'शहजादा' के ट्रेलर लॉन्च के बीच Kartik- Kriti ने पंजाब में मनाई लोहड़ी, ढोल पर जमकर किया भांगड़ा

आज का राशिफल भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन रांची लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी यश्विनी सहाय नामांकन हमीरपुर में प्रेक्षक ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल इस्कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन टोंक : नेशनल हाईवे 52 पर सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल तीसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना श्रीगंगानगर : वेश्यावृति के अड्डे का पर्दाफाश,11 लोगो को किया गिरफ्तार आज का राशिफल महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन

'शहजादा' के ट्रेलर लॉन्च के बीच Kartik- Kriti ने पंजाब में मनाई लोहड़ी, ढोल पर जमकर किया भांगड़ा

Anjali 14-01-2023 11:47:24

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया, 

नई दिल्ली  - कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर 12 जनवरी को गेयटी गैलेक्सी मुंबई में लॉन्च किया गया था.  ‘शहजादा’ ट्रेलर फुल ऑफ एंटरटेनमेंट की डोज है. ‘शहजादा’ तेलुगू फिल्म 'अला वैकुंठप्रेमुलु' की रीमेक है, जिसमें अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े ने एक्टिंग की है. बता दें कि मेकर्स ने ट्रेलर को तीन शहरों में लॉन्च करने की तैयारी की थी. मुंबई में ग्रैंड लॉन्च के बाद, कार्तिक और कृति लोहड़ी मनाने और ट्रेलर लॉन्च करने के लिए 13 जनवरी को पंजाब के जालंधर पहुंचे थे. 14 जनवरी यानी आज ‘शहजादा’ स्टार्स पतंगबाजी महोत्सव के लिए कच्छ गए हैं.

पंजाब में कार्तिक और कृति का ढोल-भांगड़ा के साथ हुआ वेलकम
जैसे ही कार्तिक और कृति पंजाब पहुंचे ढोल, भांगड़ा और डांस के साथ उनका जोरदार स्वागत हुआ. स्टार्स लोहड़ी के मौके पर लाल दुपट्टा पहने देखा गया और उनका फूलों से स्वागत किया गया. पंजाब के लोगों ने उन्हें अपनी धुन पर नचाया और दोनों को 'भांगड़ा' में हाथ आजमाते भी देखा गया. बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टा पर पंजाब में लोहड़ी इवेंट में पहुंचने की वीडियो शेयर की है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, "शहजादा की तरफ से लोहड़ी की लख-लख वधाईयां,मेरा पंजाब में पहला लोहड़ी सेलिब्रेशन."

'शहजादा' से प्रोड्यूसर बने कार्तिक
बता दें कि
कार्तिक 'शहजादा' से प्रोड्यूसर भी बन गए हैं.वहीं कृति ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कार्तिक के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात की थी. एक्ट्रेस ने कहा था, "उनके साथ काम करना बहुत अच्छा था. वह एक दोस्त है और मैं उनके साथ काम करने में कंफर्टेबल हूं. यह फिल्म जितना एंटरटेनिंग एक्सपीरियंस था. रोहित धवन ने इस पर बहुत मेहनत की है."

कृति ने ‘शहजादा’ की शूटिंग पूरी होने पर BTS फोटो शेयर की थी
इससे पहले फिल्म की शूटिंग रैपअप होने पर कृति ने कई BTS फोटो शेयर की थी. तस्वीरों में कार्तिक, कृति और मनीषा कोइराला समेंट शहजादा टीम नजर आई थी. कृति ने तस्वीरें पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा था "और फाइनली रैप अप !! #शहजादा हमेशा की तरह हैप्पी सैड फीलिंग.. दुख है कि इस खूबसूरत जर्नी का एंड हो गया है.. और खुशी है कि हम इसे बहुत जल्द आप सभी के साथ शेयर कर सकते हैं! देखते रहिए शहजादा 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है!

कब रिलीज होगी 'शहजादा'
इसी के साथ बता दें कि शहजादा’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस इस फिल्म का सिनेमाघरों में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि रोहित धवन के डायरेक्शन में बनी 'शहजादा'10 फरवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :