र भरमौर की बड़ग्रां पंचायत में पलानी पुल का निर्माण न होने पर ग्रामीणों ने प्रशासन व सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी बर्फवारी से किसान बागवानों की चिन्ता बढ़ी पीलीभीत में छात्र-छात्राओं को दी गई बेहतर भविष्य बनाने की जानकारी

दशहरा पर बनने वाला शुभ योग, इन राशियों को देगा करियर और बिजनेस में लाभ

Anjali 04-10-2022 16:57:29

अंजलि  
लोकल न्यूज़ ऑफ़ इंडिया  
नई दिल्ली  -इस बार शारदीय नवरात्रि का समापन नवमी तिथि 4 अक्टूबर को होगा और दशहरा / विजयदशमी 5 अक्टूबर दिन बुधवार को मनाया जाएगा. दशहरा के दिन श्रवण नक्षत्र होने से छत्र योग बनता है जो अत्यंत कल्याणकारी होता है. इस दिन विजय, अमृत काल और दुर्हुमूर्त जैसे शुभ योग बन रहे हैं. इन शुभ योगों को ज्योतिष में बहुत महत्वपूर्ण माना गया है.

पंचांग के अनुसार, विजयदशमी या दशहरा को श्रवण नक्षत्र का होना बहुत ही शुभ होता है जो शाम को 9:14 तक रहेगा. दशहरा पूजन मध्याह्न में किया जायेगा जबकि रावण दहन शाम को होगा. इस दौरान इन राशियों को करियर और नौकरी में सफलता के योग बनें हैं.

मेष राशि: इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. इन्हें अचानक धन मिलने की संभावना है. आपके आय के स्रोत बढ़ सकते हैं और नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं.

सिंह राशि: आर्थिक दृष्टि कोण से अक्टूबर का
माह आपके लिए शुभ होगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. आमदनी में बढ़ोत्तरी होगी. बैंक बैलेंस ठीक रहेगा. निजी प्रयास से भी आर्थिक उन्नति हो सकती है.

 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि में आय के प्रबल योग बन रहें हैं. हालांकि आपका खर्च भी इस माह बढ़ेगा. विदेश से जुड़ा कोई भी व्यवसाय आपकी इनकम को बढ़ाएगा. जो लोग विदेशी कंपनी में नौकरी कर रहें हैं. उन्हें धनलाभ होगा.  

धनु राशि: आपकी संपति में लाभ और आय में वृद्धि होगी. जो लोग व्यापार कर रहें हैं उनके लिए अक्टूबर का माह धनलाभ कराएगा. प्रापर्टी से जुड़े लोगों को यह महीना मुनाफा देगा. इस दौरान आपको अति आत्मविश्वास से बचना होगा.

कुंभ राशि: अक्टूबर माह आर्थिक दृष्टि से आपके अनुकूल रहेगा. इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी. व्यापार में अप्रत्याशित लाभ मिल सकता है. विदेश से धन आगमन के योग बने हुए हैं. कम मेहनत में भी अधिक लाभ मिलने के योग हैं. आय में वृद्धि होगी.  
 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :