नमाजियों पर 15 से 20 युवकों ने किया हमला

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में नाम वापसी के बाद 93 प्रत्याशी चुनावी मैदान में कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से 31 प्रत्याशी लडेंग़े लोकसभा चुनाव दसवीं की प्रावीण्य सूची में जशपुर की सिमरन शब्बा और बारहवीं में महासमुंद जिले की महक अग्रवाल पहले स्थान पर फरीदाबाद लोक सभा चुनाव में चुनाव चिन्हों का आवंटन किया गया गया गोरखपुर मे मतदाता जागरूकता हेतु छात्रों ने सजाई रंगोली मुख्यमंत्री ने गोरखनाथ मंदिर में किया रुद्राभिषेक पीलीभीत में सड़क हादसे में तीन की मृत्यु, चार दर्जन लोग घायल आज का राशिफल मथुरा में बाढ़ स्टीयरिंग ग्रुप की तैयारियों के संबंध में हुई बैठक कैथल जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा लगाए रक्तदान शिविर में 326 लोगों ने रक्तदान किया । गृहमंत्री अमित शाह ने कन्नौज में जनसभा को किया संबोधित अंतर्राष्ट्रीय थैलेसीमिया दिवस की पूर्व संध्या पर रक्तदान शिविर का आयोजन, 33 ने किया रक्तदान किसान सभा ने महान स्वतंत्रता सेनानी पंडित नेकीराम शर्मा की 68वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि अंबाला जिले में आज रेड क्रॉस दिवस पर अनेक कार्यक्रम हुए, भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से छंटनी के बाद 17 उम्मीदवार शेष लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर विभिन्न पार्टियों के नेताओं ने दावे किए शराब घोटाला मामले में कारोबारी त्रिलोक सिंह ढिल्लन के घर पर ईओडब्ल्यू ने छापा मारा बढ़ती गर्मी से पशुओं को बचाने के लिए पशुपालन एवं डेयरिंग विभाग ने सलाह जारी की झुंझुनू : भीषण गर्मी को देखते हुए स्कूल समय परिवर्तन सीकर : 2 दिन रहेगी तेज गर्मी, हीटवेव चलने से शहर की सड़के हुए सुनी

नमाजियों पर 15 से 20 युवकों ने किया हमला

Anjali 10-04-2023 11:14:58

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली -  हरियाणा स्थित सोनीपत के गांव सांदल कलां में उस समय तनावपूर्ण माहौल बन गया जब कुछ हथियार से लैस होकर कुछ युवकों ने गांव में लोगों पर उस समय हमला कर दिया जब वो घरों में बनी एक छोटी मस्जिद में नमाज अदा कर रहे थे. इस हमले में करीब 15 के आसपास नमाज अदा करने वालों को चोटें आई हैं. जिसमे कई महिलाएं भी शामिल है. कुछ लोगो को गंभीर चोट आई है, जिनका इलाज सोनीपत नागरिक अस्पताल में चल रहा है.

रामनवमी के दिन सोनीपत के खरखोदा में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा मस्जिद पर झंडा फहराने का मामला अभी शांत भी नही हुआ था कि गांव सांदल कलां में नई घटना सामने आई है. यहां गांव के कुछ युवा हथियारों से लैस होकर गांव के एक मकान में बनी छोटी सी मस्जिद में पहुंचे और रमजान की नमाज अदा करने वाले नमाजियों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. युवकों ने मस्जिद में भी तोड़फोड़ की.

हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
हमला करने वाले कुछ युवाओं की
तस्वीरें लोगों ने आपने फोन में रिकॉर्ड की जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  वहीं वारदात की सूचना मिलने के बाद डायल 112 और सोनीपत बड़ी इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया गया, इस हमले में कई लोगों गंभीर रूप से भी घायल हैं.

गांव में पुलिस की तैनाती
गांव सांदल कलां में इमाम के पद पर काम करने वाले मौलवी मोहम्मद कौशर व अन्य नमाजियों ने बताया कि गांव के ही रहने वाले कुछ युवकों ने उनपर जब हमला किया जब वो नमाज अदा कर रहे थे क्योंकि रमजान चल रहे है सभी लोग एक साथ नमाज अदा करते हैं. नमाज अदा करने वालो को बुरी तरह पीटा गया है, जिसमें छोटे बच्चे व महिलाएं भी शामिल है, हमारा किसी से कोई झगड़ा नहीं हुआ है.

 

इस वारदात के बाद तनाव का माहौल है, जिसको देखते हुए गांव में पुलिस की तैनाती कर दी है. हालांकि अभी तक सोनीपत पुलिस का कोई भी आधिकारिक बयान इस मामले में सामने नहीं आया है.  

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :